Connect with us

क्राइम

रिश्वतखोरी के मामले में निलंबित चल रहे आरोपी पूर्व जेल प्रहरी धीरेंद्र सिंह परिहार के ऊपर बलात्कार का मामला हुआ दर्ज

Published

on

SHARE THIS

*भागवत दीवान* कोरबा रिश्वतखोरी के मामले में निलंबित चल रहे चर्चित पूर्व उपजेल प्रहरी पर एक युवती ने बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। युवती ने अपनी रिपोर्ट में बयान दिया है। कि उक्त आरोपी अक्सर उसके घर बालात घुसजाता है।एक दिन मौका पाकर आरोपी ने उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है। साथ ही इस घटना की जानकारी किसी को भी देने पर जान से मारने की धमकी भी दिया है। युवती की रिपोर्ट पर कटघोरा पुलिस ने आरोपी जेल प्रहरी धीरेंद्र सिंह परिहार के खिलाफ अपराध कायम कर लिया है। निलंबित जेल प्रहरी पूर्व में रिश्वतखोरी के चलते चर्चा में आया था। पिछले साल ही दिसंबर में आरोपी ने एक कैदी के परिजन से दस हज़ार की घूस लिया था। तब उसे एसीबी की टीम द्वारा दस हज़ार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया था। और सेवा से निलंबित कर दिया गया था। फिलहाल आरोपी धीरेंद्र सिंह परिहार जमानत पर बाहर हैं। युवती ने अपनी रिपोर्ट में कहा है। कि आरोपी धीरेंद्र सिंह परिहार अक्सर जब वह घर पर अकेली रहा करती थी। तो बुरी नियत से उसके घर घुस जाया करता था। एक दिन आरोपी ने सारी हदें पार कर दी और उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दे दिया। इतना ही नहीं आरोपी ने युवती को घटना की जानकारी किसी अन्य को देने पर जान से मारने की भी धमकी दिया है। युवती ने हिम्मत कर अपने साथ हुई इस घटना की जानकारी कटघोरा थाने पहुंच कर दी है। फिर क्या कटघोरा पुलिस ने युवती की रिपोर्ट पर अपराध पंजीबद्ध कर भादवि की धारा 376 और 450 के तहत अपराध कायम कर लिया है। इसके साथ ही कटघोरा पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने सरगर्मी से तलाश कर रही है।

SHARE THIS

क्राइम

छांटा रोड स्थित शराब दुकान से फिर दोपहिया मोटरसायकल की चोरी अज्ञात चोर के विरूद्ध धारा 379 का अपराध दर्ज

Published

on

SHARE THIS

 

कृष्णा मेश्राम–पत्रकार नवापारा राजिम:  गोबरा नवापारा थाना अंतर्गत छाटा रोड में स्थित देसी व विदेशी शराब दुकान से आए दिन दोपहिया वाहनों के चोरी होने का सिलसिला लगातार बढ़ते ही जा रहा है।बीते कुछ दिनों पहले 2 नग दोपहिया मोटरसायकल की चोरी हुई थी जिसकी रिपोर्ट वाहन मालिकों द्वारा थाने में दर्ज करवाई गई थी। मगर अब तक अज्ञात चोर का पता नहीं चल पाया है इसी कड़ी में बीते 2 दिन पहले दोपहिया वाहन चोरी होने का मामला फिर से प्रकाश में आया है। थाने से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी संतोष कुमार साहू ग्राम रावड़ का रहने वाला है वह कृषि दवाई कंपनी में फील्ड का काम करता हैं कि दिनांक 29.09.2023 को शाम करीबन 06 बजे अपने मो.सा.प्लेटिना क्रमाक CG 04 LU 7698 E.N.PFYWHA35462 CH.N0.MD2A76AY1HWA01607 कलर BLACK SILVAR माडल 2017 कीमती करीबन 25,000 रूपये से मैं नवापारा शराब दुकान छांटा रोड अपने दोस्त गोलू साहू से मिलने के लिये गया था मो.सा. क्रमाक CG 04 LU 7698 को शराब दुकान के गेट के बाजू में हेंडल लाक कर खड़ी कर अपने दोस्त के साथ थोड़ी दूर ठेला में खड़े होकर बातचीत कर रहे थे आधा घंटा बाद वापस आकर देखा तो खडे किये हुए स्थान पर मेरा मो.सा. नही था तब मैं आस पास पता तलाश किया पता नही चला मेरे मो.सा को कोई अज्ञात चोर चोरी कर ले गया है घर जाकर घटना के बारे में अपने घर के परिवार के सदस्यों को बताया हुं तब घर के लोगो ने थाने में रिपोर्ट करने की सलाह दी है तब में आज दिनांक 02.10.2023 को रिपोर्ट दर्ज कराने थाना आया हुं ।रिपोर्ट करता हुं कार्यवाही चाहता हुं।

उक्त मामले में गोबरा नवापारा पुलिस ने अज्ञात मोटरसाइकिल चोर के विरुद्ध आईपीसी की धारा 379 पंजीबद्ध कर मामले को विवेचना में लिया है।स्थानीय पुलिस को चाहिए कि वे शराब दुकान के आसपास हो रहे चोरी की घटनाओं पर लगाम लगाने का प्रयास करें शराब के ओवर रेट पर लगाम लगाए कोचियागिरी पर लगाम लगाए। शराब तस्करी पर लगाम लगाए।साथ ही शराब दुकान के पास ही कई चखना दुकानों में अवैध रूप से शराब पिलाई वा बेची जाती है इस पर भी पुलिस को कार्यवाही करने की आवश्यकता है। बहरहाल मामला पंजीबद होने के बाद पुलिस अज्ञात चोर की सरगर्मी से तलाश कर रही है। बहुत ही जल्द चोर पुलिस के गिरफ्त में होगा।

SHARE THIS
Continue Reading

क्राइम

नव विवाहित महिला ने फांसी लगाकर दी जान मर्ग कायम कर जांच में जुटी पुलिस

Published

on

SHARE THIS

संवाददाता मुन्ना पांडेय, लखनपुर (सरगुजा)   : मायके जाने की जिद पर अड़ी एक नवविवाहिता महिला ने फांसी लगाकर जान दे दी दरअसल मामला थाना लखनपुर क्षेत्र के कुन्नी चौकी का है जहां एक नवविवाहित महिला रूमा यादव पति नागेन्द्र यादव जाति अहीर उम्र 19 साल साकिन ग्राम जमदरा ने बीते 1 अक्टूबर दिन रविवार को शाम पांच बजे अपने ही घर के मयार में गमछे का फंदा बना फांसी लगाकर जान दे दी। मृतिका के घरवालों ने घटना की सूचना कुन्नी चौकी को दी ।

पुलिस घटनास्थल पहुंच मौका-मुआयना करते हुए मकतुला के शव को अपने कब्जे में लेकर 2 अक्टूबर सोमवार को नायब तहसीलदार के मौजूदगी में पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक महिला का विवाह इसी साल हुआ था। नवविवाहित अपने मायके जाने के जिद पर अड़ी हुई थी। इसी बात को लेकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर जांच करने जुटी है।

 

SHARE THIS
Continue Reading

क्राइम

अवैध शराब घर से बेच रहे आरोपी को खरोरा पुलिस ने किया गिरफ़्तार

Published

on

SHARE THIS

खरोरा  :  आज खरोरा पुलिस ने बहेराडीह में एक घर अवैध शराब बरामद किया ,आरोपी के पास से ११० पौवा देशी शराब जप्त किया गया जिसकी क़ीमत १२४९० आकी जा रही है आरोपी मुंगुल दास पिता दयाराम कुर्रे उम्र 45 साल साकिन बहेराडीह थाना खरोरा जिला रायपुर का रहने वाला है जिस पर धारा – 34(2) आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाही की गयी।

SHARE THIS
Continue Reading

खबरे अब तक

Trending