Connect with us

बॉलीवुड तड़का

*दूसरी बार मां बनने के बाद इस बीमारी का शिकार हो गई थीं ईशा देओल, अचानक लगती थीं रोने*

Published

on

SHARE THIS

बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं और अपनी मदरहूड को एंजॉय कर रही हैं। ईशा दो प्यारी बच्चियों राध्या और मिराया की मॉम हैं। ईशा ने बीते साल 10 जून को अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया था। ईशा का मानना है कि मां बनना दुनिया की सबसे बड़ी खुशी है लेकिन इस बदलाव को एक्सेप्ट करना आसान नहीं।

एक चैट शो के दौरान ईशा देओल ने इस बारे में खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि कैसे दूसरी बेटी मिराया के पैदा होने के बाद वह एक ऐसी बीमारी की शिकार हो गई थीं, जिसकी वजह से वह भरी सभा में रोने लगती थीं। ईशा पोस्टपार्टम डिप्रेशन की शिकार हो गई थीं।

उन्होंने यह भी बताया कि इस चीज को सबसे पहले उनकी मां हेमा मालिनी ने नोटिस किया। मां बनने के बाद जीवन में आए बदलाव पर ईशा ने बताया कि किसी की बेटी, इंडिपेंडेंट वर्किंग वुमन, किसी की गर्लफ्रेंड होना फिर शादी के बाद किसी की मां बनना आपका पूरा जीवन बदल देता है। उन्होंने यह भी माना कि यह उनके जीवन का बेस्ट फेज है।

ईशा ने कहा कि इसके बाद उनका मां हेमा के लिए प्यार और बढ़ गया क्योंकि अब वह समझ सकती हैं कि एक मां और बच्चे के बीच क्या कनेक्शन होता है। पहली बेटी के पैदा होने के बाद सब कुछ ठीक था लेकिन दूसरी डिलिवरी के बाद वह पोस्टपार्टम डिप्रेशन की शिकार होने लगी थीं। लोगों से भरे कमरे में भी उनका रोने का मन होने लगता था। वहीं वह काफी डल हो गई थीं।

ईशा ने बताया कि उनकी मां ने सबसे पहली उनकी उदासी नोटिस की और ब्लड टेस्ट करवाने की सलाह दी। हेमा समझ गई थीं कि उनके हॉर्मोन्स में उतार-चढ़ाव की वजह से ऐसा हो रहा है। सही इलाज के बाद ईशा 1 महीने में बिल्कुल ठीक हो गई थीं।

बता दें कि ईशा देओल की शादी साल 2012 में भरत तख्तानी के साथ हुई है। ईशा देओल ने अपने करियर की शुरूआत साल 2002 में फिल्म ‘कोई मेरे दिल से पूछे’ से की थी। फिल्मों के बाद ईशा आजकल किताबें लिखती हैं। एक एक्ट्रेस होने के साथ ही साथ अब एक राइटर और ऑथर हैं। हाल में ईशा की एक किताब ‘अम्मा मिया’ के नाम लॉन्च हुई थी।

SHARE THIS

बॉलीवुड

नहीं रहे ये मशहूर फैशन डिजाइनर, बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड स्टार्स तक की ड्रेस कर चुके थे डिजाइन

Published

on

SHARE THIS

फैशन इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आई है, जिसे सुनते ही आपको जबरदस्त झटका लगने वाला है। मशहूर फैशन डिजाइनर रॉबर्टो कैवल्ली का 83 की उम्र में निधन हो गया। इस बात की जानकारी उनकी टीम ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है। इटालियन फैशन डिजाइनर रॉबर्टो कैवल्ली जो बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के कई स्टार्स के लिए ड्रेस डिजाइन कर चुके थे उन्हें एनिमल प्रिंट डिजाइनों के लिए जाना जाता था। इटालियन एजेंसी एएनएसए ने बताया कि लंबी बीमारी के बाद फ्लोरेंस में घर पर रॉबर्टो कैवल्ली का मौत हो गई।

फैशन डिजाइनर रॉबर्टो कैवल्ली का हुआ निधन

इटालियन फैशन डिजाइनर रॉबर्टो कैवल्ली ने 1970 के दशक में अपनी कंपनी की स्थापना की। उनके डिजाइन ब्रिगिट बार्डोट, सोफिया लॉरेन, किम कार्दशियन और जेनिफर लोपेज और बॉलीवुड स्टार्स में दीपिका पादुकोण, ऐश्वर्या राय, प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत जैसे सितारों ने पहने हैं। रॉबर्टो कैवल्ली के क्रिएटिव डायरेक्टर, फॉस्टो पुग्लिसी ने कहा कि डिजाइनर भगवान को सबसे बड़ा डिजाइनर समझते थे। इसलिए उनके एनिमल प्रिंट डिजाइनों की बात ही अलग थी।

स्टार्स की ड्रेस कर चुके थे डिजाइन

रॉबर्टो कैवल्ली के मैनेजर सर्जियो अजोलारी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘रॉबर्टो कैवल्ली कंपनी श्री कैवल्ली के परिवार के साथ संवेदना व्यक्त करती है, आज हमारे प्यारे कैवल्ली ने दुनिया को अलविदा कह दिया है, लेकिन आप हमेशा हमारी यादों में बने रहोगे… आपके साथ काम करना हमारे लिए सम्मान की बात है।’

रॉबर्टो कैवल्ली के बारे में

कैवल्ली जो अक्सर अपने शानदार ड्रेस डिजाइन के चमकीले रंगों और पैचवर्क के इस्तमाल से कपड़ो में जादू कर देते थे, वह कला प्रेमी थे जो हमेशा ब्लैक चश्मे पहनते थे और सिगार पीते थे। कैवल्ली के परिवार में उनके लंबे समय के साथी सैंड्रा बर्गमैन निल्सन और उनके छह बच्चे, टॉमासो, क्रिस्टियाना, रॉबर्ट, राचेले, डेनियल और जियोर्जियो शामिल हैं। उनके निधन से फैशन इंडस्ट्री में एक बड़ा खालीपन आ गया है।

SHARE THIS
Continue Reading

बॉलीवुड

नहीं रहे ये दिग्गज अभिनेता, 65 की उम्र में ली आखिरी सांस

Published

on

SHARE THIS

इस महीने दिल का दौरा पड़ने से चार अभिनेता का निधन हो गया। वहीं अब साउथ फिल्म इंडस्ट्री से एक और दुखद खबर सामने आई है। खबर ये हैं कि साउथ के एक और लोकप्रिय दिग्गज अभिनेता का निधन हो गया। तमिल सिनेमा में दिल का दौरा पड़ने से लगातार हो रही मशहूर हस्तियों की मौत ने लोगों को और फिल्म इंडस्ट्री को सदमे में डाल दिया है। हाल ही में लोलू सबा सेशु और विलेन डेनियल बालाजी की दिल का दौरा पड़ने से मौत हुई थी। अब अभिनेता और एआईएडीएमके के स्टार प्रवक्ता अरुलमणि की 65 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई, जिससे तमिल इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है।

दिग्गज अभिनेता अरुलमणि का हुआ निधन

अरुलमणि की मौत से उनके प्रशंसकों और चाहने वाले काफी परेशान हो रहे हैं। अरुलमणि को कल रात अचानक दिल का दौरा पड़ा और उन्हें सरकारी रोयापेट्टा अस्पताल में भर्ती कराया गया। दिग्गज अभिनेता के परिवार और अन्नाद्रमुक के लोग इस खबर से बहुत दुखी हैं। सिनेमा से ज्यादा राजनीति में रुचि रखने वाले अरुलमणि कुछ दिनों से एआईएडीएमके पार्टी के प्रचार में व्यस्त थे। अरुलमणि पिछले दस दिनों से कई शहरों में प्रचार में लगे हुए थे। कल, वह चेन्नई लौटे रहे थे और तब उन्हें अचानक दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उनके परिवार वाले उन्हें अस्पताल ले गए, लेकिन वह उन्हें बचा नहीं पाए।

इस वजह से हुई अरुलमणि की मौत

अभिनेता और लोकप्रिय अरुलमणि का कल, 11 अप्रैल को निधन हुआ था। उन्होंने ‘अजगी’, ‘थेंड्रल’, ‘थंडावक्कोन’ और अन्य कई तमिल फिल्मों में बहुत ही शानदार अभिनय किया था। बता दें कि इसी तरह पिछले महीने अभिनेता डैनियल बालाजी की 48 वर्ष की आयु में दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हुई थी। अरुलमणि दिल का दौरा पड़ने से मरने वाले चौथे तमिल अभिनेता बन गए हैं। इसके पहले सेशु, डैनियल बालाजी और विशेश्वर राव की इसी तरह मौत हुई थी।

एक महीने में चार एक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा

बता दें कि सेशु, डैनियल बालाजी और विशेश्वर राव के बाद अरुलमणि चौथे एक्टर थे, जिनकी मौत ने सबको परेशान कर दिया है। एक महीने के भीतर तमिल के चार अभिनेता का निधन गया। इस बीच, प्रशंसक और दोस्त सोशल मीडिया पर अरुलमणि के निधन पर शोक व्यक्त कर रहे हैं और अपनी संवेदनाएं साझा कर रहे हैं।

SHARE THIS
Continue Reading

बॉलीवुड

बड़े मियां छोटे मियां ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर मारी बाजी, जानें कितने करोड़ की कमाई

Published

on

SHARE THIS

बड़े मियां छोटे मियां’ ईद के खास मौके पर 11 अप्रैल 2024 को रिलीज हो चुकी है। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में पहली बार अक्षय और टाइगर को ऑनस्क्रीन एक्शन करते देखा गया। ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने एडवांस बुकिंग में 1 लाख से ज्यादा टिकट बेचने के बाद अब पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की है। ऐसे में बड़े मियां छोटे मियां के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिपोर्ट सामने आ गया है।

बड़े मियां छोटे मियां के पहले दिन की कमाई

सैकनिल्क के मुताबिक, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने पहले दिन भारत में सभी भाषाओं में 15.5 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की। रिलीज के दिन फिल्म को कुल मिलाकर 30.35 प्रतिशत हिंदी ऑक्यूपेंसी मिली। शुक्रवार, शनिवार और रविवार को बीएमसीएम के लिए अच्छे कारोबार की उम्मीद कि जा रही हैं। वहीं वर्ड-ऑफ-माउथ की मदद से फिल्म 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा आसानी से पार कर जाएगी। बता दें कि फिल्म की रिलीज से पहले इसके निर्माता वाशु भगनानी ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर दावा करते हुए कहा था कि मूवी 1100 करोड़ रुपये कमाएंगी।

बड़े मियां छोटे मियां की ऑक्यूपेंसी

फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’  की गुरुवार, 11 अप्रैल, 2024 को कुल मिलाकर 30.35% हिंदी ऑक्यूपेंसी थी। ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की पहले दिन हिंदी (2डी) थिएटरों में ऑक्युपेंसी कुछ इस तरह रही है।

  • सुबह के शो: 19.82%
  • दोपहर के शो: 34.17%
  • शाम के शो: 33.90%
  • रात के शो: 33.49%

बड़े मियां छोटे मियां के बारे में

बीते साल आई फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ की सफलता के बाद से अक्षय कुमार ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में एक्शन करते नजर आए। बता दें कि ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का निर्माण पूजा एंटरटेनमेंट और एएजेड फिल्म्स के बैनर तले वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और हिमांशु किशन मेहरा ने किया है। फिल्म ‘छोटे मियां बड़े मियां’ डेविड धवन की फिल्म का रीमेक है, जिसमें अमिताभ बच्चन, गोविंदा और माधुरी दीक्षित लीड रोल में दिखे थे।

SHARE THIS
Continue Reading

खबरे अब तक

WEBSITE PROPRIETOR AND EDITOR DETAILS

Editor/ Director :- Rashid Jafri
Web News Portal: Amanpath News
Website : www.amanpath.in

Company : Amanpath News
Publication Place: Dainik amanpath m.g.k.k rod jaystbh chowk Raipur Chhattisgarh 492001
Email:- amanpathasar@gmail.com
Mob: +91 7587475741

Trending