Connect with us

बॉलीवुड तड़का

*दूसरी बार मां बनने के बाद इस बीमारी का शिकार हो गई थीं ईशा देओल, अचानक लगती थीं रोने*

Published

on

SHARE THIS

बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं और अपनी मदरहूड को एंजॉय कर रही हैं। ईशा दो प्यारी बच्चियों राध्या और मिराया की मॉम हैं। ईशा ने बीते साल 10 जून को अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया था। ईशा का मानना है कि मां बनना दुनिया की सबसे बड़ी खुशी है लेकिन इस बदलाव को एक्सेप्ट करना आसान नहीं।

एक चैट शो के दौरान ईशा देओल ने इस बारे में खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि कैसे दूसरी बेटी मिराया के पैदा होने के बाद वह एक ऐसी बीमारी की शिकार हो गई थीं, जिसकी वजह से वह भरी सभा में रोने लगती थीं। ईशा पोस्टपार्टम डिप्रेशन की शिकार हो गई थीं।

उन्होंने यह भी बताया कि इस चीज को सबसे पहले उनकी मां हेमा मालिनी ने नोटिस किया। मां बनने के बाद जीवन में आए बदलाव पर ईशा ने बताया कि किसी की बेटी, इंडिपेंडेंट वर्किंग वुमन, किसी की गर्लफ्रेंड होना फिर शादी के बाद किसी की मां बनना आपका पूरा जीवन बदल देता है। उन्होंने यह भी माना कि यह उनके जीवन का बेस्ट फेज है।

ईशा ने कहा कि इसके बाद उनका मां हेमा के लिए प्यार और बढ़ गया क्योंकि अब वह समझ सकती हैं कि एक मां और बच्चे के बीच क्या कनेक्शन होता है। पहली बेटी के पैदा होने के बाद सब कुछ ठीक था लेकिन दूसरी डिलिवरी के बाद वह पोस्टपार्टम डिप्रेशन की शिकार होने लगी थीं। लोगों से भरे कमरे में भी उनका रोने का मन होने लगता था। वहीं वह काफी डल हो गई थीं।

ईशा ने बताया कि उनकी मां ने सबसे पहली उनकी उदासी नोटिस की और ब्लड टेस्ट करवाने की सलाह दी। हेमा समझ गई थीं कि उनके हॉर्मोन्स में उतार-चढ़ाव की वजह से ऐसा हो रहा है। सही इलाज के बाद ईशा 1 महीने में बिल्कुल ठीक हो गई थीं।

बता दें कि ईशा देओल की शादी साल 2012 में भरत तख्तानी के साथ हुई है। ईशा देओल ने अपने करियर की शुरूआत साल 2002 में फिल्म ‘कोई मेरे दिल से पूछे’ से की थी। फिल्मों के बाद ईशा आजकल किताबें लिखती हैं। एक एक्ट्रेस होने के साथ ही साथ अब एक राइटर और ऑथर हैं। हाल में ईशा की एक किताब ‘अम्मा मिया’ के नाम लॉन्च हुई थी।

SHARE THIS

बॉलीवुड

अक्षय कुमार कोरोना पॉजिटिव, दो दिन से थे बीमार, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में नहीं होंगे शामिल!

Published

on

SHARE THIS

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरे 12 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. एक्टर ने खूब बढ़-चढ़ कर अपनी फिल्म का प्रचार किया. लेकिन अफसोस की अब वे फिल्म के प्रमोशन्स के अंतिम चरण का हिस्सा नहीं बन पाएंगे. साथ ही वे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ग्रैंड वेडिंग का हिस्सा भी नहीं बन पाएंगे. वे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और एक्टर ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. अनंत अंबानी खुद अक्षय के घर उन्हें अपनी शादी में इनवाइट करने के लिए पहुंचे थे. लेकिन अब अक्षय कुमार कोरोना की चपेट में आने के बाद से इस इवेंट से दूरी बनाकर रहेंगे.

करीबी सू्त्रों की मानें तो अक्षय कुमार अपनी ही फिल्म सरफिरा के प्रमोशन में काफी बिजी थे. इस दौरान ही उन्हें ये महसूस हुआ कि वे अस्वस्थ महसूस कर रहे हैं. जब उन्हें टीम के बाकी मेंबर्स से पता चला कि प्रमोशनल टीम से जुड़े कुछ लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं तो ऐसे में अक्षय कुमार ने भी कोविड टेस्ट कराने का फैसला लिया. और उनका अंदाजा सही निकला. वे भी कोरोना की चपेट में आ गए और अब प्रॉपर प्रिकॉशन्स ले रहे हैं. शुक्रवार सुबह वे कोरोना पॉजिटिव पाए गए और उस दौरान ही उन्होंने खुद को पूरी तरह से आइसोलेट कर लिया.

देश-विदेश से कई मेहमान शामिल

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को है. प्री-वेडिंग फंक्शन्स में सभी ने खूब एंजॉय किया और काफी धूम-धाम से सारे कार्यक्रम आयोजित किए गए. अब शादी की बारी है. इस ग्रैंड वेडिंग का हिस्सा बनने के लिए माइक टायसन, जॉन सीना, जस्टिन बीबर और किम कार्दशियन जैसे विदेशी कलाकारों ने शिरकत की है. इसके अलावा बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान भी इस खास मौके में शामिल होने के लिए हाजिर हो चुके हैं. वहीं अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा की बात करें तो ये फिल्म भी सिनेमाघरों में 12 जुलाई को ही रिलीज कर दी गई है. फिल्म को व्यूज तो अच्छे मिल रहे हैं लेकिन ये देखने वाली बात होगी कि बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म क्या गुल खिलाती है.

SHARE THIS
Continue Reading

बॉलीवुड

टिकटॉक पर लोगों को किया था दीवाना, अब अनिल कपूर के शो में करने जा रहे हैं एंट्री

Published

on

SHARE THIS

टिकटॉक पर ‘तेरी प्यारी प्यारी दो अखियां’ गाने पर सिर हिलाकर डांस करने वाले, टीम 07 नाम से मशहूर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर याद है? टिकटॉक बैन होने के बाद ये इन्फ्लुएंसर लगभग गायब हो गए थे. अपने 7 लोगों के ग्रुप को उन्होंने टीम 07 नाम दिया था. इस टीम 07 में से मिस्टर फैजु यानी फैसल शेख को एकता कपूर ने अपनी वेब सीरीज से लॉन्च किया था. इस सीरीज के बाद फैसल ने ‘खतरों के खिलाड़ी’ और ‘झलक दिखला जा’ जैसे कई रियलिटी शो भी किए. लेकिन उनके साथी आज भी सही मौके का इंतजार कर रहे हैं. अब सुनने में आया है कि फैजु के खास दोस्त और टीम 07 के एक पुराने साथी अदनान शेख जल्द बिग बॉस ओटीटी 3 में एंट्री करने वाले हैं. अदनान शेख बिग बॉस ओटीटी 3 में बतौर ‘वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट’ एंट्री करने वाले हैं. उनकी सोशल मीडिया फैन फॉलोविंग को देखते हुए ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि अदनान का मुकाबला 9 मिलियन फैन्स वाले विशाल पांडे और एल्विश आर्मी के सहारे आगे बढ़ने वाले लवकेश कटारिया से होगा. ज्यादा एक्टिव न होने के बावजूद अदनान शेख को इंस्टाग्राम पर 11 मिलियन फैन्स फॉलो कर रहे हैं. जिस तरह से एल्विश यादव ने बिग बॉस ओटीटी के सीजन 2 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर एंट्री की थी, ठीक उसी तरह से मेकर्स अदनान खान की भी एंट्री प्लान कर रहे हैं.

इस हफ्ते होगा डबल एविक्शन

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस हफ्ते दो कंटेस्टेंट को अनिल कपूर शो से बाहर कर सकते हैं. अब तक नीरज गोयत के साथ पायल मलिक, पौलोमी दास और मुनीशा खटवानी इस रियलिटी शो से बाहर हो गए हैं और इस हफ्ते घर से बाहर होने के लिए अरमान मलिक, लवकेश कटारिया, विशाल पांडे, वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित और शिवानी कुमारी को नॉमिनेट किया गया है.

SHARE THIS
Continue Reading

बॉलीवुड

‘मुस्लिम बन गया, अब उमराह पर जा रहा है’, Yo Yo Honey Singh हुए ट्रोल

Published

on

SHARE THIS

नई दिल्ली. इंडियन रैपर और सिंगर यो यो हनी सिंह अपने गानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. वहीं, अपनी पर्सनल लाइफ और अतरंगी स्टाइल को लेकर भी खूब सुर्खियां बटौरते हैं. तलाक के बाद हाल ही में वह सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के शादी के जश्न में शामिल हुए, जिसके कई वीडियोज वायरल हुए. सोनाक्षी की शादी के 17 दिनों के बाद खबरें आईं कि हनी सिंह को फिर से प्यार हो गया है. लेकिन इधर प्यार की खबरें सुर्खियां बटौर रही थीं और उधर उन्हें लोगों ने ट्रोल भी करना शुरू कर दिया. इसके पीछे कारण बना उनका कंदूरा या चोगा पहनना. यो यो हनी सिंह अब मुस्लिम बन गए हैं. ये हम नहीं कह रहे. ये तो सोशल मीडिया यूजर्स कह रहे हैं, जिन्होंने रैपर को कंदूरा पहने देखा. एक वीडियो हनी सिंह का वायरल हो रहे हैं, जिसमें उनके स्टाइल को देख फैंस ये कयास लगाकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

वायरल हो रहा है वीडियो
दरअसल, विरल भयानी ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. वीडियो में वह कंदूरा पहने दिख रहे हैं, जिसे उमराह के दौरान मुस्लिम समुदाय के लोग पहनते हैं. वीडियो में एक फैन उनके पैर छूता है, तो सिंगर कहते हैं कि अरे…अभी बूढ़ा नहीं हुआ हूं मैं. वीडियो में उनके स्टाइल की वजह से फैंस उनपर शक की नजरों से देख रहे हैं.

ट्रोल्स के निशाने पर हनी सिंह
एक यूजर ने लिखा- ‘मुस्लिम बन गया, अब उमराह पर जा रहा है’. एक अन्य ने लिखा- ‘हनी पाजी धीरे-धीरे दुबई के शेख बनते जा रहे हैं.’ एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘हनी सिंह ने मन बना लिया है क्या इस्लाम कबूल करने का’. सोशल मीडिया पर ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

हनी सिंह  को फिर हुआ प्यार
आपको बता दें कि हनी सिंह इन दिनों एक्ट्रेस हीरा सोहल को डेट कर रहे हैं, जिन्हें मुंबई में होली के दौरान उनके कॉन्सर्ट में देखा गया था. पंजाबी एक्ट्रेस हीरा ‘थैंक गॉड’ में नजर आई हैं. कई तस्वीरों में लोगों ने इन्हें मलाइका की कॉपी कहा है. यहां बता दें कि हनी का साल 2022 में शालिनी तलवार से तलाक हो चुका है. टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक सूत्र ने उनके इस नए रिश्ते की पुष्टि की है. करीबी सूत्र ने बताया है, ‘वे करीब एक साल से डेटिंग कर रहे हैं. दोनों पिछले महीने रोमांटिक ट्रिप के लिए बाहर भी गए थे.’ बताया जा रहा है कि हनी अपने इस रिश्ते को लेकर काफी ओपन हैं और वह अपने साथी के साथ नजर आया करते हैं.

SHARE THIS
Continue Reading

खबरे अब तक

WEBSITE PROPRIETOR AND EDITOR DETAILS

Editor/ Director :- Rashid Jafri
Web News Portal: Amanpath News
Website : www.amanpath.in

Company : Amanpath News
Publication Place: Dainik amanpath m.g.k.k rod jaystbh chowk Raipur Chhattisgarh 492001
Email:- amanpathasar@gmail.com
Mob: +91 7587475741

Trending