Connect with us

खबरे छत्तीसगढ़

कोरोना वायरस के दौरान लॉक डाउन में जरूरतमद लोगों को खाना देकर फोटो खिचवाने वाले लोगों को गृहमंत्री ने दो टूक कहा, पढ़िए पूरी खबर गृह मंत्री ने आखिर क्या कहा ?  

Published

on

SHARE THIS

ललित साहू धमतरी छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने प्रदेश की जनता से की अपील ,कहा लॉक डाउन से बहुत से ऐसे लोग है जो रोजमर्रा की जिंदगी जीते है,प्रतिदिन कमाने खाने वाले लोग इस संकट की घड़ी में बड़ी मुश्किल में है और ऐसे लोगों की मदद भोजन सामग्री देकर या किसी भी प्रकार की सहायता करते हैं तो उनके साथ फोटो खिचवाने वालों पर एतराज जताया है ।
इसी संबंध में आज प्रदेश के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने जनता से अपील की है और कहा है कि भोजन सामग्री देते हुए फ़ोटो न ले,श्री साहू की सोच है,हम निमित मात्र है,अन्नदाता नहीं, लोग भूखे हो सकते हैं, लाचार नहीं,इस लिए ऐसे समय मे उन लोगों के लिये अहसान नही उन लोगों को अहसास दे अपने होने का।

SHARE THIS

खबरे छत्तीसगढ़

प्रभु श्रीराम की शोभायात्रा में शामिल हुए मंत्री ओपी चौधरी

Published

on

SHARE THIS

रायगढ़ :  प्रभु श्रीराम की शोभायात्रा में मंत्री ओपी चौधरी शामिल हुए। मंत्री चौधरी ने X पोस्ट में शोभायात्रा की झलक शेयर करते लिखा, गत संध्या रामनवमी के शुभ अवसर पर रायगढ़ स्थित नटवर स्कूल के ग्राउंड से सभी राम भक्तों के साथ प्रभु श्रीराम की शोभायात्रा निकाली और पूरा रायगढ़ नगर भ्रमण किया एवं सभी रायगढ़वासियों को रामनवमी की शुभकामनायें और बधाई देते हुए राम भक्तों को प्रसाद प्रदान करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ।

SHARE THIS
Continue Reading

खबरे छत्तीसगढ़

#Get_Out_Supriya, भाजपा ने किया सुप्रिया श्रीनेत के छत्तीसगढ़ दौरे का विरोध

Published

on

SHARE THIS

रायपुर :  कांकेर में 2 दिन पहले सुरक्षाबल के जवानों ने 29 नक्‍सलियों को मार गिराया। बस्‍तर में तैनात फोर्स के लिए यह बड़ी उपलब्धि है, लेकिन चुनावी सीजन में हुई इस घटना पर सियासत भी हो रही है। पूर्व सीएम भूपेश बघेल और प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष दीपक बैज ने पहले इस मुठभेड़ को फर्जी बताया, लेकिन बाद में अपना बयान बदल लिया। इन सब के बीच कांग्रेस की राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता सुप्रिया श्रीनेत नक्‍सलियों को शहीद बोल कर फंस गई हैं। सुप्रिया ने एक बयान में इस घटना की जांच की भी मांग की है।

सुप्रिया के इस बयान को लेकर बीजेपी हमलावर है। पार्टी के ऑफिसियल एक्‍स अकाउंट से आज एक पोस्‍ट किया गया है। नक्सलियों को शहीद बताने वाली,जवानों के शौर्य पर सवाल उठाकर जांच की मांग करने वाली,कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत पर भाजपा का बड़ा बयान भाजपा ने X पर पोस्ट कर कहा कि जिन नक्सलियों ने छत्तीसगढ़ महतारी की धरती को निर्दोष छतीसगढ़ियो के खून से लाल किया है ऐसे बर्बर नक्सलियों को शहीद बताकर छत्तीसगढ़ की जनता, पुलिस बल और लोकतंत्र का मजाक बनाने वाली कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत आपका आगमन इस पावन धरती को स्वीकार्य नहीं है। #Get_Out_Supriya। छत्‍तीसगढ़ बीजेपी के कई नेता सोशल मीडिया में लगातार सुप्रिया के इस बयान की आलोचना कर रहे हैं।

 

SHARE THIS
Continue Reading

खबरे छत्तीसगढ़

खाद्य विभाग ने मारी रेड,दुकानदार बेच रहा था एक्सपायरी सामान

Published

on

SHARE THIS

जांजगीर :  ऑनलाइन शिकायत पोर्टल (सेंट्रल पोर्टल रायपुर) के माध्यम से सक्ती की एक दुकान में बच्चों के खाने के सामान एक्सपायर्ड होने के बावजूद बेचने की शिकायत मिली थी। इसके बाद गुरुद्वारा रोड सक्ती की मां किराना व पान मसाला दुकान जाकर खाद्य विभाग की टीम ने छापेमारी की। जांजगीर-चांपा के साथ ही ​सक्ती जिले के विभिन्न बाजारों व दुकानों से खाद्य पदार्थों के सैंपल इक्ट्ठा कर लैब टेस्ट के लिए रायपुर भेजा जा रहा है। खाद्य सुरक्षा अधिकारी सागर दत्ता ने बताया कि ​ऑनलाइन शिकायत मिलने पर सक्ती की मां किराना व पान मसाला पर छापेमारी कर खाद्य सुरक्षा एवं मानक अधिनियम, 2006 के प्रावधानों के अनुसार प्रकरण तैयार कर सक्ती के किराना दुकान से जेली और कोकोनट कैंडी का सैंपल लेकर जांच के लिए रायपुर भेजा है। फर्म के पास खाद्य लाइसेंस भी नहीं है। सागर दत्ता ने बताया कि बिना लाइसेंस के फर्म संचालन और नमूनों की रिपोर्ट के आधार पर नियमानुसार फर्म के विरुद्ध केस बनाकर कोर्ट में पेश किया जाएगा।

इससे पहले 15 अप्रैल को शंका के आधार पर शिवरीनारायण के शुभम के-मार्ट से हरेली राइस ब्रान ऑयल और निरमा नमक का सैंपल भी लैब जांच के लिए भेजा है। खाद्य सुरक्षा अधिकारी सागर दत्ता ने टीम के साथ जांजगीर शहर व जिला मुख्यालय क्षेत्र में स्थित सभी डेयरी दुकानों में बिक रहे दूध, घी, पनीर, दही के 19 नमूने लेकर इनमें पानी की मात्रा, पीएच, यूरिया, फैट, एसएनएफ, मिल्क पाउडर, स्टार्च आदि की जांच मिल्क एनालाइजर मशीन से की। वहीं शंका के आधार पर लक्की डेयरी से गाय के दूध और दही का सैंपल लेकर लैब टेस्ट के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट में कुछ गलत पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी।

SHARE THIS
Continue Reading

खबरे अब तक

WEBSITE PROPRIETOR AND EDITOR DETAILS

Editor/ Director :- Rashid Jafri
Web News Portal: Amanpath News
Website : www.amanpath.in

Company : Amanpath News
Publication Place: Dainik amanpath m.g.k.k rod jaystbh chowk Raipur Chhattisgarh 492001
Email:- amanpathasar@gmail.com
Mob: +91 7587475741

Trending