Connect with us

खबरे छत्तीसगढ़

टेम्पल स्टेट कमेटी टेंट-लाईट डेकोरेशन कार्य का नहीं करेगी भुगतान

Published

on

SHARE THIS

एस एच अजहर दंतेवाड़ा 07 अप्रैल 2020। मां दंतेश्वरी मंदिर दन्तेवाड़ा में बीते 25 मार्च से 2 अप्रैल तक चौत्र नवरात्र पर्व का आयोजन किया जाना था, उक्त आयोजन को कोरोना वायरस कोविड-19 के संभाव्य प्रसार के नियंत्रण एवं बचाव हेतु घोषित लॉक डाउन के मद्देनजर निरस्त कर दिया गया। टेम्पल स्टेट कमेटी द्वारा इस चौत्र नवरात्र पर्व के लिये मंदिर परिसर में टेंट-लाईट,डेकोरेशन और अन्य कार्य हेतु निविदा आमंत्रित किया गया था। चूंकि कोविड-19 के नियंत्रण एवं बचाव को प्रभावी ढंग से सुनिश्चित करने हेतु चौत्र नवरात्र पर्व का आयोजन नहीं किया गया,अतएव उक्त नवरात्र पर्व के लिये बगैर कार्यादेश के किये गये टेंट-लाईट, डेकोरेशन और अन्य कार्य का भुगतान सम्बन्धित फर्म को नहीं किया जायेगा। इस बारे में एसडीएम एवं सचिव टेम्पल स्टेट कमेटी लिंगराज सिदार ने बताया कि जब उक्त कार्य के लिए सम्बन्धित फर्म को कार्यादेश दिया ही नहीं गया है तो इस कार्य का भुगतान भी किसी भी स्थिति में नहीं किया जायेगा।

SHARE THIS

खबरे छत्तीसगढ़

Chhattisgarh Election Result 2023: दूसरे राउंड में 5334 वोटों से बृजमोहन अग्रवाल आगे

Published

on

SHARE THIS

रायपुर  :दूसरे राउंड में 5334 वोटों से बृजमोहन अग्रवाल आगे है. बीजेपी ने 46 तो वहीं कांग्रेस ने 40 सीटों पर आगे है. धमतरी विधानसभा में तीसरे राउंड तक कांग्रेस से ओमकार साहू 5440 वोट से आगे चल रहे हैं. कांग्रेस से ओमकार साहू को 5840, भाजपा से रंजना साहू को 3217 वोट मिले हैं.

SHARE THIS
Continue Reading

खबरे छत्तीसगढ़

Chhattisgarh Election Result 2023: छत्तीसगढ़ में बीजेपी 42 सीट पर आगे

Published

on

SHARE THIS

रायपुर :  छत्तीसगढ़ में बीजेपी 42 सीट पर आगे है. यह आंकड़े चुनाव आयोग ने जारी किये है. राजनांदगांव की सीट से दूसरे राउंड में भाजपा रमन सिंह 2500 वोटों से आगे चल रही है। पंडरिया विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी भावना बोहरा 700 वोटों से आगे चल रही है. कवर्धा से बीजेपी प्रत्याशी विजय शर्मा 2887 वोटों से आगे चल रहे हैं. यानी यहां से मंत्री मोहम्मद अकबर पीछे चल रहे हैं।

SHARE THIS
Continue Reading

खबरे छत्तीसगढ़

सीजी चुनाव ब्रेकिंग : रुझानों में बड़ा उलटफेर, क्या हैं ताजा अपडेट

Published

on

SHARE THIS

मध्यप्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना में किसकी सरकार बनेगी. किसके सिर ताज सजेगा और किसकी झोली में हार आएगी, इसका फैसला आज हो जाएगा. इन चारों राज्यों में मतगणना जारी है.

छत्तीसगढ़ बीजेपी अध्यक्ष अरुण साव ने कहा, “छत्तीसगढ़ की जनता भाजपा को आशीर्वाद देने वाली है. पूरे प्रदेश में भ्रमण करने के बाद हमें विश्वास हुआ और उसके आधार पर मैं कह सकता हूं कि पूर्ण बहुमत से भाजपा की सरकार बनने वाली है.”

छत्तीसगढ़- 90 सीटें
भाजपा- 48 सीटों पर आगे
कांग्रेस- 40 सीटों पर आगे
अन्य- 2 पर आगे

INDIA गठबंधन की मीटिंग

चुनाव के नतीजों के बीच कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने 6 दिसंबर को INDIA गठबंधन की मीटिंग बुलाई है. बता दें कि विधानसभा चुनाव में INDIA गठबंधन की पार्टियों ने मिलकर चुनाव नहीं लड़ा था.

SHARE THIS
Continue Reading

खबरे अब तक

Trending