Connect with us

बॉलीवुड

कंगना रनौत ने कजिन भाई को गिफ्ट किया आलीशान घर, तस्वीरें देख नहीं हटेंगी नजरें

Published

on

SHARE THIS

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मंडी से भाजपा की सांसद कंगना रनौत इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। वहीं बॉलीवुड क्वीन कंगना अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने कजिन भाई के सगाई की तस्वीरें भी शेयर की थी। शादी में शामिल होने के बाद उन्होंने कपल को चंडीगढ़ में एक घर गिफ्ट दिया है। इतना ही कंगना ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ स्क्रीनशॉट भी शेयर किए, जिसमें वरुण उन्हें नया घर गिफ्ट करने के लिए धन्यवाद देते नजर आ रहे हैं।

कंगना रनौत ने भाई को गिफ्ट किया घर

अब हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरों को री शेयर करते हुए खुलासा किया है कि उन्होंने अपने छोटे भाई को चंडीगढ़ में एक बहुत खूबसूरत घर गिफ्ट किया है। वहीं वरुण रनौत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर घर के लिए कंगना का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने लिखा,’धन्यवाद दीदी @kanganaranaut…चंडीगढ़ अब घर है।’ इस बीच, कंगना ने अपनी बहन रंगोली की इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनशॉट भी फिर से शेयर किया। इसमें लिखा था, ‘प्यारी बहन @kanganranaut…आप हमेशा हमारे सपनों को पूरा करती हैं और उन्हें सच करती हैं… हर चीज के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया।’

Kangana Ranaut Gifts A House To Cousin Varun

कंगना रनौत ने खुद किया घर को डिजाइन

वहीं इन सब के बीच कंगना रनौत ने लिखा, ‘गुरुनानक देव जी ने कहा कि हमारे पास जो कुछ भी है हमें उसे शेयर करना चाहिए, उन्होंने कहा कि हमें हमेशा लगता है कि हमारे पास पर्याप्त नहीं है फिर भी हमें शेयरिंग करना चाहिए और मुझे लगता है कि इससे जो खुशी मलती है वह बहुत अलग होती है। आप दोनों हमेशा खुश रहे बस।’ वरुण की पत्नी अंजलि रनौत ने भी सोशल मीडिया पर गृह प्रवेश की तस्वीरें शेयर कीं और कंगना और उनकी बहन रंगोली का शुक्रिया अदा किया। उनकी पोस्ट में लिखा था, “गणपति जी के आशीर्वाद के साथ अपने नए घर में प्रवेश कर रहे हैं। यह प्यारा घर एक बहन से भाई को आशीर्वाद और प्यार के रूप में मिला है।’ बता दें कि ये घर खुद कंगना रनौत ने डिजाइन किया है।

कंगना रनौत वर्कफ्रंट

हाल ही में हिमाचल पॉडकास्ट से बातचीत में कंगना रनौत ने खुलासा किया कि उनका अभिनय छोड़ने का कोई इरादा नहीं है। वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत जल्द ही फिल्म ‘इमरजेंसी’ में देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल निभाती हुई नजर आएंगी। इस फिल्म को कंगना ने ही डायरेक्ट किया है। इसमें अनुपम खेर, महिमा चौधरी, विशाल नायर और श्रेयस तलपड़े अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

SHARE THIS

बॉलीवुड

हिना खान ने कीमोथेरेपी के बाद नकली बाल लगाकर बदला अपना लुक

Published

on

SHARE THIS

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा का किरदार निभाकर हर किसी का दिल जीतने वाली हिना खान इस वक्त बेहद ही बुरे समय से गुजर रही हैं। एक्ट्रेस ब्रेस्ट कैंसर की थर्ड स्टेज से जूझ रही हैं। हालांकि वह हिम्मत से आगे बढ़ रही हैं और इस खतरनाक बीमारी से डटकर मुकाबला कर रही हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस ने अपनी पहली कीमोथेरेपी करवाई थी, जिसके बाद उन्होंने अपने लंबे बाल काट लिए थे। वहीं कीमोथेरेपी के बाद एक्ट्रेस के बाॅडी पर कई घाव भी हुए, जिसकी झलक उन्होंने बीते दिनों फैंस को दिखाई थी।

हिना खान ने विग लगाकर बदला अपना लुक

वहीं अब हाल ही में हीना खान ने एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो नकली बाल लगाए बेहद खूबसूरत लुक में नजर आ रही हैं। दरअसल, हिना खान पहले कीमो सेशन के बाद काम पर लौट आई हैं। इस वीडियो में हिना शूट पर जाने के लिए तैयार होती नजर आ रही हैं। इस दौरान हिना ने अपने छोटे बालों को छुपाने के लिए विग का सहारा लिया है। वीडियो में हिना खान को प्रॉपर मेकअप में देखा जा सकता है। वहीं इस दौरान हिना की स्टाइलिश उनके गले के पास हुए गहरे जख्म को टेप से भी छिपाती नजर आ रही हैं। जब स्टाइलिश एक्ट्रेस के जख्म को कवर करने की कोशिश करती हैं तो इस दौरान हिना खान दर्द से तड़पने लगती हैं। हालांकि फिर भी हिना ने अपने चेहरे से स्माइल को गायब नहीं होने दिया। वीडियो में हिना खान को देखा जा सकता है कि वह काफी खुश हैं और मजबूती के साथ बीमारी का सामना करने में डटी हुई हैं।

हिना का डायग्नोसिस के बाद पहला असाइनमेंट

हिना खान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है,‘डाइग्नोसिस के बाद मेरा पहला असाइनमेंट…जब जीवन की सबसे बड़ी चुनौती का सामना करना पड़े तो बातों के हिसाब से चलना और चैलेंजिंग हो जाता है। इसलिए बुरे दिनों में खुद को आराम दें। क्योंकि ऐसा करना ही सही है। आप ये डिजर्व करते हैं। हिना खान ने आगे लिखा, ‘मैं अपने अच्छे दिन का इतजार कर रही हूं। क्योंकि मुझे तब वो करने को मिलेगा, जो मुझे करना अच्छा लगता है और वो है काम। मुझे अपना काम बहुत पसंद है। जब मैं काम करती हूं तो अपने सपनों को जीती हूं। और यही मेरी सबसे बड़ी प्रेरणा होती है।’

SHARE THIS
Continue Reading

बॉलीवुड

4 दिनों में ही फूल गया ‘इंडियन 2’ का दम, बॉक्स ऑफिस पर बुरी हुई हालत

Published

on

SHARE THIS

नई दिल्ली. बॉक्स ऑफिस पर कमल हासन की एक्शन-थ्रिलर ‘इंडियन 2’ की हालत खराब हो गई है. फिल्म ने पहले दिन जबरदस्त कलेक्शन किया था, लेकिन उसके बाद कमाई में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है. यहां तक कि वीकेंड पर भी कलेक्शन में उछाल नहीं आया है. फर्स्ट मंडे को ‘इंडियन 2’ की कमाई सिंगल डिजिट में सिमटकर रह गई. चलिए आपको बताते हैं कि चौथे दिन फिल्म ने कितने करोड़ का बिजनेस किया है. कमल हासन की फिल्म ‘इंडियन 2’ को रिलीज के दिन ही क्रिटिक्स और ऑडियंस से निगेटिव रिव्यूज मिले थे. अब इसका असर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी साफ देखने का मिल रहा है. ‘इंडियन 2’ पहले दिन (शुक्रवार) को देशभर में 25.6 करोड़ का बिजनेस किया था. इसके बाद दूसरे दिन 18.2 करोड़ और फिर तीसरे दिन 15.35 करोड़ की कमाई हुई. अब इसके चौथे दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं.

मंडे की कमाई में आई 80 फीसदी गिरावट
सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने सोमवार को सिर्फ 3 करोड़ की कमाई है. इस तरह कमाई में 80 फीसदी गिरावट के साथ ‘इंडियन 2’ मंडे टेस्ट में बुरी तरह फेल हो गई है.

हिंदी दर्शकों को पसंद नहीं आई ‘इंडियन 2’
‘इंडियन 2’ फिल्म ने चार दिनों में 60 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार कर लिया है. इसकी अब तक भारत में टोटल कमाई 62.15 करोड़ हो चुकी है. इसमें सभी भाषाओं का कलेक्शन शामिल है. हैरानी की बात है कि हिंदी दर्शकों को ये फिल्म लुभाने में फेल हो गई है. ‘इंडियन 2’ की कमाई का सबसे बड़ा हिस्सा 43.55 करोड़ तमिल वर्जन से आया है. वहीं, तेलुगु में फिल्म अब तक 14.35 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है.

साल 1996 में आया फिल्म का पहला पार्ट
मालूम हो कि कमल हासन की ‘इंडियन 2’ साल 1996 में आई ‘इंडियन’ का सीक्वल है. यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी, लेकिन सीक्वल फिल्म लोगों को पसंद बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रही है. ‘इंडियन 2’ में रकुल प्रीत सिंह, एसजे सूर्या, बॉबी सिम्हा, गुलशन ग्रोवर और साउथ स्टार सिद्धार्थ जैसे सितारों ने अहम किरदारों को निभाया है.

SHARE THIS
Continue Reading

बॉलीवुड

अनंत-राधिका की शादी में दिखा दलेर मेहंदी का जलवा, बेटे गुरदीप संग पहली बार किया परफॉर्म

Published

on

SHARE THIS

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को धूम-धाम से शादी के बंधन में बंधे. 12 तारीख को जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में परिणय सूत्र में बंधने से पहले अनंत और राधिका की शादी की रस्में भी खूब धूम-धाम से हुई थीं. कपल के फंक्शन्स में शामिल होने के लिए देश-विदेश से मेहमान मुंबई पहुंचे थे. इन दिनों अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हल्दी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें दलेर मेहंदी कपल के फंक्शन में रंग जमाते दिख रहे हैं. अंबानी परिवार के ग्रैंड फंक्शन में दलेर मेहंदी ने बेटे गुरदीप संग जमकर रंग जमाया. ढोल की बीट पर फंक्शन में मौजूद सभी मेहमानों ने खूब डांस किया और एन्जॉय किया. बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने दलेर मेहंदी और गुरदीप संग जमकर डांस किया. उन्होंने अपने एनर्जेटिक परफॉर्मेंस से फंक्शन में चार चांद लगा दिए.

अनंत-राधिका के फंक्शन में पिता दलेर संग गाने के बारे में गुरदीप मेहंदी कहते हैं, ‘पिता के साथ गाना मेरे लिए बहुत बड़ी बात थी. मैं नवविवाहित जोड़े को शुभकामनाएं देना चाहता हूं. मैं खुश हूं कि हमारे फैंस को मुझे मेरे पिता के साथ देखने का मौका मिला’. गुरदीप मेहंदी एक अकेले सिंगर हैं जिन्होंने अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी में दो बार परफॉर्म किया था. उन्हें और उनके पिता को ‘गुड़ नाल इश्क मीठा’, ‘तुनक तुनक तुन’, ‘ना ना ना रे’ जैसे पंजाबी हिट गानों के लिए जाना जाता है.

SHARE THIS
Continue Reading

खबरे अब तक

WEBSITE PROPRIETOR AND EDITOR DETAILS

Editor/ Director :- Rashid Jafri
Web News Portal: Amanpath News
Website : www.amanpath.in

Company : Amanpath News
Publication Place: Dainik amanpath m.g.k.k rod jaystbh chowk Raipur Chhattisgarh 492001
Email:- amanpathasar@gmail.com
Mob: +91 7587475741

Trending