Connect with us

खबरे छत्तीसगढ़

क्या छत्तीसगढ़ में बैन होगी फिल्म आदिपुरुष ! जानिए मुख्यमंत्री बघेल ने क्या कहा

Published

on

SHARE THIS

रायपुर : फिल्म आदिपुरुष फिल्म को लेकर देशभर में बवाल मचा हुआ है. इसको लेकर छत्तीगसढ़ में भी विवाद हो रहा है. इस फिल्म को बैन करने को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बड़ा बयान दिया है. सीएम बघेल ने कहा कि जनता की मांग आएगी तो आदिपुरूष को छत्तीसगढ़ में बैन करने की बात सोची जाएगी.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि पहले बॉलीवुड पर कोई नियंत्रिन नहीं था, लेकिन आज सबको नियंत्रित करने की कोशिश की जा रही है. डायरेक्टर और लेखक दिल्ली के इशारे पर काम कर रहे हैं. कश्मीर फाइल्स और केरल स्टोरी पर बोलने वाले भाजपा नेता चुप क्यों है. सीमए ने कहा कि जनता की मांग आएगी तो आदिपुरूष को छत्तीसगढ़ में बैन करने की बात सोची जाएगी.

बता दें कि प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म आदिपुरुष 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म के रिलिज होते ही देशभर में बवाल मचा हुआ है.

SHARE THIS

खबरे छत्तीसगढ़

दिल्ली में बोले टीएस सिंहदेव ये हार की वजह नहीं,ईवीएम का मुद्दा उठाना ठीक नहीं

Published

on

SHARE THIS

रायपुर :  छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के उम्मीदों के उलट आएं नतीजों के बाद पूर्व डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने एक बार फिर मीडिया से बातचीत की हैं। उन्होंने पार्टी की हार, ईवीएम और समीक्षा जैसे मुद्दों पर बेबाकी से अपनी बातें कही हैं।

 

SHARE THIS
Continue Reading

खबरे छत्तीसगढ़

रायपुर में 11 दिसंबर को जॉब फेयर, 150 से अधिक पदों पर होगी भर्ती

Published

on

SHARE THIS

रायपुर : स्थानीय शिक्षित बेरोजगार युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने के लिए 11 दिसम्बर को रोजगार कार्यालय, पुराना पुलिस मुख्यालय परिसर, में सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक जॉब फेयर आयोजित होगा। सुबह 11 बजे से शुरू होने वाले इस जॉब फेयर में 12वी, स्नातक, स्नातकोत्तर, बी.सी.ए./एम.बी.ए., एम.सी.ए., बी.एस.सी./एम.एस.सी. बी.टेक., आई.टी.आई/ डिप्लोमा (इलेक्ट्रिकल). उत्तीर्ण युवाओं की लगभग 150 पदों पर भर्ती होगी। रोजगार प्राप्त युवाओं को 8 हजार से 25 हजार रूपये तक मासिक वेतन मिल सकेगा।

इस जॉब फेयर मे निजी क्षेत्र के नियोजक रिलायंस निप्पॉन लाईफ इंश्योरेंस कम्पनी, क्रेडिट एक्सेस ग्रामीण लिमिटेड, ब्लूचिप जॉब प्रा०लिमि0 रायपुर द्वारा 150 से अधिक पदों पर भर्ती की जाएगी। लाईफ प्लानिंग ऑफिसर के पद पर केवल विवाहित महिला अभ्यर्थी आवेदन कर सकती है। जॉब फेयर में सम्मिलित होने योग्य एवं इच्छुक आवेदक निर्धारित तिथि एवं स्थल पर अपने बॉयोडाटा/आधार कार्ड एवं शेक्षणिक, तकनीकी योग्यता के प्रमाण पत्रों की छायाप्रति के साथ उपस्थित होना सुनिश्चित करेंगे। अधिक जानकारी के लिए आवेदक जिला रोजगार कार्यालय रायपुर में भी संपर्क कर सकते है।

SHARE THIS
Continue Reading

खबरे छत्तीसगढ़

निगम ने 50 बड़े बकायादारों को थमाया नोटिस

Published

on

SHARE THIS

रायगढ़ : रायगढ़ नगर निगम ने टैक्स के बकायादारों ने नगर निगम के अधिकारियों की नींद उड़ा दी है। जानकर हैरत होगी कि नगर निगम को उपभोक्ताओं से संपत्ति कर, जल कर और अऩ्य करों के रुप में 12 करोड़ से अधिक की रिकवरी करनी है।

ऐसे में नगर निगम अब बड़े बकायादारों पर शिकंजा कसने की तैयारी कर रहा है। नगर निगम ने शहर में 50 बड़े बकायादारों को नोटिस जारी कर पखवाडे भर के भीतर बकाया राशि जमा करने का अल्टीमेटम दिया है। टैक्स जमा नहीं करने पर संपत्ति कुर्क करने की चेतावनी भी दी गई है। निगम की इस कार्रवाई से बकायादारों में हड़कंप मचा हुआ है।

दरअसल रायगढ़ नगर निगम को मार्च के अंत तक 27 करोड़ रुपए का टैक्स वसूल करना है। इसके एवज में नगर निगम अब तक महज 14 करोड़ के टैक्स की वसूली ही कर पाया है। नगर निगम को अभी भी संपत्ति कर के रुप में 7 करोड़, जल कर के 5 करोड़ व अन्य करों के रुप में 3 करोड़ की रिकवरी करनी है।

SHARE THIS
Continue Reading

खबरे अब तक

Trending