Connect with us

खबरे छत्तीसगढ़

विस अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत ने पूर्व मंत्री डी.पी.धृतलहरे के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया

Published

on

SHARE THIS

रायपुर 19 अप्रैल 2020। छत्तीशगढ़ विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत ने अविभाजित मध्यप्रदेश के पूर्व विधायक, छत्तीशगढ़ शासन के पूर्व मंत्री डी.पी.धृतलहरे के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है।
विस् अध्यक्ष डॉ महंत ने कहा कि, डी.पी.धृतलहरे एक कुशल समाज सेवक तथा पिछडो गरीबों के मसीहा थे, उन्होंने हमेशा से ही अपने क्षेत्र की समस्या को मुखरता से सदन में उठाया और निराकरण के हरसंभव प्रयास करते रहे। श्री धृतलहरे सतनामी समाज के बड़े नेता थे, उनके निधन से न कि सामाजिक हानि हुई है, अपूरणीय क्षति हुई है साथ ही हमने एक सच्चा जनसेवक खो दिया है। ईश्वर उनकी आत्मा को श्रीचरणों में स्थान दें और परिजनों को इस दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

SHARE THIS

खबरे छत्तीसगढ़

कांग्रेस के जनपद सदस्य, सरपंच और पार्षदों ने थामा भाजपा का दामन

Published

on

SHARE THIS

बालोद :  लोकसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। प्रदेश में तीन चरणों में मतदान होने हैं। सभी पार्टियां 2024 चुनाव में जीत के लिए कड़ी मेहनत कर रही है। वहीं, जैसै-जैसे मतदान के दिन दिन नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे दल-बदल का सिलसला और भी बढ़ता जा रहा है। इसी बीच खबर सामने आई है, कि कांकेर लोकसभा के अंतर्गत आने वाले जिला बालोद के डौंडीलोहारा से लगभग 1500 लोगों ने भाजपा में प्रवेश किया है।

जानकारी मिली है, कि संजय बैस, जनपद सदस्य, डौंडी समेत कई और जनपद सदस्य, सरपंच, पार्षदों ने भाजपा प्रवेश किया है। बता दें कि आज से लोकसभा चुनाव को लेकर दूसरे चरण का नामांकन शुरू हो गया है, जिसकी आखिरी तिथि 4 अप्रैल है। बता दें कि कांग्रेस ने बीरेश ठाकुर को प्रत्याशी बनाया है तो वहीं, बीजेपी ने भोजराज नाग को मैदान पर उतारा है।

SHARE THIS
Continue Reading

खबरे छत्तीसगढ़

जीएसटी चोरी मामले में ऑटो से भारी मात्रा में राजश्री पान मसाला जब्त

Published

on

SHARE THIS

महासमुंद :  राज्य कर विभाग की टीम ने जिले में जीएसटी चोरी मामले में एक ऑटो से भारी मात्रा में राजश्री पान मसाला जब्त किया है। इस कार्रवाई में अधिकारियों ने 3 लाख 42 हजार का माल सीज किया है। यह पान मसाला पिथौरा के राधा रानी जनरल स्टोर के संचालक का बताया जा रहा है। जानकरी के मुताबिक परिवहन संबंधी वैधानिक दस्तावेज नहीं होने पर जीएसटी की टीम ने माल जब्त किया है।

 

 

SHARE THIS
Continue Reading

खबरे छत्तीसगढ़

खराबी कांग्रेस पार्टी में है EVM में नहीं, मंत्री टंकराम वर्मा बोले

Published

on

SHARE THIS

रायपुर :  पूर्व सीएम भूपेश बघेल के बैलेट पेपर से चुनाव लड़वाने की मांग पर मंत्री टंकराम वर्मा ने बयान दिया है. उन्होंने कहा कि नई-नई टेक्नोलॉजी विकसित हो रही है. जब वे चुनाव जीते थे तब भी ईवीएम था. ईवीएम पर दोष देना उचित नहीं वे अपनी कमियों को समझें. इसके साथ ही नितीन नबीन को प्रभारी बनाए जाने पर कांग्रेस के बलि का बकरा बनाए जाने के बयान पर मंत्री टंकराम वर्मा ने कहा कि पहले ओम माथुर प्रभारी थे, उनके नेतृत्व में भाजपा को बहुमत मिला. बलि का बकरा बनाने वाली कोई बात ही नहीं है. नितिन नबीन को प्रमोट किया गया है. उनके नेतृत्व में हम 11 की 11 सीटे जीतेंगे.

पूर्व सीएम भूपेश बघेल के बैलेट पेपर से चुनाव लड़वाने की मांग पर मंत्री टंकराम वर्मा ने बयान दिया है. उन्होंने कहा कि नई-नई टेक्नोलॉजी विकसित हो रही है. जमाना कहां से कहां पहुंच गया, देश दुनिया की खबरों को हम मोबाइल पर देख रहे हैं. खराबी ईवीएम में नहीं, उनकी पार्टी में है. 2018 में जब उनकी सरकार बनी तब भी तो ईवीएम ही था. दूसरे राज्यों में जब दूसरी पार्टी की सरकार बनती है तो वहां भी ईवीएम से ही चुनाव होते हैं. ईवीएम पर दोष देना उचित नहीं वे अपनी कमजोरी, अपनी कमियों को समझें.

SHARE THIS
Continue Reading

खबरे अब तक

WEBSITE PROPRIETOR AND EDITOR DETAILS

Editor/ Director :- Rashid Jafri
Web News Portal: Amanpath News
Website : www.amanpath.in

Company : Amanpath News
Publication Place: Dainik amanpath m.g.k.k rod jaystbh chowk Raipur Chhattisgarh 492001
Email:- amanpathasar@gmail.com
Mob: +91 7587475741

Trending