Connect with us

बॉलीवुड

वोट डालने पहुंचे बॉलीवुड सितारे,आमिर खान से लेकर अमिताभ बच्चन ने दिखाया सबूत…

Published

on

SHARE THIS

मुंबई. पूरे देश में इन दिनों लोकसभा चुनाव की धूम है. आज यानी सोमवार को पांचवे चरण का मतदान अपने जोरों पर है. मुंबई में भी इसी चरण में लोकसभा 2024 की वोटिंग हुई है. इस खास मौके पर बॉलीवुड सितारों ने भी अपना वोट देकर लोकतांत्रिक व्यवस्था में अपना मत दर्ज कराया है. अमिताभ बच्चन से लेकर आमिर खान तक बॉलीवुड के तमाम सितारे सोमवार को वोट देने पहुंचे. इस खास मौके पर बॉलीवुड सितारों ने मीडिया के सामने तस्वीरें भी खिंचाईं और अपने मत देने का सबूत दिया. इस खास मौके पर बॉलीवुड स्टार आर माधवन ने भी अपना वोट दिया. आर माधवन ने वोट देकर एक तीखी बात भी कही है. माधवन ने कहा अगर आप वोट नहीं देते हैं तो आपको शिकायत करने का कोई हक नहीं है.

दिल्ली में शूटिंग रोक कर मुंबई पहुंचे आमिर खान

आमिर खान अपनी क्रिसमस 2024 रिलीज होने वाली फिल्म ‘सितारे जमीन पर’ की शूटिंग के लिए दिल्ली में थे. लेकिन अपने बिजी शेड्यूल के दौरान भी ब्रेक लेकर आमिर खान वोट देने के लिए मुंबई वापस आए. आमिर खान ने अपनी पूर्व पत्नी किरण राव के साथ वोट डाला और मीडिया के सामने खूब तस्वीरें खिंचाईं. अमिताभ बच्चन भी अपने पूरे परिवार के साथ यहां वोट डालने पहुंचे थे. अमिताभ बच्चन ने वोट डालने के बाद मीडिया के सामने तस्वीरें भी खिंचाईं. अमिताभ बच्चन के साथ गोविंदा भी वोट डालने पहुंचे. गोविंदा के साथ सलीम खान और गुलजार ने भी अपना वोट डाला. एक्टर्स के अलावा वोट डालने के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस भी पीछे नहीं रहीं. विद्या बालन के साथ एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर भी वोट डालने पहुंची थीं.

अनिल कपूर ने भी डाला वोट

इसके साथ ही अनिल कपूर, अनुपम खेरर और नाना पाटेकर ने भी मुंबई की इस भयंकर गर्मी में जाकर वोट डाला. इन सितारों ने वोट डालने के बाद तस्वीरें भी खिंचाईं. गोविंदा पिंक शर्ट, ब्लैक पैंट और ब्लैक नेहरू जैकेट पहनकर मुंबई के गांधी शिक्षण भवन में मतदान के लिए पहुंचे. उन्होंने पॉकेट स्क्वायर और ब्लैक शूज के साथ अपने लुक को पूरा किया. गोविंदा राजनीतिक रूप से ‘जाइंट किलर’ के रूप में भी प्रसिद्ध हो गए थे जब उन्होंने 2004 में मुंबई उत्तर लोकसभा सीट पर कांग्रेस उम्मीदवार के रूप में भाजपा के दिग्गज राम नाईक को हराया था.गर्मी और उमस भरे मौसम से बेपरवाह, अनुभवी गीतकार-कवि गुलजार और लोकप्रिय पटकथा लेखक सलीम खान ने भी अपने मताधिकार का प्रयोग किया. गुलजार अपनी बेटी व फिल्म निर्माता मेघना के साथ मतदान केंद्र पर गए. उन्हें व्हाइट कुर्ता-पायजामा पहने देखा गया. उन्होंने स्पोर्ट्स शूज पहने थे. वहीं मेघना को पिंक कुर्ता और प्लाजो पैंट पहने देखा गया. सलमान खान के पिता सलीम खान अपनी पहली पत्नी सलमा के साथ मतदान केंद्र पर नजर आए. वरिष्ठ लेखक को डेनिम और ब्लैक टी-शर्ट में देखा गया। उनकी पत्नी ग्रीन कलर के सलवार सूट में नजर आईं.

 

SHARE THIS

बॉलीवुड

हमारे बारह को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका, मामले के निपटारे तक नहीं रिलीज होगी अन्नू कपूर की फिल्म

Published

on

SHARE THIS

अन्नू कपूर स्टारर फिल्म ‘हमारे बारह’ लगातार विवादों में घिरी हुई है। फिल्म का टीजर जारी होने के बाद से ही इस फिल्म को लेकर बवाल मचा हुआ है। फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की जा रही है। वहीं सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से हमारे बारह का ट्रेलर भी हटाया जा चुका है। फिल्म पर धर्म विशेष के खिलाफ नफरत फैलाने का आरोप लगाया जा रहा है और इसकी रिलीज को रोके जाने की मांग हो रही है। इस बीच जस्टिस विक्रम नाथ की अध्यक्षता वाली बेंच से अन्नू कपूर की फिल्म’हमारे बारह’ को राहत नहीं मिली है। ये फिल्म कल ही रिलीज होने वाली थी।

मामले के निपटारे तक रिलीज पर रोक

सुप्रीम कोर्ट ने बॉम्बे हाई कोर्ट के द्वारा मामले के निपटारे तक फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी। साथ ही हाई कोर्ट से अनुरोध करते हुए कहा है कि याचिका को तेजी से निपटाया जाए। याचिकाकर्ता का कहना था कि बाम्बे हाईकोर्ट में दाखिल की गई याचिका मे CBFC खुद पक्षकार है और उसकी ही कमेटी फिल्म की स्क्रीनिंग कैसे कर सकती है? याचिकाकर्ता का कहना था कि CBFC इस फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए एक कमेटी बनाई थी। CBFC की कमेटी ने स्क्रीनिंग के बाद उस फिल्म के टीजर और उससे जुड़े कुछ हिस्सों को हटाने का सुझाव दिया था। जिसको हटा लिया गया था और उसके बाद हाईकोर्ट में इस फिल्म की रिलीज की अनुमति दी थी।

बॉम्बे हाई कोर्ट के आदेश को चुनौती

याचिकाकर्ता द्वारा बॉम्बे हाई कोर्ट के इस आदेश को चुनौती देते हुए सुप्रीम कोर्ट मे  दाखिल की गई याचिका मे कहा गया था कि यह फिल्म इस्लामी आस्था के खिलाफ और भारत में विवाहित मुस्लिम महिलाओं का अपमान करने वाला है। फिल्म के कुछ डायलॉग्स पर भी आपत्ति जताई गई है।

अन्नू कपूर ने जारी किया था वीडियो

फिल्म का टीजर जारी होने के बाद अन्नू कपूर ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने फिल्म को लेकर मचे विवाद पर प्रतिक्रिया दी थी। अन्नू कपूर ने अपने वीडियो में दावा किया था कि ये फिल्म सामाजिक मुद्दे पर आधारित है। वीडियो में अभिनेता ने कहा था- ‘ये फिल्म सिर्फ महिला सशक्तिकरण और महिलाओं के अधिकारों की वकालत करती है। आप सभी पहले फिल्म देखें और इसके बाद ही कोई धारणा बनाएं या अपना फैसला दें। सबको अपनी बात कहने की आजादी है, लेकिन इस तरह किसी को गाली नहीं देनी चाहिए। गा या जान से मारने की धमकी न दें। हम इन चीजों से डरने वाले नहीं हैं।’

 

SHARE THIS
Continue Reading

बॉलीवुड

रणबीर कपूर की लाडली बेटी राहा एनिमल’ से करती हैं बहुत प्यार…

Published

on

SHARE THIS

सोशल मीडिया पर जितने सितारे मशहूर हैं, उसे ज्यादा फेमस हैं उनके बच्चे। तैमूर अली खान-जेह और अन्य स्टार किड्स की तरह अब रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की लाडली बेटी सोशल मीडिया पर यूजर्स की भी लाडली बन चुकी हैं।आलिया की बेटी का कोई भी वीडियो जैसे ही इंटरनेट पर आता है, वह देखते ही देखते वायरल हो जाता है। कुछ दिनों पहले पिता को प्यार से गाल पर किस करते हुए राहा का एक वीडियो सामने आया था।

कुत्ते के साथ मस्ती करती दिखीं राहा
राहा की एक स्माइल देखकर फैंस का दिल पिघल जाता है। हाल ही में राहा का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे एक फैन ने शेयर किया है। इस वीडियो में राहा पापा की गाड़ी में बैठकर कहीं जाती दिखीं। जैसे ही उनकी गाड़ी ट्रैफिक सिग्नल पर रुकी, तभी साइड में एक महिला कुत्ते के साथ खड़ी हुई दिखाई दी।जैसे ही राहा ने डॉग को देखा उन्होंने अपनी गाड़ी से मुंह बाहर निकाल लिया और हाथ हिलाकर उसे बाय-बाय करती दिखीं। महिला ने भी राहा को देखकर कुत्ते को गोद में उठा लिया, जिसे देखकर रणबीर की लाडली खिलखिला उठीं।

रणबीर कपूर रखते हैं अपनी लाडली का पूरा ध्यान
जब से राहा का जन्म हुआ है, तब से ही रणबीर कपूर अपनी लाडली बेटी के बारे में बात करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। रणबीर कपूर खुद कई बार ये स्वीकार कर चुके हैं कि वह अपनी बेटी राहा से बेहद ऑब्सेस्ड हैं।एनिमल’ एक्टर पिता बनने के बाद जिस तरह राहा का ध्यान रखते हैं, वह निश्चित तौर पर उनके चाहने वालों का भी दिल जीत लेता है। रणबीर कपूर के आगामी प्रोजेक्ट की बात करें तो वह जल्द ही नितेश तिवारी की रामायण में नजर आएंगे।

SHARE THIS
Continue Reading

बॉलीवुड

सोनाक्षी सिन्हा लेंगी सात फेरे या करेंगी निकाह….

Published

on

SHARE THIS

सोनाक्षी सिन्हा पिछले काफी वक्त से जहीर इकबाल के साथ अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. अटकलें हैं कि वह इस महीने में 23 जून को अपने बॉयफ्रेंड के साथ ब्याह रचाने जा रही हैं. हालांकि दोनों ने अभी तक इस शादी पर कोई अपडेट नहीं दिया है, लेकिन उनकी शादी के चर्चे जोरों पर हैं. सोनाक्षी और जहीर की शादी पर अब नया अपडेट सामने आया है.

हिंदू या मुस्लिम किस रीति-रिवाज से होगी शादी
सोनाक्षी की शादी को लेकर पहले खबरें थीं कि उनकी शादी एक प्राइवेट मूमेंट है. दोनों मुंबई में शादी करेंगे और इसमें केवल करीबी रिश्तेदार व परिवार के लोग शामिल होंगे. अब सोनाक्षी की एक करीबी दोस्त ने बताया कि सोनाक्षी न तो पहले निकाह करेंगी और न ही हिंदू रीति रिवाज से फेर लेंगी. वह जहीर के साथ सबसे पहले अपनी शादी रजिस्टर्ड करेंगी. इसके बाद 23 जून को रिसेप्शन पार्टी होगी. इस पार्टी में सोनाक्षी के परिवार के लोग, दोस्त शामिल होंगे.

23 जून को होगी शादी की पार्टी
जूम से हुई बातचीत के दौरान सोनाक्षी की दोस्त ने बताया कि उनको 23 जून की शाम को सोनाक्षी और जहीर इकबाल के साथ जश्न मनाने का न्योता दिया गया है. हालांकि उसमें रियल शादी का कोई जिक्र नहीं है. सोनाक्षी की दोस्त ने कहा कि या तो वह पहले शादी रजिस्टर्ड करा चुके हैं या फिर 23 जून की सुबह ऐसा कर सकते हैं. लेकिन पारंपरिक रीति-रिवाज के साथ कोई शादी या ग्रैंड सेलिब्रेशन नहीं होने जा रहा है, सिर्फ एक पार्टी ऑर्गेनाइज होगी.

शादी में ये मेहमान हो सकते हैं शामिल
हालांकि अभी तक सोनाक्षी के परिवार के किसी भी सदस्य की तरफ से दोनों की शादी को लेकर कोई बात नहीं की गई है, लेकिन सोनाक्षी के परिवार के करीबी सूत्रों ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को बताया कि शादी की खबर सच है. खबरें हैं कि इस शादी में बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल होंगी. शादी में सलमान खान, हीरामंडी की पूरी स्टारकास्ट इसके अलावा आयुष शर्मा, हुमा कुरैशी और वरुण शर्मा आदि शामिल हो सकते हैं.

सोनाक्षी की शादी के बारे में परिवार को नहीं है खबर
सोनाक्षी के परिवार की बात करें तो हाल ही में उनके पिता से जब सोनाक्षी की शादी के बारे में पूछा गया था तो शत्रुध्न सिन्हा ने कहा था कि उनको शादी की कोई जानकारी नहीं है. वहीं सोनाक्षी के भाई लव सिन्हा ने भी शादी को लेकर किसी तरह की प्रतिक्रिया देने से इनकार किया था.

SHARE THIS
Continue Reading

खबरे अब तक

WEBSITE PROPRIETOR AND EDITOR DETAILS

Editor/ Director :- Rashid Jafri
Web News Portal: Amanpath News
Website : www.amanpath.in

Company : Amanpath News
Publication Place: Dainik amanpath m.g.k.k rod jaystbh chowk Raipur Chhattisgarh 492001
Email:- amanpathasar@gmail.com
Mob: +91 7587475741

Trending