Connect with us

क्राइम

*सगाई समारोह में फ़ायरिंग ,गई एक की जान*

Published

on

SHARE THIS

हाथरस ।सगाई समारोह के दौरान की गई हर्ष फ़ायरिंग से सगाई की खुशियां मातम में बदल गई। सगाई के दौरान की गई हर्ष फयरिंग में हलवाई के सिर में गोली लगने से मौके पर ही हलवाई की मौत हो गई। जिसके बाद समाहरोह में मातम पसर गया। सुचना के बाद मौके पर पंहुची थाना पुलिस ने हलवाई के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुये मामले की जाँच शुरू कर दी है।
आपको बता दे हाथरस जिले के थाना कोतवाली सिकंदराराऊ के भुर्रक़ा गांव में रामु मास्टर के घर पर 13 फरवरी को उनके छोटे भाई लगून टीका के लिए सगाई समाहरोह का आयोजन किया गया। जिसमे थाना क्षेत्र के मोहल्ला नोखेल के रहने वाले देवेंद्र उर्फ़ गोरेलाल हलवाई का कार्य करने के लिए गया हुआ था। जैसे ही लड़की पक्ष ने लगून टीका किया उसके बाद लड़का पक्ष के तरफ से जमकर हर्ष फायरिंग की गई। सहमारोह के दौरान की गई हर्ष फायरिंग में हलवाई का कार्य करने पंहुचे देवेंद्र उर्फ़ गोरेलाल के सिर में एक गोली लग गई जिससे हलवाई मौके पर मौत हो गई। हलवाई की मौत से सगाई समाहरोह की खुशियाँ मातम में बदल गई। वंही हलवाई की मौत की सूचना पाकर पंहुचे परिजनों में कोहराम मंच गया। मृतक की पत्नी सुमन देवी ने थाना कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराते हुये कार्यवाई की मांग की है। थाना पुलिस ने हलवाई के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुये मामले की जांच शुरू कर दी है।

SHARE THIS

क्राइम

आबकारी विभाग ने बस स्टेशनों और कई सड़कों पर चलाया चेकिंग अभियान

Published

on

SHARE THIS

दुर्ग :  कलेक्टर ऋचा प्रकाश चौधरी के निर्देशानुसार एवं सहायक आयुक्त आबकारी राजेश जायसवाल के मार्गदर्शन में आबकारी विभाग दुर्ग द्वारा लोकसभा निर्वाचन 2024 के मद्देनजर जिले में अवैध मदिरा विक्रय के नियंत्रण एवं रोकथाम हेतु लगातार कार्यवाही की जा रही है। विभाग द्वारा लोकसभा निर्वाचन को सफल बनाये रखने हेतु चुनाव में मादक द्रव्यों की उपयोगिता के रोकथाम के उद्देश्य से अलग-अलग संदिग्ध एवं अपराधिक क्षेत्रों में सतत् जांच की कार्यवाही की जा रही है। विभाग द्वारा जिले के अन्तर्गत आने वाले होटल, ढाबों तथा रेलवे स्टेशन दुर्ग से आने-जाने वाले रेल यात्रियों की जांच की जा रही है।

इसी कड़ी में आबकारी विभाग दुर्ग द्वारा 24 अप्रैल 2024 की रात्रि 2.30 से प्रातः 5.00 बजे तक महाराष्ट्र एवं मध्यप्रदेश से आने वाली यात्री बसों एवं चार पहिया वाहनों का पुलगांव चौक पर सघन जांच किया गया। जांच के दौरान बस ड्राइवरों एवं कण्डक्टरों को किसी भी प्रकार की संदिग्ध व्यक्ति अथवा संदिग्ध सामग्री का पहचान होने पर कार्यालयीन टेलीफोन नम्बर 0788-2325836 पर तत्काल सूचना दिए जाने हेतु निर्देशित किया गया। उक्त कार्यवाही में सहायक जिला आबकारी अधिकारी धीरज कन्नौजिया, सुप्रिया तिवारी, पंकज कुजूर तथा आबकारी उप निरीक्षक भुनेश्वर सेंगर, हरीश पटेल, भूपेन्द्र नेताम, आबकारी मुख्य आरक्षक सन्तोष दुबे ड्राईवर श्री जे दीपक राजू एवं प्रकाश राव का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

SHARE THIS
Continue Reading

क्राइम

सिद्ध बाबा मंदिर में दान पेटी चोरी करने वाले 02 आरोपी गिरफ्तार,दान पेटी सहित नगदी रकम बरामद

Published

on

SHARE THIS

सुरेश मिनोचा:मनेंद्रगढ़/एमसीबी : पुलिस अधीक्षक चन्द्रमोहन सिंह के निर्देश में थाना कोतवाली व विशेष टीम ने कार्यवाही कर
शहर के सिद्धबाबा मंदिर में हुई दान पेटी की चोरी के मामले को 24 घण्टे के भीतर सुलझाते हुए मंदिर के पुजारी सहित दो आरोपियो को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से दान पेटी व नगदी रकम को बरामद करने में सफ़लता प्राप्त की है।उपरोक्त संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रार्थी विकास श्रीवास्तव पिता स्व. मुरारी प्रसाद श्रीवास्तव उम्र 47 वर्ष निवासी वार्ड नंबर 02 रेल्वे कॉलोनी मनेन्द्रगढ़ ने थाना में उपस्थित होकर मौखिक रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि मनेन्द्रगढ़ स्थित सिद्धबाबा मंदिर के पुजारी श्रीकान्त ने उसे बताया कि अनिल बाबा जो की मंदिर में ही पुजारी है,दिनांक 23.04.2024 के करीब 11.00 बजे रात खाना खाकर घर से वापस मंदिर आया तो देखा की दान पेटी को कोई अज्ञात चोर चोरी कर ले गया है।

प्रार्थी की रिपोर्ट पर अपराध क्रमांक 141/2024 धारा 457, 380 भा.द.सं. पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। पतासाजी के दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि मनी मोहल्ले का रहने वाला मो. समीम रात में सिद्धबाबा मंदिर की ओर घूम रहा था, इस सूचना से पुलिस अधीक्षक एमसीबी चन्द्रमोहन सिंह, को अवगत कराया गया एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अशोक वाडेगांवकर के निर्देशन व अनुविभागीय अधिकारी मनेन्द्रगढ़ ए.टोप्पो के मार्गदर्शन में मुखबिर सक्रिय किये गये मुखबिर के बताये अनुसार थाना मनेन्द्रगढ़ टीम द्वारा संदेही /आरोपी मो. समीम खान उर्फ समी को घेराबंदी कर पकड़ा गया,पूछताछ करने पर उसके द्वारा सिद्ध बाबा मंदिर के बाबा अनिल कुमार के साथ चोरी करना बताये जाने पर तत्काल टीम द्वारा अनिल कुमार को घेराबंदी कर पकड़ा गया। आरोपी मो. समीम खान के कब्जे से 4189/- रूपये बरामद किया गया एवं अनिल कुमार उर्फ अमरनाथ बाबा के कब्जे से 3000/- रूपये, एक दान पेटी बरामद किया गया।आरोपीगण को गिरफ्तार कर न्यायालय न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।सम्पूर्ण कार्यवाही में निरीक्षक अमित कश्यप थाना प्रभारी, सउनि मनीष तिवारी, प्रधान
आरक्षक इस्तयाक खान, पुष्कल सिन्हा, राकेश शर्मा, आरक्षक जितेन्द्र ठाकुर, राकेश तिवारी, प्रदीप लकड़ा की
महत्वपूर्ण भूमिका रही।

SHARE THIS
Continue Reading

क्राइम

तलाकशुदा महिला को प्रेम जाल में फंसाया, शादी का झांसा देकर गलत काम किया…

Published

on

SHARE THIS
इंदौर :-  मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर से शादी का झांसा देकर गलत काम करने का मामला सामने आया है, जहां सोशल मीडिया पर महिला के दोस्ती युवक से हुई थी, जिसके बाद युवक ने महिला को प्रेम जाल में फंसाया, और फिर अलग-अलग स्थान पर ले जाकर दुष्कर्म किया। वहीं इसके बाद युवक शादी के नाम पर महिला के साथ संबंध बनाता रहा, और फिर शादी के बाद करने पर बहाने बनाते रहा। युवक की सच्चाई सामने आने पर महिला ने युवक की शिकायत पुलिस से की है जिसके बाद पुलिस ने अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया है। महिला ने बताया कि, वह तलाकशुदा है, जिसका फायदा उठाकर युवक ने उसके साथ गलत काम किया है।
महिला ने बताया कि, युवक से उसके दोस्ती सोशल मीडिया पर हुई थी, जहां 2 साल की दोस्ती के बाद युवक ने महिला से मिलने की इच्छा जताई, जिसके बाद महिला से मिलने पर युवक ने महिला को शादी का वादा किया। वहीं महिला की मर्जी के बगैर युवक ने महिला के साथ संबंध बनाएं। इसके बाद लगातार युवक अलग-अलग स्थान पर ले जाकर महिला के साथ संबंध बनाने लगा। वहीं जब भी महिला शादी की बात करती थी, तो वह बहाने बनाकर शादी की बात टाल देता था, लगातार युवक की ओर से शादी की बात टालने पर महिला ने पुलिस से युवक की शिकायत की है, जिसके बाद अब पुलिस ने दुष्कर्म की धारा में युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

महिला ने बताया कि, उसने पहले ही युवक बताया था कि, वह तलाकशुदा है, जिसके बाद युवक ने कहा था कि, उसकी भी शादी हुई थी, और वह भी तलाकशुदा है। वहीं इसके बाद युवक ने लगातार महिला के साथ नजदीकी बढ़ाई और शादी का वादा किया। शादी का वादा करने के साथ ही युवक महिला को अलग-अलग स्थान पर ले गया है, जहां उसने जबरदस्ती महिला के साथ संबंध बनाए। वहीं जब महिला ने युवक से शादी की बात कही तो युवक शादी की बात से मुकर गया।

SHARE THIS
Continue Reading

खबरे अब तक

WEBSITE PROPRIETOR AND EDITOR DETAILS

Editor/ Director :- Rashid Jafri
Web News Portal: Amanpath News
Website : www.amanpath.in

Company : Amanpath News
Publication Place: Dainik amanpath m.g.k.k rod jaystbh chowk Raipur Chhattisgarh 492001
Email:- amanpathasar@gmail.com
Mob: +91 7587475741

Trending