Connect with us

बॉलीवुड तड़का

*टाइगर श्रॉफ की ‘बागी 3’ के बारे में 12 खास बातें*.

Published

on

SHARE THIS

1. बागी 3 एक एक्शन थ्र‍िलर फिल्म है। फिल्म का निर्देशन अहमद खान ने किया है, जबकि साजिद नाडियाडवाला ने इसे प्रोड्यूस किया है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ के अपोजिट श्रद्धा कपूर नजर आएंगी। वहीं, रितेश देशमुख ने भी फिल्म में अहम रोल प्ले किया है।

2. बागी 3 की शूटिंग के दौरान टाइगर ने परफेक्ट बॉडी शेप में आने के लिए ट्रेनिंग और वर्किंग सेशंस शुरू किए थे। शरीर की नसों को दिखाने के लिए टाइगर ने अपना बॉडी फैट भी 6 प्रतिशत तक कम कर दिया था।

3. निर्माताओं ने फिल्म में प्रमाणिकता लाने के लिए फिल्म के एक्शन सीनों को स्वयं मुख्य कलाकार टाइगर और श्रद्धा से करवाया है।

4. फिल्म के एक विशेष एक्शन सीक्वेंस में सेना के चार असली लड़ाकू हेलीकॉप्टर और आर्मी टैंकों का इस्तेमाल किया गया है। इस दृश्य के लिए सर्बिया की आर्मी से खास अनुमति ली गई है।

5. फिल्म में तकरीबन 400 बम धमाकों के बीच एक्शन सीक्वेंस फिल्माए गए हैं। बम धमाकों के सीक्वेंसेज वास्तविक लगें, इसके लिए वीएफएक्स के बजाय असली बम धमाके करवाए गए हैं।

6. टाइगर की इस फिल्म की शूटिंग इंडिया, मोरक्को, मिस्र, सर्बिया, तुर्की और गल्फ कंट्रीज में की गई है।

7. हॉलीवुड स्तर के एक्शन सीन के लिए अंतरराष्ट्रीय एक्शन कोरियोग्राफर को टीम में शामिल किया गया था।

8. मेकर्स ने एक्शन सीक्वेंस में अंदाजन 100 किलो एक्सप्लोजन का इस्तेमाल किया है। हालांकि इस्तेमाल के दौरान सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा गया था।

9. बताया जा रहा है कि टाइगर श्रॉफ फिल्म में तीन अलग-अलग विलेन से मुकाबला करते हुए नजर आएंगे। एक विलेन इजरायली एक्टर जमील खोरी हैं। इसके अलावा बुलगेरिया के इवन कोस्टादिनॉव और भारत के जयदीप अहलावत भी विलेन के किदरा में नजर आएंगे।

10. बागी 3 सीरिया की पृष्ठभूमि पर बन रही है इ‍सलिए फिल्म में बहुत सारे विलेन और अन्य किरदारों को अरबी में बात करते सुना जा सकेगा।

11. फिल्म में साल 2005 के हिट गाने ‘दस बहाने करके ले गया दिल’ को रिक्रिएक्ट किया गया है। खास बात ये है कि इसके संगीतकार, गीतकार और गायक वही हैं, जिन्होंने ‘दस बहाने’ गाना तैयार किया था।

12. बागी 3 एक महंगी फिल्म है। इसका बजट 90 करोड़ रुपये बताया जा रहा है।

SHARE THIS

बॉलीवुड

98 करोड़ की संपत्ति जब्त होने के बाद, शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के क्रिप्टिक पोस्ट ने मचाई हलचल

Published

on

SHARE THIS

शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा के जुहू स्थित फ्लैट समेत उनकी करीब 98 करोड़ रुपये की संपत्ति ईडी ने जब्त कर ली है। ईडी ने बताया कि प्रीवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट (पीएमएलए) 2002 के प्रावधानों के तहत रिपु सूदन कुंद्रा की 97.79 करोड़ रुपये की अचल और चल संपत्तियों को अस्थायी रूप से जब्त किया गया है। ईडी के द्वारा करोड़ों रुपये की संपत्ति जब्त होने के बाद अब राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ने अपने पहला पोस्ट शेयर किया है, जिसने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा अपने इस क्रिप्टिक स्टोरी के कारण एक बार फिर लाइमलाइट में आ गए हैं।

संपत्ति जब्त होने के बाद राज कुंद्रा का पहला पोस्ट

निदेशालय ने बिटकॉइन धोखाधड़ी मामले में उनकी 97.79 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त कर ली है, जिसके बाद राज और शिल्पा शेट्टी के वकील ने उनकी ओर से एक बयान जारी किया। अब शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर क्रिप्टिक नोट शेयर किए हैं। बिजनेसमैन ने शेर की दहाड़ की तस्वीर शेयर की और अपमानित महसूस होने के बाद शांत रहने और सफलता को लेकर बात की है। वहीं दूसरी ओर, शिल्पा ने साईं बाबा की एक तस्वीर शेयर की और हैशटैग, ‘समर्पण’ के साथ लिखा, ‘ओम साईं राम।’

राज कुंद्रा के वकील का बयान

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के वकील द्वारा जारी किए गए बयान में, शिल्पा और राज ने तर्क दिया कि वे इस मामले से जुड़े अधिकारियों को सब सच बताएगी दोनों उनका सहयोग करने के लिए तैयार हैं। स्टार कपल ने निष्पक्ष जांच की आशा भी व्यक्त की है और कहा कि उन्हें भारतीय न्यायपालिका प्रणाली पर पूरा भरोसा है। लिखा है, ‘हम कानून की उचित प्रक्रिया का पालन करेंगे और अपने ग्राहकों की स्वतंत्रता और संपत्ति के लिए ईडी से सब सच बताने वाले हैं।’

धोखाधड़ी मामले में फंसे राज कुंद्रा

राज कुंद्रा के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एक्शन लिया गया है। ये मामला बिटकॉइन के इस्तेमाल के जरिए निवेशकों के धन की धोखाधड़ी से जुड़ा है। ईडी की जांच में पता चला कि राज कुंद्रा को यूक्रेन में बिटकॉइन माइनिंग फार्म स्थापित करने के लिए गेन बिटकॉइन पोंजी घोटाले के मास्टर माइंड और प्रमोटर अमित भारद्वाज से 285 बिटकॉइन मिले थे।

SHARE THIS
Continue Reading

बॉलीवुड

सलमान खान फायरिंग मामले में बड़ा खुलासा, हमलावारों ने ली थी खास ट्रेनिंग

Published

on

SHARE THIS

सलमान खान फायरिंग मामले में दोनों आरोपियों से मुंबई क्राइम ब्रांच की पूछताछ के बाद कई नए खुलासे सामने आ रहे हैं। अब सलमान खान फायरिंग मामले के शूटर्स को लेकर बड़ी अपडेट आई है। क्राइम ब्रांच ने इस मामले में बड़ा खुलासा किया है, जिसे सुन आप भी हैरान होने वाले हैं। क्राइम ब्रांच को पूछताछ में शूटर सागर पाल ने नई जानकारी दी है। हमलावारों ने सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने पहले खास ट्रेनिंग ली थी। गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग से पहले शूटर्स ने बिहार में गोली चालने की प्रैक्टिस की थी।

शूटर्स ने ली थी खास ट्रेनिंग

सलमान खान फायरिंग मामले में पूछताछ के बाद क्राइम ब्रांच ने बताया है कि शूटर सागर पाल ने बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले में अपने गांव के पास कहीं से बंदूक चलाने की ट्रेनिंग ली थी। जांच में यह भी पता चला है कि आरोपियों ने मुंबई में फायरिंग से 4-5 दिन पहले सलमान खान के पनवेल फार्महाउस की रेकी भी की थी।  हालांकि, फायरिंग की योजना पहले से ही मुंबई में ही तय की गई थी। शुरुआती जांच से साफ है कि उनका मकसद दहशत फैलाना था क्योंकि मुंबई में सलमान के घर पर फायरिंग से ज्यादा मीडिया कवरेज और पब्लिसिटी मिलती।

आरोपियों की 14 दिन की पुलिस हिरासत मांग

आरोपी विक्की गुप्ता के भाई सोनू गुप्ता से भी पूछताछ की जा रही है। सोनू चंडीगढ़ में रहता था। वह मजदूरी करता था और फोन रिकॉर्ड से पता चला है कि विक्की गुप्ता ने 13 अप्रैल की देर रात तक अपने भाई से बात की थी और एक बार नहीं बल्कि कई बार फोन पर बात की थी। दोनों आरोपियों विक्की गुप्ता और सागर पाल को मंगलवार को मुंबई की किला कोर्ट में पेश किया गया और दोनों आरोपी 25 अप्रैल तक पुलिस हिरासत में रहेंगे। पुलिस ने दोनों आरोपियों की 14 दिन की पुलिस हिरासत मांगी।

कैसे गिरफ्तार हुए आरोपी?

पुलिस ने इस मामले में अदालत को बताया कि इसके अंतरराष्ट्रीय संबंध हो सकते हैं और पुलिस इस बात की और जांच करना चाहती है कि आरोपियों को बाइक और अन्य सामान किसने मुहैया कराया था। एक्टर के घर के बाहर खुलेआम फायरिंग के लिए इस्तेमाल किए गए हथियार अभी भी गायब है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद दो शूटरों की पहचान की और उन्हें गुजरात के भुज से गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपियों को पकड़ने के लिए भुज पुलिस से मदद ली गई। इन दोनों को भुज से करीब 40 किमी दूर गिरफ्तार किया गया था।

SHARE THIS
Continue Reading

बॉलीवुड

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर ED का एक्शन, करोड़ों रुपये की संपत्ति जब्त

Published

on

SHARE THIS

शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा के बार फिर मुसीबत में फंस गए हैं। राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी का जुहू स्थित फ्लैट समेत उनकी करीब 98 करोड़ रुपये की संपत्ति ईडी ने जब्त कर ली है। ईडी ने बताया कि प्रीवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट (पीएमएलए), 2002 के प्रावधानों के तहत रिपु सूदन कुंद्रा उर्फ राज कुंद्रा की 97.79 करोड़ रुपये की अचल और चल संपत्तियों को अस्थायी रूप से जब्त किया है। जब्त की गई संपत्ति में राज कुंद्रा के इक्विटी शेयर से लेकर जुहू वाला फ्लैट और पुणे का बंगला है।

राज कुंद्रा पर ED का एक्शन

ED ने ट्वीट कर इस बाद की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है। ईडी ने मेसर्स वेरिएबल टेक पीटीई लिमिटेड ने दिवंगत अमित भारद्वाज, अजय भारद्वाज, विवेक भारद्वाज, सिम्पी भारद्वाज, महेंद्र भारद्वाज और कई एमएलएम एजेंटों के खिलाफ महाराष्ट्र पुलिस और दिल्ली पुलिस द्वारा दर्ज कई एफआईआर के आधार पर जांच शुरू की है, जिसमें आरोप लगाया कि उन्होंने बिटकॉइन के रूप में प्रति माह 10 प्रतिशत रिटर्न के झूठे वादे के साथ भोली-भाली जनता से बिटकॉइन के रूप में भारी मात्रा में धनराशि (2017 में ही 6,600 करोड़ रुपये) जमा किए थे। बिटकॉइन घोटाले में मनी लॉन्ड्रिंग को लेकर राज कुंद्रा से ईडी ने साल 2018 में पूछताछ की थी।

बिटकॉइन मामले में फंसे राज कुंद्रा

राज कुंद्रा के खिलाफ जिस मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एक्शन लिया गया है। वह मामला बिटकॉइन के इस्तेमाल के जरिए निवेशकों के धन की धोखाधड़ी से जुड़ा है। ईडी की जांच में पता चला कि राज कुंद्रा को यूक्रेन में बिटकॉइन माइनिंग फार्म स्थापित करने के लिए गेन बिटकॉइन पोंजी घोटाले के मास्टर माइंड और प्रमोटर अमित भारद्वाज से 285 बिटकॉइन मिले थे। बता दें कि राज कुंद्रा को 19 जुलाई, 2021 को 11 अन्य लोगों के साथ कथित रूप से अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के बारे में

राज कुंद्रा के अलावा आरोपी अजय भारद्वाज और महेंद्र भारद्वाज अभी भी फरार हैं। इससे पहले ईडी ने 69 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त की थी। वहीं 11 जून, 2019 को और पोजिशन शिकायत 14 फरवरी, 2024 को दायर की गई है। माननीय विशेष पीएमएलए अदालत ने इसका संज्ञान लिया है। बता दें कि राज कुंद्रा ने बीते वर्ष फिल्म ‘UT69’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

SHARE THIS
Continue Reading

खबरे अब तक

WEBSITE PROPRIETOR AND EDITOR DETAILS

Editor/ Director :- Rashid Jafri
Web News Portal: Amanpath News
Website : www.amanpath.in

Company : Amanpath News
Publication Place: Dainik amanpath m.g.k.k rod jaystbh chowk Raipur Chhattisgarh 492001
Email:- amanpathasar@gmail.com
Mob: +91 7587475741

Trending