Connect with us

क्राइम

रायपुर ब्रेकिंग :रायपुर के तेलीबांधा हीरानगर बस्ती में प्रेमिका की माँ की हत्या

Published

on

SHARE THIS

रायपुर । राजधानी के तेलीबांधा हीरानगर बस्ती में प्रेमिका की माँ की हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है ।बता दें कि आरोपी प्रेमी प्रकाश उर्फ छोटू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है ।बताया जा रहा है कि मृतका द्वारा आरोपी को अपनी लड़की से दूर रहने के लिए डांटने की वजह से आरोपी ने हत्या कर दी ।मामला

तेलीबांधा थाना इलाके का पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

SHARE THIS

क्राइम

कलयुगी बाप ने बेटी के साथ किया रेप, कोर्ट ने सुनाई ये सजा

Published

on

SHARE THIS

बिलासपुर :  कलयुगी पिता को कोर्ट ने आजीवन कैद और अर्थदंड की सजा सुनाई है. कुकर्मी पिता अपनी तीन मासूम बच्चियों के साथ दुष्कर्म करता था. घटना दो साल पहले चकरभाठा थाना क्षेत्र की है. घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार चकरभाठा थानान्तर्गत गांव के एक कुकर्मी पिता की तीन मासूम पुत्रियां, जिनकी उम्र क्रमशः 3 वर्ष 7 माह, 4 वर्ष 9 माह एवं 6 वर्ष 3 माह थी, तीनों मासूम अपने पिता के साथ ही रहते थीं. आठ-दस दिन से आंगनबाड़ी नहीं जाने पर आंगबाड़ी कार्यकर्ता के पूछने पर पता चला कि बड़ी बच्ची के पैर में मोच है और डंडा पकड़कर चल रही है।

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने बच्ची के घर जाकर पूछताछ की तो उसने कुछ नहीं बताया. आशंका होने पर कार्यकर्ता ने 30 सितंबर 2022 को बच्ची के घर जाकर उससे पूछा कि तुम्हें कौन मारता है, तब उसने बताया कि उसके पिता रात में तीनों बच्चियों के साथ गलत काम करता हैं, जिसके कारण मेरे पैर में सूजन आ गई. बच्ची की बात सुनकर आंगनबाड़ी कार्यकर्ता दंग रह गई और उसने चाइल्ड लाइन को घटना की जानकारी दी. बच्चियों के बयान लेकर पुलिस ने कुकर्मी पिता को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया. इस मामले की सुनवाई प्रथम एफटीएससी कोर्ट में हुई, जहां आरोपी पिता को आजीवन कारावास और 1 हजार रुपए जुर्माने की सजा सुनाई गई।

SHARE THIS
Continue Reading

क्राइम

गुस्से में आकर पिता ने कर दिया यह बड़ा कांड,आधी रात प्रेमी संग इश्क लड़ाते मिली बेटी….

Published

on

SHARE THIS
Crime News: कवर्धा जिले में गांव के दो लोगों ने मिलकर एक युवक की हत्या कर दी थी। यह मामला दो वर्ष पहले की है। मामला कोर्ट में चला, जिसके बाद न्यायधीश में आरोपी व साथी को दोषी करार देते हुए आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। यह पूरा मामला सहसपुर लोहारा थाना क्षेत्र के ग्राम कोटगांव का है। बताया जा रहा कि ओंकार वर्मा पिता मानसिंह वर्मा (20) की हत्या हुई। मामले में पुलिस ने ग्राम कोटगांव दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। 14-15 अक्टूबर 2022 की दरम्यानी रात को कोटगांव के रहने वाले संतोष पिता फेरू धुर्वे(40) और ननकू पिता सुद्दु मरकाम(49) ने मिलकर हत्या की थी। मृतक ओंकार 14 अक्टूबर को भिलाई से निकला था। 15 अक्टूबर को ग्राम कोटगांव में अपनी प्रेेमिका से मिलने पहुंचा। रात में करीब 11 बजे युवती के पिता ने युवती और उसके प्रेमी मिलते हुए देख लिया। इस पर आग बबुला होते हुए युवती के पिता संतोष धुर्वे ने ओंकार वर्मा को पकड़कर मारपीट करने लगा। आवाज लगाकर गांव के ही ननकू मरकाम को बुलाया। वह रस्सी लेकर आया। दोनों युवक से मारपीट कर उसे बांधकर मोटर साइकिल पर बैठाकर थाना ले जाने के लिए निकले। गांव से दो किलोमीटर दूर हाड़ाहुड़ी पुल डोटू नदी के नहर नाली के पास युवक ओंकार वर्मा गाली-गलौच करने लगे। इस पर दोनों आरोपी युवक को बाइक से उतारे और लात, घूसा, बेल्ट और कांसड़ा से मारपीट किए। इससे युवक की मौत हो गई। आरोपियों ने युवक के शव को नदी किनारे झाड़ी में छुपा दिया और बाइक को नदी के दूसरी तरफ पानी में छिपाने के लिए डाल दिए। दूसरे दिन युवक का पता नहीं चला तो मामला पुलिस तक पहुंचा। पूछताछ के बाद आखिरकार संतोष धुर्वे से कड़ी पूछताछ हुई की, तब कहीं जाकर मामले का खुलासा हो सका। पुलिस को शव आधे कपड़े में मिला। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया।
तीन जिले के पुलिस मामले में जुटे रहे

इस मामले में 3 जिलों की पुलिस को उलझना पड़ा था। क्योंकि मृतक युवक दुर्ग जिले के पुलगांव थाने का रहने वाला था। परिजनों ने वहां गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। शव कबीरधाम और बेमेतरा जिले के सरहदी क्षेत्र में मिला। पुलिस ने पुष्टि की आखिर शव मिला वह किस जिले में आता है काफी मशक्कत के बाद पता चला कि वह क्षेत्र सहसपुर लोहारा थाना में आता है। इसलिए सहसपुर लोहारा पुलिस ने मामले की छानबीन किया।

SHARE THIS
Continue Reading

क्राइम

बाराती घरातियों में हुई जमकर मारपीट मामला दर्ज

Published

on

SHARE THIS

रिपोर्टर मुन्ना पांडेय,लखनपुर+ सरगुजा  : थाना क्षेत्र के ग्राम गणेशपुर में 21 अप्रैल दिन रविवार को बकना खुर्द से आये बारात बारातियो तथा घरातियों के बीच जमकर मारपीट हुई। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक 22 अप्रैल सोमवार की रात तकरीबन 12:00 बजे बारातियों और घरातियों के बीच डीजे साउण्ड सिस्टम पर डांस करने को लेकर विवाद हो गया जिसमें बारातीयो ने घरातियों के साथ मारपीट लड़ाई झगड़ा करते हुए जान से मारने की धमकी दी। बारातियों ने वापसी के दौरान घरातियों पर पत्थर बाजी भी किया जिससे घरातियों के कुछ लोगों का सिर एव पैर में चोट आई है। मारपीट की प्राथमिकी दर्ज घरातियों ने थाना उपस्थित आकर किया। मामले में शरीक दिलिप राजवाड़े, साहिल राजवाड़े, तोमर राजवाड़े, किशन राजवाड़े चारों आरोपियों को पूछताछ के लिये थाना लाया गया । चारो के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध किया गया है।

SHARE THIS
Continue Reading

खबरे अब तक

WEBSITE PROPRIETOR AND EDITOR DETAILS

Editor/ Director :- Rashid Jafri
Web News Portal: Amanpath News
Website : www.amanpath.in

Company : Amanpath News
Publication Place: Dainik amanpath m.g.k.k rod jaystbh chowk Raipur Chhattisgarh 492001
Email:- amanpathasar@gmail.com
Mob: +91 7587475741

Trending