Connect with us

बॉलीवुड तड़का

*सरोगेसी के जरिए दूसरी बार मां बनीं शिल्पा शेट्टी, घर आई नन्ही परी*

Published

on

SHARE THIS

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा एक बार फिर मां बन गई हैं। उनके घर बेटी ने जन्म लिया है। शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी के जन्म की जानकारी शेयर की है।

शिल्पा शेट्टी सरोगेसी के जरिए दूसरी बार मां बनी हैं। सोशल मीडिया पर शिल्पा ने बेटी के हाथ की तस्वीर शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी ने लिखा, ‘ओम गणेशाय नम:, हमारी प्राथर्नाओं का जवाब मिल गया है। हमें ये बताते हुए खुशी हो रही है कि लिटिल एंजेल ने हमारे घर पर कदम रखा है। समीशा शेट्टी कुंद्रा। समीषा ने 15 फरवरी 2020 को जन्म लिया। घर में जूनियर SSK आ गई हैं।

बता दें कि शादी के 11 साल बाद शिल्पा एक बार फिर मां बनी हैं। शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा 22 नवंबर 2009 को शादी के बंधन में बंधे थे। 21 मई 2012 को शिल्पा के बेटे विहान राज कुंद्रा का जन्म हुआ था।

शिल्पा अक्सर अक्सर अपने बेटे विहान के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब बेटी के आ जाने से वो और भी एक्साइटेड हैं।

वर्कफ्रंट पर शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड में वापसी करने के लिए तैयार हैं। इस समय वह दो फिल्मों ‘हंगामा 2’ और ‘निकम्मा’ की शूटिंग कर रही हैं।

SHARE THIS

बड़ी खबर

जिंदा हैं…अमिताभ बच्चन की सास की मौत की खबर है झूठी, बबली ने बताई सच्चाई

Published

on

SHARE THIS

समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद जया बच्चन की मां इंदिरा भादुड़ी भोपाल में रहनती थी और उनकी मौत की खबरे से देश भर में सनसनी फैल गई। देश भर के तमाम सोशल मीडिया और प्रमुख मीडिया हाउस में जया भादुरी की मां की मृत्यु की झूठी खबर छपी। इंडिया टीवी को छोड़ तमाम संस्थाओं ने इस खबर को चलाया। फिलहाल ये खबर पूरी तरह से गलत है। इंदिरा भादुरी की केयरटेकर बबली ने कंफर्म किया कि इंदिरा भादुड़ी की रीड की हड्डी में फ्रैक्चर हुआ है। वो इलाज के लिए अस्पताल गई थीं, लेकिन अब उनकी हालत में सुधार है।

क्या है पूरा मामला

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की सास और जया भादुरी की मां इंदिरा भादुड़ी की मृत्यु की अफवाह पूरे देश प्रदेश में आग की तरह फैल गई। तमाम मीडिया संस्थानों ने उनकी मृत्यु की खबर को प्रमुखता से चलाया। दरअसल भोपाल में रहने वाली 94 साल की इंदिरा भादुड़ी लंबे समय से अस्वस्थ होने के चलते अस्पताल में भर्ती थीं। उनकी हालत बिगड़ने के बाद अमिताभ बच्चन के सुपुत्र अभिषेक बच्चन उन्हें देखने भोपाल पहुंचे। जय माधुरी की केयरटेकर बबली ने बताया की इंदिरा भादुड़ी की रीड की हड्डी में फ्रैक्चर हुआ है जिलकी वजह से अस्पताल में वह भर्ती हैं।

कहां रहती हैं इंदिरा भादुड़ी

इंदिरा भादुड़ी भोपाल के श्यामला हिल्स स्थित अंसल अपार्टमेंट में रहती हैं। वो वहां अकेले ही रहा करती थीं। उनके पति तरुण भादुड़ी पत्रकार और लेखक थे, जो कई अखबारों में काम करते थे। उनका निधन 28 साल पहले 1996 में हुआ था। उनकी देखरेख के लिए उनके साथ बबली नाम की एक केयर टेकर रहती है, जिसने साफ किया है कि वो ठीक हैं और डॉक्टर्स की निगरानी में उनका इलाज जारी है। ऐसे में उनका ख्याल रखा जा रहा है। इससे ज्यादा जानकारी देने से उन्होंने मना किया।

जया बच्चन के परिवार में और कौन-कौन

बता दें, जया बच्चन का जन्म भी मध्य प्रदेश में ही हुई था। रीता और नीता, उनकी दो बहें हैं। रीता की शादी एक्टर राजीव वर्मा से हुई है। सत्यजीत रे की फिल्म ‘महानगर’ से जया बच्चन ने डेब्यू किया। उस दौरान वो सिर्फ 15 साल की थीं। छोटी सी उम्र से वो लगातार फिल्मों सक्रिय रहीं। बच्चे होने के बाद उन्होंने ब्रेक लिया था।

 

SHARE THIS
Continue Reading

बॉलीवुड

जया बच्चन की मां इंदिरा भादुड़ी का भोपाल में निधन, 94 साल की उम्र में ली अंतिम सांस..

Published

on

SHARE THIS

भोपाल:-  बॉलीवुड एक्ट्रेस और राज्यसभा सांसद जया बच्चन की मां और अमिताभ बच्चन की सास इंदिरा भादुड़ी का निधन हो गया है. उन्होंने 94 साल की उम्र में भोपाल में अंतिम सांस ली. बताया जा रहा है कि कुछ दिनों से इंदिरा भादुड़ी काफी बीमार थीं और वो डॉक्टरों की निगरानी में थीं. हालत ज्यादा खराब होने के चलते अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन देर रात ही भोपाल पहुंच गए थे. जया बच्चन भी भोपाल पहुंच गई हैं. अमिताभ बच्चन और बाकी परिवार के लोग भी भोपाल पहुंच रहे हैं. इंदिरा भादुड़ी भोपाल के श्यामला हिल्स स्थित अंसल अपार्टमेंट में अकेले रहती थीं. इंदिरा भादुड़ी के पति तरुण भादुड़ी पत्रकार और लेखक थे. उन्होंने कई अखबारों में काम भी किया था. उनके पति तरुण भादुड़ी का 1996 में निधन हो गया था.

देर रात हुआ निधन:- सामने आई जानकारी के मुताबिक इंदिरा भादुड़ी का निधन मंगलवार देर रात हुआ. इस खबर के मिलते ही बच्चन परिवार गम में डूब गया. सबसे पहले अभिषेक बच्चन अपनी नानी के घर पहुंचें. बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन समेत परिवार के अन्य लोग चार्टेड प्लेन से भोपाल पहुंच रहे हैं. अभिषेक और श्वेता बच्चन अपने नानी के काफी करीब थे. जया बच्चन के माता-पिता का मध्य प्रदेश से सालों पुराना नाता रहा है. जया बच्चन का जन्म भी मध्य प्रदेश में ही हुआ था. जया बच्चन की दो और बहनें हैं, जिनके नाम रीता और नीता हैं. रीता ने अभिनेता राजीव वर्मा से शादी की थी. जया बच्चन के करियर की बात करें तो उन्होंने कम उम्र में ही फिल्मी दुनिया का रुख कर लिया था. उन्होंने महज़ 15 साल की उम्र में सत्यजीत रे की फिल्म महानगर से फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. जया बच्चन ने अपने करियर में उपहार, कोशिश और कोरा कागज़ जैसी फिल्मों में काम किया. इसके अलावा उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ भी कई फिल्में की, जिनमें जंजीर, अभिमान, चुपके चुपके और शोले शामिल हैं. जया की पिछली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी थी, जिसमें वो धर्मेंद्र, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट जैसे सितारों के साथ नज़र आई थीं.

SHARE THIS
Continue Reading

बॉलीवुड

दिवाली में रिलीज हुई पिछले 5 साल में ये फिल्म,ऐसा हुआ हश्र..

Published

on

SHARE THIS

Mumbai:- दिवाली पर अजय देवगन और कार्तिक आर्यन की फिल्मों के बीच महाक्लैश होने जा रहा है. एक तरफ ‘सिंघम अगेन’ दूसरी तरफ ‘भूल भुलैया 3’, ये दोनों ही फिल्में दिवाली के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देंगी. दोनों के क्लैश को लेकर अब तक कई तरह की खबरें सामने आ चुकी हैं. लेकिन ये बात तो पक्की है कि ये जंग दोनों ही फिल्मों के लिए आसान नहीं होगी. दिवाली के मौके पर अपनी फिल्मों को रिलीज करने का चांस कोई भी डायरेक्टर अपने हाथों से जाने नहीं देता है. वाली पर अक्सर बड़ी-बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होती हैं और इस दौरान कई दिनों की छुट्टियां होती हैं, तो फिल्म को इसका काफी फायदा भी मिलता है. चलिए जानते हैं ‘सिंघम अगेन’ और ‘भूल भुलैया 3’ से पहले दिवाली के मौके पर कौन-कौन सी फिल्मों ने दस्तक दी और उनका कैसा हाल रहा?

1. टाइगर 3 – साल 2023 की दिवाली सलमान खान के नाम रही. पिछले साल दिवाली के मौके पर सलमान और कटरीना कैफ स्टारर ‘टाइगर 3’ ने सिनेमाघरों में दस्तक दी थी. YRF की ‘टाइगर’ फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट ने भारत में 336 करोड़ का कलेक्शन किया था और दुनियाभर में 466.63 करोड़ रुपये कमाए थे. टाइगर 3 दिवाली पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है.

2. राम सेतु – अक्षय कुमार साल 2022 में फिल्म ‘राम सेतु’ लेकर दिवाली पर आए थे. इस फिल्म से काफी उम्मीदें थीं, लेकिन फिल्म का हश्र काफी बुरा हुआ. 150 करोड़ के बजट में बनकर तैयार हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर महज 92.94 करोड़ ही कमाए थे. ये फिल्म बड़ी फ्लॉप साबित हुई थी.

3. थैंक गॉड – साल 2022 में अक्षय कुमार के साथ-साथ अजय देवगन भी दिवाली पर अपनी फिल्म ‘थैंक गॉड’ लेकर आए थे. इस फिल्म को बनाने के लिए मेकर्स ने 63 करोड़ का खर्चा किया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 31.25 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. अजय की ये फिल्म फ्लॉप थी.

4. सूर्यवंशी – साल 2021 में रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म इस फिल्म का बजट 160 करोड़ के करीब था. फिल्म ने दुनिया भर में 294.91 करोड़ का कारोबार किया था.

5. हाउसफुल 4 और सांड की आंख – साल 2019 में अक्षय कुमार की फिल्म ‘हाउसफुल 4’ और भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू की फिल्म ‘सांड की आंख’ एक साथ रिलीज हुई थीं. ‘हाउसफुल 4’ ने 280.27 करोड़ की कमाई की थी. वहीं ‘सांड की आंख’ ने बॉक्स ऑफिस पर महज 30.7 करोड़ का बिजनेस किया था.

 

 

SHARE THIS
Continue Reading

खबरे अब तक

WEBSITE PROPRIETOR AND EDITOR DETAILS

Editor/ Director :- Rashid Jafri
Web News Portal: Amanpath News
Website : www.amanpath.in

Company : Amanpath News
Publication Place: Dainik amanpath m.g.k.k rod jaystbh chowk Raipur Chhattisgarh 492001
Email:- amanpathasar@gmail.com
Mob: +91 7587475741

Trending