Connect with us

खबरे छत्तीसगढ़

वर्ष 2020-21 के लिए देशी/विदेशी मदिरा विक्रय दर निर्धारित , जिले में संचालित सभी मदिरा दुकानों में नवीन फुटकर विक्रय दर प्रदर्शित करने के दिए गए निर्देश

Published

on

SHARE THIS

ललित साहू धमतरी, 30 अप्रैल 2020/ छत्तीसगढ़ शासन, वाणिज्यिक कर (आबकारी) विभाग द्वारा वर्ष 2020-21 के लिए विदेशी मदिरा (स्प्रिट/माल्ट) एवं देशी मदिरा (मसाला/प्लेन) के लिए नवीन फुटकर विक्रय दर का निर्धारण किया गया है। यह दर एक अप्रैल 2020 से 31 मार्च 2021 तक के लिए प्रभावशील रहेगा। इसके मद्देनजर जिला आबकारी अधिकारी  मोहित जायसवाल ने निर्देशित किया है कि धमतरी जिले में संचालित सभी मदिरा दुकानों में नवीन फुटकर विक्रय दर प्रदर्शित किया जाए। साथ ही निर्धारित दर पर ही मदिरा का विक्रय करना सुनिश्चित् किया जाए।

SHARE THIS

खबरे छत्तीसगढ़

पुलिस विभाग में बड़ा में फेरबदल, SP ने 105 पुलिसकर्मियों का किया तबादला, देखें लिस्ट

Published

on

SHARE THIS

बलरामपुर : जिले के पुलिस विभाग में बड़ा में फेरबदल किया गया है। एसपी डॉ. लाल उमेद सिंह द्वारा जारी आदेशानुसार दो सब इंस्पेक्टर, 10 ASI समेत कुल 105 पुलिसकर्मियों का ट्रांसफर किया गया है। बड़ी संख्या में प्रधान आरक्षक और आरक्षकों का भी ट्रांसफर हुआ है।

देखिए लिस्ट-

 

SHARE THIS
Continue Reading

खबरे छत्तीसगढ़

राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण बिलासपुर में भर्ती के लिए रजिस्टर्ड डाक से 9 अक्टूबर तक आवेदन आमंत्रित

Published

on

SHARE THIS

सारंगढ़ बिलाईगढ़, 28 सितम्बर 2023  : कार्यालय छत्तीसगढ राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण, बिलासपुर (छ.ग.) एवं अधीनस्थ स्थापनाओं में रिक्त अनुवादक (हिन्दी से अंग्रजी), सहायक ग्रेड-3, कम्प्यूटर ऑपरेटर , प्रोसेस राईटर , वाहन चालक एवं भृत्य, आदेशिका वाहक के पदों के लिए अभ्यर्थियों से आवेदन पत्र अंतिम तिथि 09 अक्टूबर 2023 की संध्या 5 बजे तक रजिस्टर्ड/स्पीड पोस्ट /कोरियर द्वारा अनिवार्य रूप से पहुंच जाना चाहिए। लिफाफा में स्पष्ट रूप् से आवेदित पद के नाम के पदों पर नियुक्ति हेतु आवेदन पत्र लिखा हो और पता में “छत्तीसगढ राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण, पुराना उच्च न्यायालय भवन बिलासपुर (छत्तीसगढ) पिन 495001 (परीक्षा सेल अनुभाग) में भेज सकते हैं। वेबसाईटhttps://cgslsa.gov.in/(सीजी एसएलएसए डॉट जीओवी डॉट इन) से विज्ञापन का अवलोकन किया जा सकता है। अन्य किसी माध्यम से प्रेषित आवेदन पत्रों पर विचार नहीें किया जायेगा।

व्यक्तिगत रूप से कार्यालय में प्रस्तुत आवेदन स्वीकार्य नहीं किए जाएंगे। आवेदन पत्र के साथ शैक्षणिक योग्यता, जाति, निवासी आदि से संबंधित प्रमाणपत्र की स्वयं द्वारा सत्यापित (सेल्फ अटेस्टेड) प्रति संलग्न करना आवश्यक होगा। लिखित परीक्षा पश्चात् अर्हताधारी अभ्यर्थियों को कौशल परीक्षा के लिए उपस्थित होने हेतु पृथक सूचना दी जायेगी। जिन उपयुक्त अभ्यर्थी को कौशल परीक्षा तिथि के पूर्व तक उपस्थित होने की सूचना प्राप्त नहीं होती है, तो वे वेबसाइट से अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड कर पहचान पत्र तथा ड्राईविंग-लायसेंस/ वोटर आईडी/ आधार कार्ड/ पैन कार्ड सहित उपस्थित होंगे। यदि उनकी उम्मीदवारी सही पाई गई तो कौशल परीक्षा में सम्मिलित होने की अनुमति दी जा सकेगी।

SHARE THIS
Continue Reading

खबरे छत्तीसगढ़

नगर के गणेश पंडालों में हुआ हवन कार्यक्रम, डीजे एवं झांकियों के साथ आज होगा विसर्जन

Published

on

SHARE THIS

परमेश्वर राजपूत, छुरा  :  बड़े ही हर्षोल्लास पूर्वक छुरा नगर के प्रमुख चौक चौराहों पर विराजित भगवान गणेश पंडालों पर हवन कार्यक्रम का आयोजन हुआ। साथ ही शाम शीतला गणेशोत्सव समिति के द्वारा भंडारा प्रसाद का आयोजन भी किया गया। सभी गणेश पंडालों को भव्यता के साथ सजाया गया है और आज शाम को विसर्जन के अवसर पर डीजे, धूमाल एवं झांकियों का आयोजन के साथ नगर भ्रमण किया जाएगा। नगर के चौक चौराहों पर पुलिस विभाग के द्वारा सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम भी किया गया है। चुंकि सभी चौक चौराहों के गणेश मूर्तियों स्थापित है जिसमे एक साथ विसर्जन किया जाना है जिसे देखने के लिए क्षेत्र भर के लोग पहुंचते हैं। विसर्जन होते देर रात हो जाता है जिसके चलते सभी प्रकार के सुरक्षा इंतजाम किए गए हैं।

SHARE THIS
Continue Reading

खबरे अब तक

Trending