Connect with us

वायरल

अपने पालतू सांप की तरह दिखने के लिए इस आदमी ने किए 14 लाख खर्च, ऐसा रूप मिला कि देखकर दिल कांप उठे!

Published

on

SHARE THIS

कॉस्‍मेटि‍क सर्जरी और बॉडी मॉडि‍फि‍केशन के कई मामले विदेशों में सुनाई आते हैं। कई जुनूनी लोग अलग दिखने के लिए अपने शरीर को मॉडि‍फाई करवा लेते हैं। कभी-कभी एक्सीडेंट या पैदाइशी विकार होने की वजह से भी बॉडी मॉडिफिकेशन करवाने की जरूरत पड़ जाती है।

लेकिन एक मामला ऐसा है जिसके बारे में सुनकर आपका दिल कांप उठेगा। इसी तरह के जुनून के चलते कनाडा के 30 साल के जोशुआ बर्न्स ने अपने पालतू सांप की तरह नजर आने के लिए अपनी सर्जरी करवा ली। सर्जरी भी कोई ऐसी-वैसी नहीं, रियल लाइफ ड्रैगन बनने के लिए उन्होंने अपनी स्किन से लेकर जीभ तक, सब बदल दिया है।

सांप की तरह दिखने के लिए जोशुआ ने अपनी त्वचा पर ब्लॉक्स बनवाए हैं। ब्लॉक्स में रंग भरवा लिए हैं। दरअसल, उन्होंने अपने घर में 4 सांप पाल रखे हैं। वे उनके जैसा ही दिखना चाहते हैं। इसके लिए वे किसी भी हद तक और दर्द तक जाने के लिए तैयार हैं। उन्होंने अपने कान भी अजीब ढंग से मॉडिफाई करवा लिए हैं। सालों तक सर्जरी करवाने पर वे मनचाहा लुक पा सके हैं।

खास बात यह है कि बर्न्स की गर्लफ्रेंड ट्रिस्टन भी उनके इस काम को सराहती है। उन्हें जोशुआ के नए लुक से कोई दिक्कत नहीं है और वे चाहती हैं कि जोशुआ आगे भी अपना रूप इसी तरह बदलवाते रहें। वे खुद भी अजीबोगरीब लुक्स अपनाती रहती हैं। दोनों फायर परफॉर्मर्स के तौर पर मशहूर हैं और साथ ही रहते हैं।

जोशुआ ने बॉडी मॉडिफिकेशन के लिए लगातार 51 घंटे में अपनी पीठ पर टैटू बनवाया है, जिससे वे सांप के जैसे नजर आ सकें। यह उनके लिए काफी महंगा भी पड़ा। जोशुआ बर्न्स ने अपनी जीभ को पर्पल कलर का करवा लिया था। फिर अपने कान कटवाकर नुकीले करवा लिए थे। इतना ही काफी नहीं था तो उन्होंने माथे पर सिलिकॉन के सींग उगा लिए थे। इस स्नेक मैन को देखकर सभी डर जाते हैं।

सांप जैसा दिखने की चाहत में जोशुआ करीब 14 लाख रुपये खर्च कर दिए हैं। उनका सांप बनने का सफर 19 साल की उम्र में शुरू हुआ था। तब उन्होंने अपनी जीभ कटवा ली थी। दुनिया उनको देखकर हैरान है। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

SHARE THIS

Special News

12 साल तक के बच्चों को भी मिलेगी फ्लाइट में सीट, डीजीसीए ने दिया निर्देश

Published

on

SHARE THIS

23 अप्रैल 2024:-  देश में हवाई यात्रा को आसान बनाने के लिए विमानन रेगुलेटरी डीजीसीए हर संभव कोशिश में लगा हुआ है. अब नियामक ने नया आदेश जारी करते हुए एयरलाइनों से यह सुनिश्चित करने को कहा है कि उड़ान के दौरान 12 वर्ष तक के बच्चों को उनके माता-पिता या अभिभावकों में से कम से कम एक के साथ सीट आवंटित की जाए. यानी अब 12 साल तक के बच्चे के लिए अलग से सीट खरीदने की जरूरत नहीं पड़ेगी.

सेम पीएनआर पर मिलेगी फ्री सीट

बीते दिनों ऐसे कई मामले सामने आए थे, जहां 12 वर्ष से कम आयु के बच्चों को उड़ान के दौरान उनके माता-पिता या अभिभावकों के साथ सीट आवंटित नहीं की गई थी. नागर विमानन महानिदेशालय (DGCA) ने मंगलवार को एक बयान में कहा कि एयरलाइंस को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि 12 वर्ष तक के बच्चों को एक ही पीएनआर पर यात्रा कर रहे उनके माता-पिता/ अभिभावकों में कम से कम एक के साथ सीट आवंटित की जाए और इसका रिकॉर्ड रखा जाए. नियामक ने स्पष्ट कहा है कि इसके लिए कंपनियां कोई अतिरिक्त चार्ज नहीं लेंगी. यही पूरी तरह से फ्री सर्विस होगी.

मिलती हैं ये सेवाएं

इस संबंध में नियामक ने कुछ एयरलाइनों के सेवाओं और शुल्क को अनियंत्रित करने के संबंध में जारी अपने आदेश पत्र को संशोधित किया है. नियामक के अनुसार, सीट का आवंटन, भोजन/नाश्ता/पेय शुल्क और संगीत वाद्ययंत्र ले जाने के लिए शुल्क लेने जैसी कुछ सेवाओं की अनुमति का जिक्र किया गया है. डीजीसीए ने कहा कि ऐसी सेवाएं एयरलाइनों द्वारा स्वैच्छिक आधार पर दी जाती हैं और ये अनिवार्य नहीं हैं. इसलिए इसपर ध्यान देने की आवश्यक्ता है.

SHARE THIS
Continue Reading

Special News

गजब की है ये दाल जिसमें लगाते हैं 24 कैरेट गोल्ड का तड़का, दुनिया में सबसे महंगी

Published

on

SHARE THIS

खाने-पीने के शौकीन लोगों को बस नई और अच्छी चीजें खाने को मिल जाए। ऐसे में उनका दिन बन जाता है। ऐसे लोग अक्सर कुछ ना कुछ नया ट्राय करते रहते हैं। कुछ लोगों को नॉन वेज पसंद होता है तो कुछ को वेज। अपने हिसाब से लोग नए-नए ऑप्शन्स खोजते रहते हैं। कुछ लोग सी फूड्स के भी शौकिन होते हैं। हालांकि नॉनवेज के ऑपशन्स तो आपको ढेर मिल जाएंगे लेकिन वेज़ की जब बात आती है तो इसमें लोगों को देश दुनिया में बहुत कम ही ऑप्शन मिलता है पर अब लोग शाकाहारी भोजन में भी नए-नए प्रयोग कर रहे हैं। आज हम आपको ऐसे ही एक एक्पेरिमेंटल खाने का वीडियो दिखाने जा रहे है जिसके बारे में आपने सोचा भी नहीं होगा।

दाल में 24 कैरेट गोल्ड का तड़का

वीडियो में एक शख्स दुनिया की सबसे महंगी दाल बनाते हुए नजर आ रहा है। पहले तो वह दाल को सामान्य तरीके से ही कुकर में सीटी लगवाता है फिर वह कुछ ऐसा करता है जिसे देखने के बाद आपके इस दाल के महंगे होने का अहसास हो जाएगा। वीडियो के अनुसार, इस दाल को कोई और नहीं बल्कि फेमस शेफ रणवीर ब्रार ने बनया है। शेफ ने दाल के ऊपर 24 कैरेट गोल्ड का तड़का लगाया है और फिर उसे एक संदूक में पैक कर दिया है। इस दाल का नाम कशकन रखा गया है। अब इस दाल की कीमत सुन लीजिए, आपको चक्कर ना आ जाए तो फिर कहिएगा। दरअसल, इस दाल कशकन की कीमत 58 दिरहम यानी करीब 1,300 रुपये है।

वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

वायरल हो रहे वीडियो को इंस्टाग्राम पर @streetfoodrecipe नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक लाखों लोगों ने देखा और हजारों ने इसे लाइक किया है। वहीं, वीडियो पर बड़ी तदाद में लोगों ने कमेंट भी किया है। कुछ लोगों ने वीडियो देखने के बाद कहा कि हो सके तो दाल में यूरेनियम डाल दो। कई लोगों ने कहा कि आदमी रोज पागल होते जा रहा है। जबकि कई लोग पूछ रहे हैं कि इस दाल को खानी है या इसे तिजोरी में रखनी है। अधिकतर लोगों ने इस वीडियो पर निगेटिव कमेंट किया है।

 

 

SHARE THIS
Continue Reading

Special News

मेरा पति न नहाता है न ही ब्रश करता है, मुझे तलाक चाहिए”, कोर्ट में पहुंचा मुकदमा, जज ने सुनाया ऐसा फैसला

Published

on

SHARE THIS

आमतौर पर तलाक की वजह घरेलू हिंसा, एक्ट्रा मैरिटल अफेयर या फिर दहेज प्रताड़ना होती है। जिससे पति-पत्नी अलग हो जाते हैं। लेकिन क्या कोई साफ-सफाई करने को लेकर किसी को तलाक दे सकता है। ये तो सोच से भी परे है। पर तुर्की की एक महिला ने अपने पति पर साफ-सफाई से न रहने को लेकर उसके खिलाफ मुकदमा कर दिया।

पति के इन हरकतों से तंग महिला ने मांगा तलाक

महिला का दावा है कि उसका पति कभी नहीं नहाता और न ही वह ब्रश करता है। न नहाने की वजह से उसके पूरे शरीर से गंध आते रहती है। पूरा दिन उसका पसीना महकते रहता है। इतना ही नहीं वह हफ्ते में केवल एक या दो बार ही ब्रश करता है। इससे तंग आकर महिला ने अंकारा में 19वीं फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल की है। कोर्ट में उसने बताया कि उसका पति लगातार 5 दिन से एक ही कपड़ा पहने हुआ है और लगातार उसके शरीर से बद्बू आ रही है।

ऑफिस में साथ काम करने वालों ने शख्स के खिलाफ दी गवाही

कोर्ट की सुनवाई में महिला के दावों की पुष्टि के लिए गवाहों को भी पेश किया। गवाही देने वालों में से कुछ लोग उनके परिचित थे तो कुछ लोग महिला के ऑफिस में काम करने वाले लोग थे। सभी गवाहों ने महिला के दावों को सच बताया। जिसके बाद कोर्ट ने महिला के तलाक के अनुरोध को मंजूरी दे दी। कोर्ट ने अपने फैसले में कहा कि महिला का पति पर्सनल हाइजीन की कमी के लिए मुआवजे के रूप में 5 लाख तुर्की लीरा यानी कि 13.68 लाख रुपए देगा।

शख्स से आती थी गंदी बद्बू

महिला के वकील ने तुर्की न्यूज़पेपर सबा को बताया कि पति-पत्नी का रिश्ता साझेदारी का रिश्ता होता है इसलिए उन्हें अपनी जिम्मेदारियां पूरी करनी चाहिए। अगर एक की वजह से दूसरे की जिंदगी हराम हो जाती है तो दूसरे पक्ष को तलाक की अर्जी दायर करने का पूरा हक है। वहीं, कोर्ट में गवाहों के अनुसार, महिला का पति 7 से 10 दिन में सिर्फ एक बार नहाता है और हफ्ते में एक-दो बार ही ब्रश करता है जिससे उसके शरीर और मुंह से गंध आती थी। महिला के पति के खिलाफ गवाही देने वाले उसके सहकर्मियों ने कहा कि उसके पास बैठकर काम करने पर उससे बद्बू आती थी इसलिए कोई भी उसके पास बैठना नहीं चाहता था।

 

SHARE THIS
Continue Reading

खबरे अब तक

WEBSITE PROPRIETOR AND EDITOR DETAILS

Editor/ Director :- Rashid Jafri
Web News Portal: Amanpath News
Website : www.amanpath.in

Company : Amanpath News
Publication Place: Dainik amanpath m.g.k.k rod jaystbh chowk Raipur Chhattisgarh 492001
Email:- amanpathasar@gmail.com
Mob: +91 7587475741

Trending