Connect with us

खबरे छत्तीसगढ़

*प्रथम चरण में सक्ती नगर पालिका क्षेत्र सहित पांच नगरीय निकायों की 23 मार्च को नीलामी प्रक्रिया की कारवाही अपरिहार्य कारणों से आगामी आदेश तक स्थगित*

Published

on

SHARE THIS

तपेश शर्मा संवाददाता सक्ती ।अनुविभागीय अधिकारी राजस्व सक्ती डॉ सुभाष सिंह राज ने बताया कि नगरीय क्षेत्रों में स्थित 7500 वर्ग फीट रिक्त शासकीय भूमि का मालिकाना हक देने संबंधी कार्रवाई अपरिहार्य कारणों से आगामी आदेश तक स्थगित कर दी है।
आपको बता दें की नगरीय निकाय क्षेत्रों में शासकीय रिक्त भूमि के आबंटन के लिए प्रथम चरण में सक्ती नगर पालिका क्षेत्र सहित पांच नगरीय निकायों को शामिल किया गया था जिसमें सक्ती नगर पालिका क्षेत्र में नीलामी की कार्रवाई 23 मार्च को प्रस्तावित की गई थी जिला कलेक्टर महोदय के आदेश अनुसार 20 मार्च को अपरिहार्य कारणों से आगामी आदेश तक नीलामी की कार्यवाही स्थगित कर दी है।

SHARE THIS

खबरे छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ के रुझानों में BJP को बहुमत, रमन सिंह बोले- पता नहीं था कि इतना बड़ा अंडरकरंट है

Published

on

SHARE THIS

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव की काउंटिंग के शुरुआती रुझानों में बीजेपी ने बड़ी बढ़त बनाई है। ऐसे में पूर्व सीएम और बीजेपी नेता रमन सिंह का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि इतनी बड़ी जीत का अंदाजा नहीं था। इतना बड़ा अंडरकरंट है, ये पता नहीं था।

रमन सिंह ने कहा कि तीनों राज्यों में बीजेपी की सरकार बनेगी। भूपेश बघेल 2 राउंड में पीछे चल रहे हैं। जनता ने उनके सारे मंसूबों को नकारा है। उनकी पूरी सरकार को रिजेक्ट किया है।

जनता ने भूपेश बघेल की बातों पर भरोसा नहीं किया: रमन

रमन सिंह ने कहा कि बीजेपी को जनता ने पूरा आशीर्वाद और समर्थन दिया है। जनता ने पीएम मोदी के नेतृत्व और गारंटी पर भरोसा जताया। पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जो समय दिया और बीजेपी सरकार की जो साढ़े 9 साल की उपलब्धियां हैं, जनता ने उस पर भरोसा जताया है।

रमन सिंह ने कहा कि जनता ने भूपेश बघेल की बातों पर भरोसा नहीं किया। ये प्रथम चरण के चुनाव में स्पष्ट दिख रहा है। निश्चित तौर पर हम जीत की ओर बढ़ रहे हैं।

क्या है छत्तीसगढ़ का गणित?

छत्तीसगढ़ में कुल 90 विधानसभा सीट हैं, इसमें से 10 सीट एससी के लिए और 29 सीट एसटी के लिए रिजर्व हैं। अगर मतदाता की बात करें तो प्रदेश में कुल 2,03,80,079 रजिस्टर्ड वोटर हैं। यानी 2 करोड़ से ज्यादा मतदाता  90 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ रहे उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेंगे।

SHARE THIS
Continue Reading

खबरे छत्तीसगढ़

Chhattisgarh Election Result 2023: बीजेपी 54 सीटों पर आगे

Published

on

SHARE THIS

रायपुर :  छत्तीसगढ़ में बीजेपी 54 सीटों पर आगे चल रही है.

SHARE THIS
Continue Reading

खबरे छत्तीसगढ़

Chhattisgarh Election Result 2023: दूसरे राउंड में 5334 वोटों से बृजमोहन अग्रवाल आगे

Published

on

SHARE THIS

रायपुर  :दूसरे राउंड में 5334 वोटों से बृजमोहन अग्रवाल आगे है. बीजेपी ने 46 तो वहीं कांग्रेस ने 40 सीटों पर आगे है. धमतरी विधानसभा में तीसरे राउंड तक कांग्रेस से ओमकार साहू 5440 वोट से आगे चल रहे हैं. कांग्रेस से ओमकार साहू को 5840, भाजपा से रंजना साहू को 3217 वोट मिले हैं.

SHARE THIS
Continue Reading

खबरे अब तक

Trending