Connect with us

खबरे छत्तीसगढ़

राम जन्मोत्सव समिति अर्जुनी के द्वारा कल नवरात्र एवं हिन्दू नव वर्ष के उपलक्ष में कोरोना वाइरस से लड़ने गाँव में निशुल्क मास्क का किया जावेगा वितरण

Published

on

SHARE THIS

ललित साहू धमतरी।मास्क की कालाबाजारी को देखते हुए तथा देश मेंआम नागरिकों की सुरक्षा को ध्यान रखते हुये , समिति के अध्यक्ष नारायण सिन्हा, उपाध्यक्ष धनवेश सिन्हा, कोषाध्यक्ष देवलाल साहु,वा समिति के सदस्य संजय सिन्हा, रवि सिन्हा,तेजशंकर सिन्हा,पवन मीनपाल के द्वारा निःशुल्क मास्क का वितरण करने का निर्णय लिया गया है ।

SHARE THIS

खबरे छत्तीसगढ़

मतदाताओं को हस्ताक्षर अभियान चलाकर किया जा रहा प्रेरित

Published

on

SHARE THIS

 

मनेंद्रगढ़ :  कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डी.राहुल वेंकट के निर्देशानुसर तथा स्वीप नोडल अधिकारी नितेश उपाध्याय के मार्गदर्शन में जिले भर में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। लोकसभा चुनाव में शत प्रतिशत मतदान कराने को लेकर प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद है। लोगों में मतदान के प्रति जागरूकता को लेकर स्वीप कार्यक्रम के तहत मतदाता जागरूकता सह हस्ताक्षर अभियान चलाया गया। मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत मनेंद्रगढ़ के मार्गदर्शन में आज ग्राम पंचायत छिपछिपी, साल्ही में ग्रामीणों को हस्ताक्षर अभियान चलाकर मतदान करने प्रेरित किया गया। जनपद सीईओ ने मौके पर नैतिक मतदान पर प्रकाश डाला। उन्होंने बताया कि सुदृढ़ लोकतंत्र के लिए किसी भी तरह के दबाव या प्रलोभन में आये बिना नैतिक मतदान करना जरूरी है इसके साथ उपस्थित मतदाताओं से आग्रह किया गया कि मतदान दिवस को पास-पड़ोस के लोगों और रिश्तेदारों को भी मतदान करने के लिए प्रेरित करें। इस दौरान मतदान हस्ताक्षर अभियान में ग्राम पंचायत सचिव, रोजगार सहायक सहित एनआरएलएम के पदाधिकारी भी शामिल रहे।

SHARE THIS
Continue Reading

खबरे छत्तीसगढ़

मतदान करने वृहत रूप से लोगों ने लिया शपथ

Published

on

SHARE THIS

 

मनेंद्रगढ़: कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डी.राहुल वेंकट के निर्देशानुसर तथा स्वीप नोडल अधिकारी नितेश उपाध्याय के मार्गदर्शन में जिले भर में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत भरतपुर द्वारा तकनीकी सहायक, सचिव, रोज़गार सहायक, मेंट का बैठक लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए तथा स्वीप गतिविधि कार्यक्रम सम्पन्न किया गया। जनपद पंचायत में वृहत रूप से लोगों मतदान करने की शपथ ली।

SHARE THIS
Continue Reading

खबरे छत्तीसगढ़

मतदाता जागरूकता के लिए खड़गवां में 23 अप्रैल से फुटबाल मैच का आयोजन

Published

on

SHARE THIS

मनेंद्रगढ़ : कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डी.राहुल वेंकट के निर्देशानुसर तथा स्वीप नोडल अधिकारी नितेश उपाध्याय के मार्गदर्शन में जिले भर में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। इसी कड़ी में जनपद पंचायत खड़गवां के समस्त ग्राम पंचायतों में मतदाताओं को प्रेरित करने के लिए प्रतिदिन सुबह 07ः00 से फुटबाल मैच का आयोजन किया जाना है। पंचायत स्तरीय फुटबॉल मैच का आयोजन 23 अप्रैल 2024 से प्रारंभ किया जाना है। जनपद पंचायत सीईओ विनोद जायसवाल ने समस्त ग्राम सचिवों को इसके लिए व्यापक तैयारी कर अधिक से अधिक लोगों मतदान प्रेरित करने आग्रह किया है।

SHARE THIS
Continue Reading

खबरे अब तक

WEBSITE PROPRIETOR AND EDITOR DETAILS

Editor/ Director :- Rashid Jafri
Web News Portal: Amanpath News
Website : www.amanpath.in

Company : Amanpath News
Publication Place: Dainik amanpath m.g.k.k rod jaystbh chowk Raipur Chhattisgarh 492001
Email:- amanpathasar@gmail.com
Mob: +91 7587475741

Trending