Connect with us

क्राइम

पहले पोर्न दिखाकर पिता ने किया दुष्कर्म, फिर 6 साल तक 27 लोगों ने की दरिंदगी 

Published

on

SHARE THIS

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले से एक दिल दहलाने वाला सामने आया है। यहां 17 साल की एक किशोरी के साथ पहले उसके पिता ने पोर्न दिखाकर दुष्कर्म किया फिर कई साल तक 27 लोगों ने उसके साथ दरिंदगी की।

पुलिस में दर्ज शिकायत में किशोरी ने आरोप लगाया है कि उसके समेत 28 लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। शिकायत में किशोरी ने जिन लोगों पर आरोप लगाए हैं, उनमें समाजवादी पार्टी (SP)और बहुजन समाज पार्टी (BSP) के नेता भी शामिल हैं। किशोरी के मुताबिक ये लोग सालों तक उसके साथ दुष्कर्म करते रहे। इस बीच, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को की गई शिकायत के मुताबिक किशोरी ने आरोप लगाया कि जिस वह छठी कक्षा में पढ़ती थी तब उसके पिता ने अश्लील वीडियो दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की थी, लेकिन उसके विरोध के चलते पिता ऐसा नहीं कर पाया।

इसके बाद पिता उसे गाड़ी सिखाने के बहाने दूर ले गया और खेत में उसके साथ दुष्कर्म किया। पिता ने अपने कृत्य को छिपाने के लिए लड़की को धमकी भी दी कि यदि उसने किसी को इसके बारे में बताया तो वह लड़की की मां को जान से मार देगा।

लड़की के मुताबिक इसके बाद पिता की शह पर उसके साथ दुष्कर्म का सिलसिला शुरू हो गया और हर कोई नया व्यक्ति उसके साथ दुष्कर्म करता था। अपने साथ हुई हैवानियत की कहानी पुलिस को बताते हुए लड़की ने कहा कि कुछ दिन तिलक यादव नाम के व्यक्ति ने उसके साथ बुरी तरह दुष्कर्म किया। तिलक के साथ उसके रिश्तेदारों ने भी बलात्कार किया।

शिकायत के आधार पर ललितपुर पुलिस ने भादंसं की धारा 354, 376-डी, 323, 506 एवं पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। एफआईआर में लड़की के पिता, सपा नेता तिलक यादव, राजेश जैन जोझिया, बसपा नेता दीपक अहिरवार, महेंद्र यादव, अरविंद यादव, प्रबोध तिवारी, सोनू समैया, महेंद्र दुबे, नीरज तिवारी, महेंद्र सिंघई, कोमलकांत सिंघई, श्यामा, पप्पू, मुन्ना, आकाश, महक, बंटी, नीतू, शरद, मंजू और कुछ अज्ञात लोगों के नाम शामिल हैं।

SHARE THIS

क्राइम

बाइक से गांजा तस्करी करने वाले 3 तस्कर गिरफ्तार

Published

on

SHARE THIS

दुर्ग :  दुर्ग जिले के दो आरोपी राजनांदगांव जिले में गांजा तस्करी मामले में गिरफ्तार किए गए हैं। दोनों आरोपी सुपेला थाना अंतर्गत कोहका और अवंतीबाई चौक के पास रहने वाले हैं। आरोपियों के पास से करीब 90 हजार रुपए कीमत के 6 किलो गांजा जब्त की गई है। आरोपियों में एक का नाम किशन निषाद और दूसरे का दिनेश जंघेल बताया गया है। दरअसल, राजनांदगांव पुलिस को मुखबिर से खबर मिली कि ग्राम सलोनी के पास आरोपी सचिन बाइक से गांजा लेकर गुजर रहा है। इसके बाद घुमका पुलिस ने उसे 2 किलो गांजे के साथ घेराबंदी कर गिरफ्तार किया। सचिन से पूछताछ में खुलासा हुआ कि उसे गांजे की सप्लाई कुंदन निर्मलकर ने की थी। इसके बाद पुलिस ने कुंदन को दुर्ग जिले के नगपुरा के पास से गिरफ्तार किया।

कुंदन से जब पूछताछ की गई तो पता चला की उसे कोहका भिलाई के दिनेश जंघेल और किशन निषाद गांजा बेचते हैं। इसके बाद राजनांदगांव पुलिस ने घेराबंदी कर दिनेश और किशन को दुर्ग जिले के चिखली रोड से गिरफ्तार किया। दोनों के पास से पुलिस ने दो-दो किलो गांजा जब्त किया है। पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ है कि दोनों लंबे समय से गांजा की तस्करी कर रहे थे। सुपेला के आसपास से ही सप्लाई भी करते थे। दोनों आरोपियों को राजनांदगांव पुलिस गिरफ्तार कर ले गई और आरोपियों से दो-दो किलो गांजा भी बरामद हुआ। मामले में दो अन्य आरोपियों जालबांधा निवासी सचिन मैथिल क्षत्रिय (19) और घुमका निवासी कुंदन निर्मलकर (24) को भी गिरफ्तार किया गया है।

 

SHARE THIS
Continue Reading

क्राइम

रायपुर में युवक से चाकूबाजी, केस दर्ज

Published

on

SHARE THIS

रायपुर : शहर के आधादर्जन से अधिक थानों में मामूली बात को लेकर मारपीट और चाकूबाजी के प्रकरण दर्ज हुए है। इनमें राह चलते का रास्ता रोककर गाली गलौज कर नुकीली चीज से हमला, भीड़ में धक्का लगने की बात पर जान से मारने की धमकी, रंजिश पर हाथ मुक्का से मारपीट हुई है। पुलिस ने अलग-अलग मामलों में आरोपियों के खिलाफ 341, 288,337 506, 294, 323, 34 का अपराध दर्ज किया है। पुलिस बताया कि उरला शराब दुकान के पास राह चलते दो लोगों से रास्ता रोककर गाली गलौज और मारपीट, चाकूबाजी हो गई।

राजू सिंह ने पुलिस को बताया कि वह रहता है। जो कल शाम को अपने साथी कमलेश सिंह के साथ उरला शराब दुकान के पास गया था। वे दोनों सडक़ किनारे खड़ा होकर बात कर रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार तीन बदमाश वहां पर आ गए और जबरन गाली गलौज करने लगे। जिसका कमलेश के विरोध करने पर मारपीट करने लगे। इसी दौरान अज्ञात बदमाशों ने जान से मारने की धमकी देकर अपने पास रखे किसी नुकीली चीज से राजू और कमलेश पर वार कर वहां से फरार हो गए। पुलिस ने अज्ञात बाइक सवार लडक़ों के खिलाफ 341, 506, 294, 323, 34 का अपराध दर्ज किया है।

SHARE THIS
Continue Reading

क्राइम

चोरी करने वाले अंतर्राज्यीय ‘‘पत्थर गिरोह” का भंडाफोड़, 08 आरापियों को रायगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार….

Published

on

SHARE THIS

 

 

आरोपियों की गिरफ्तारी से रायगढ़ की 05 चोरियों का खुलासा

गिरोह ने रायगढ़ समेत दुर्ग, बलौदा बाजार, जांजगीर चांपा में मकानों के तोड़े थे ताले

डीएसपी अभिनव उपाध्याय के नेतृत्व में रायगढ़, दुर्ग बलौदा बाजार पुलिस की संयुक्त विशेष टीम एमपी के अलिराजपुर, धार और झाबुआ में दी दबिश

आरोपियों से डेढ किलो चांदी के जेवरात, 06 मोबाइल और औजार किये गये जप्त

अनिता गर्ग अमन पथ ब्यूरो,रायगढ :  रायगढ और राज्य के कई जिलों में सुने मकानों की रैकी कर चोरी करने अंतर्राज्यीय ‘‘पत्थर गिरोह” के 06 आरोपियों और उनसे चोरी की जेवरात खरीदी करने वाले 02 आरोपियों को रायगढ़ पुलिस की टीम द्वारा अलिराजपुर मध्यप्रदेश से गिरफ्तार कर रायगढ़ लाया गया है । आरोपियों से डेढ किलो चांदी, 06 मोबाइल और चोरी में प्रयुक्त औजार बरामद किया गया है । आरोपियों ने अपने बयान में रायगढ़ जिले के कृष्णा विहार कोलानी (थाना कोतरारोड़), ग्राम बेलारी, मुरालीपाली में जगह (थाना भूपदेवपुर), सांगीतराई (थाना जूटमिल) में चोरी के अलावा राज्य के अन्य कई जिलों में चोरी की वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किये है । गिरोह का मास्टर मांइड आलम सिंह बामनिया और सूर्या उर्फ सुअर मोहनिया हैं, दोनों पुलिस की गिरफ्त में हैं। ‘‘पत्थर गिरोह” के सदस्य घूम-घूम कर पहले घरों की रैकी और फिर घटना को अंजाम देते हैं । इस *गैंग में शामिल 16 व्यक्तियों ने चोरी के लिये अलग-अलग 04 गैंग* बनाकर रखे हुये थे ।

माह फरवरी 2024 को थाना कोतरारोड़, जिला *रायगढ़ के कृष्णाविहार कालोनी* स्थित अंकित अग्रवाल के सुने मकान में 06-07 फरवरी की रात अज्ञात आरोपियों द्वारा दरवाजा का डोर लॉक तोड़कर अंदल अलमारी को तोड़े और सोने-चांदी के जेवरात करीब 1,35,000 रूपये का चोरी कर ले गये थे, इस संबंध में थाना कोतरारोड़ में अज्ञात आरोपी पर अपराध क्रमांक 57/2024 धारा 457, 380 आईपीसी के तहत अपराध कायम किया गया था । इसी दरम्यान शहर में हुई अन्य चोरियों को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक श्री दिव्यांग कुमार पटेल द्वारा माल मुल्जिम की शीघ्र पतासाजी के लिये डीएसपी (साइबर सेल) श्री अभिनव उपाध्याय के नेतृत्व में साइबर सेल और थाना कोतरारोड़ की संयुक्त टीम का गठन किया गया।

माल मुल्जिम की लगातार पतासाजी दौरान डीएसपी अभिनव की टीम द्वारा ‘‘पत्थर गिरोह” के मास्टर माइंड आलम सिंह बामनिया को 07 अप्रैल को जूटमिल इलाके में रैकी करते समय संदिग्ध अवस्था में हिरासत में लिया गया जिससे पूछताछ में उसने कोतरारोड़ व जिले के अन्य क्षेत्रों में अपने गिरोह के सदस्यों के साथ चोरी करना बताया जिसका पुलिस 04 दिन पुलिस रिमांड लेकर विस्तृत पूछताछ कर गिरोह के सदस्यों की जानकारी ली गई । आरोपी से प्राप्त जानकारी अन्य जिलों से साझा किया गया ।

पुलिस महानिरीक्षक बिलासपुर रेंज बिलासपुर डॉ0 संजीव शुक्ला के दिशा-निर्देशन पर गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी और माल मशरूका बरामदगी के लिये के जिला रायगढ़, बलौदा बाजार, दुर्ग की संयुक्त विशेष टीम गठित किया गया । पुलिस अधीक्षक दिव्यांग कुमार पटेल के मार्गदर्शन पर डीएसपी अभिनव उपाध्याय के नेतृत्व में विशेष टीम को अलिराजपुर, धार, झाबुआ (मध्यप्रदेश) के लिये रवाना किया गया । पुलिस टीम द्वारा अलिराजपुर के विभिन्न इलाकों में आरोपियों की सघन पतासाजी कर गिरोह की 02 महिला- पेमली बाई, गम बाई और 02 पुरूष- चाम सिंह बामनिया, जालम मोहनिया को हिरासत में लिया गया जिनसे पूछताछ कर इनसे चोरी की सामाग्री खरीदी करने वाले अलिराजपुर के 02 व्यक्ति-रोहित सोनी, दिलीप सोनी को गिरफ्तार कर कुल 06 आरोपियों का स्थानीय न्यायालय में पेश कर ट्रांजिट रिमांड लेकर रायगढ़ लाया गया। गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ पर इनके एक अन्य साथी सूर्या उर्फ सुअर को पुलिस ने कोतरारोड के किरोड़ीमल क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है । इस गैंग के सदस्यों ने 15 दिसंबर को ग्राम बेलारी (भूपदेवपुर) में तथा ग्राम मुरालीपाली में 17-18 फरवरी की रात दो घरों में चोरी किये हैं तथा 19 फरवरी को जूटमिल के सांगीतराई के मकान में चोरी किये थे । अब तक गिरफ्तार 08 आरोपियों के मेमोरेंडम पर थाना कोतरारोड़ के अप.क्र. 57/24, थाना भूपदेवपुर का अप.क्र .183/23, 22/24 एवं 23/24 तथा थाना जूटमिल के अप.क्र. 86/24 का खुलासा हुआ है । कुल 1.445 किलोग्राम चांदी के आभूषण, खर्च के बाद बचे नकदी रकम कुल 19,670 रूपये, 02 मोबाइल, औजार- 02 स्क्रू पाना, 02 प्लास, 04 पेचकस, 01 हेक्सा ब्लेड, रॉड, कटर, टार्च, कपडे का मास्क जप्त किया गया है ।

गिरफ्तार आरोपी

1. आलम सिंह बामनिया पिता ढूढीया बामनिया उम्र 48 साल निवासी ग्राम छडावद नरवाली थाना टांडा जिला धार मध्यप्रदेश (रिमांड बाद आरोपी जेल दाखिल)

2. सूर्या उर्फ सुअर मोहनिया पिता बुधु मोहनिया उम्र 30 साल निवासी ग्राम पोहा थाना उदयगढ़ जिला अलिराजपुर मध्यप्रदेश

3. जालम मोहनिया पिता बुधु मोहनिया उम्र 32 साल निवासी ग्राम पोहा थाना उदयगढ़ जिला अलिराजपुर मध्यप्रदेश

4. चामसिंह बामनिया पिता ढूढीया बामनिया उम्र 30 साल निवासी ग्राम छडावद नरवाली थाना टांडा जिला धार मध्यप्रदेश

5. पेमली बाई पति लाला मुएल उम्र 32 साल निवासी ग्राम पोहा थाना उदयगढ़ जिला अलिराजपुर मध्यप्रदेश

6. गम बाई पति सेकू मुएल उम्र 43 साल ग्राम पोहा थाना उदयगढ़ जिला अलिराजपुर मध्यप्रदेश

*चोरी की सम्पत्ति खरीदी करने वाले आरोपी*

7. दिलीप सोनी पिता जमक सोनी उम्र 53 साल निवासी बोरी रोड़ पुलिस चौकी पारा थाना सिटी कोतवाली झाबुआ, मध्यप्रदेश

8. रोहित सोनी पिता दिलीप सोनी उम्र 28 साल निवासी बोरी रोड़ पुलिस चौकी पारा थाना सिटी कोतवाली झाबुआ, मध्यप्रदेश

जप्त संपत्ति

कुल 1.445 किलोग्राम चांदी के आभूषण कीमत करीब 1,10,000 रूपये । खर्च के बाद बचे नकदी रकम कुल 19,670 रूपये, 06 मोबाइल (18,000 रूपये), औजार-02 स्क्रू पाना, 02 प्लास, 04 पेचकस, 01 हेक्सा ब्लेड, रॉड, कटर, टार्च, कपडे का मास्क । जुमला कीमती करीब – 1,48,000 रूपये ।

गिरोह के वारदात का तरीका- 

ये अपने थैले में पाना, पेचकस, पत्थर रखे होंते हैं । दिन के समय घूम-घूम कर सुने घरों की रैकी और रात में सुनियोजित तरीके से चोरी को अंजाम देते थे । आरोपी स्थानीय ज्वेलर्स दिलीप सोनी और उसके बेटे रोहित सोनी के पास चोरी का माल बेचते थे । ज्वेलर्स उन जेवरातों को पिघला कर उनसे नये आभूषण क्रय कर दुकान पर बेचता था ।

प्रकरण के खुलासा में इनकी रही महत्वपूर्ण भूमिका– 

डीएसपी साइबर सेल अभिनव उपाध्याय, निरीक्षक राकेश मिश्रा थाना प्रभारी कोतरारोड़, सउनि हेम सागर पटेल, प्रधान आरक्षक करूणेश राय, महिला प्रधान आरक्षक जेनिपा पन्ना (थाना पुसौर), चंद्रेश पांडेय, टिकेश्वर यादव, रवि सिंह तथा सााइबर सेल के प्रधान आरक्षक राजेश पटेल, दुर्गेश सिंह, बृजलाल गुर्जर, रेणु मंडावी, धनंजय कश्यप, प्रशांत पंडा, महेश पंडा, प्रताप बेहरा, विकास प्रधान, नवीन शुक्ला, सुरेश सिदार, विक्रम सिंह, रविन्द्र गुप्ता, जिला दुर्ग के एसआई पारस ठाकुर, बलौदाबाजार जिले के प्रधान आरक्षक अंशुमन पांडे, अमोल कंवर और छसबल आरक्षक सुदर्शन पांडे की अहम भूमिका रही है ।

SHARE THIS
Continue Reading

खबरे अब तक

WEBSITE PROPRIETOR AND EDITOR DETAILS

Editor/ Director :- Rashid Jafri
Web News Portal: Amanpath News
Website : www.amanpath.in

Company : Amanpath News
Publication Place: Dainik amanpath m.g.k.k rod jaystbh chowk Raipur Chhattisgarh 492001
Email:- amanpathasar@gmail.com
Mob: +91 7587475741

Trending