Connect with us

बॉलीवुड तड़का

*सरोगेसी के जरिए दूसरी बार मां बनीं शिल्पा शेट्टी, घर आई नन्ही परी*

Published

on

SHARE THIS

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा एक बार फिर मां बन गई हैं। उनके घर बेटी ने जन्म लिया है। शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी के जन्म की जानकारी शेयर की है।

शिल्पा शेट्टी सरोगेसी के जरिए दूसरी बार मां बनी हैं। सोशल मीडिया पर शिल्पा ने बेटी के हाथ की तस्वीर शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी ने लिखा, ‘ओम गणेशाय नम:, हमारी प्राथर्नाओं का जवाब मिल गया है। हमें ये बताते हुए खुशी हो रही है कि लिटिल एंजेल ने हमारे घर पर कदम रखा है। समीशा शेट्टी कुंद्रा। समीषा ने 15 फरवरी 2020 को जन्म लिया। घर में जूनियर SSK आ गई हैं।

बता दें कि शादी के 11 साल बाद शिल्पा एक बार फिर मां बनी हैं। शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा 22 नवंबर 2009 को शादी के बंधन में बंधे थे। 21 मई 2012 को शिल्पा के बेटे विहान राज कुंद्रा का जन्म हुआ था।

शिल्पा अक्सर अक्सर अपने बेटे विहान के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब बेटी के आ जाने से वो और भी एक्साइटेड हैं।

वर्कफ्रंट पर शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड में वापसी करने के लिए तैयार हैं। इस समय वह दो फिल्मों ‘हंगामा 2’ और ‘निकम्मा’ की शूटिंग कर रही हैं।

SHARE THIS

बॉलीवुड

आमिर खान इस फिल्म से करने जा रहे हैं दमदार वापसी, रिलीज डेट का किया एलान

Published

on

SHARE THIS

साल 2022 में फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बाद से आमिर खान पर्दे से गायब है। इस फिल्म के फ्लॉप होने के बाद एक्टर ने एक्टिंग से ब्रेक लेने की अनाउंसमेंट की थीष उन्होंने कहा था कि कुछ समय वो बतौर प्रोड्यूसर ज्यादा एक्टिव रहेंगे और एक्टिंग करते कम नजर आएंगे। लेकिन अब आमिर खान के फैंस के लिए ङम एक गुड न्यूज लेकर आए हैं। वो गुड न्यूज ये है कि एक्टर अब जल्द ही एक्टिंग ब्रेक से वापस लौट रहे हैं और इस बात का खुलासा उन्होंने खुद अपने एक हालिया इंटरव्यू में किया है।

इस फिल्म से कमबैक कर रहे हैं आमिर

दरअसल इस दिनों आमिर खान अपनी फिल्म ‘लापता लेडीज’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म को उनकी एक्स वाइफ किरण राव ने डायरेक्ट किया है। वहीं आमिर खान इसके प्रोड्यूसर हैं। ये फिल्म 1 मार्च को रिलीज होने वाली है। ऐसे में आमिर और किरण जोरों-शोरों से इस फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक बातचीत में आमिर खान ने ये खुलासा किया कि वह फिर से बड़े पर्दे पर रंग जमाते दिखेंगे। आमिर ने बताया कि वह इस साल 2024 के अंत में एक्टर अपनी नई फिल्म लेकर आ रहे हैं, जिसका नाम ‘सितारे जमीन पर’ है।

क्रिसमस पर रिलीज होगी फिल्म

वहीं आगे इस बारे में बात करते हुए आमिर ने कहा कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है, हम कोशिश कर रहे हैं कि साल के आखिरी में क्रिसमस तक हम उसे रिलीज करें, ये फिल्म बहुत ही एंटरटेनिंग होने वाली है। वहीं आमिर के इस एलान के बाद फैंस के बीच उन्हें फिर से पर्दे पर देखने की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। वहीं दौरान आमिर खान ने ये भी खुलासा किया कि ‘सितारे जमीन पर’ में बतौर लीड एक्टर देखने से पहले वो कुछ और फिल्मों में दिखाई देंगे, हालांकि इसमें वो लीड रोल में नजर नहीं आएंगे।

SHARE THIS
Continue Reading

बॉलीवुड

वामिका के साथ विराट कोहली की तस्वीर हो रही वायरल, बेटी के साथ फुर्सत के पल बीताते नजर आए क्रिकेटर

Published

on

SHARE THIS

अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली हाल ही में अपने दूसरे बच्चे के पेरेंट्स बने हैं। अनुष्का ने बेटे को जन्म दिया है, जिसका नाम उन्होंने अकाय रखा है। अपने दोबारा पेरेंट्स बनने के खुशखबरी का एलान अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने एक बयान जारी कर के दिया था। वहीं इस खबर के सामने आने के बाद फैंस अकाय की एक झलक देखने को बेताब हैं। भले ही अब तक फैंस को अकाय की झलक देखने को न मिली हो, लेकिन इस वक्त सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें विराट अपनी बेटी वामिका के साथ फुर्सत के पल बीताते हुए नजर आ रहे हैं।

रेस्टोरेंट में वामिका के साथ दिखे विराट कोहली

विराट और वामिका की लंदन से जो तस्वीर वायरल हो रही है, उसमें दोनों पापा-बेटी रेस्टोरेंट में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दोनों इस दौरान कुछ खाने में बिजी नजर आ रहे हैं। हालांकि, यह फोटो ऐसे ली गई है कि इसमें वामिका का चेहरा न दिख कर पीठ दिख रहा है, लेकिन वामिका की ये एक झलक देख ही फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं और इस तस्वीर पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं। हालांकि इस तस्वीर में अनुष्का शर्मा नजर नहीं आ रही हैं, जिसके बाद फैंस ये क्यास लगा रहे है कि वह बेटे के साथ टाइम स्पेंड कर रही होंगी।

अनुष्का-विराट ने इस तरह दी अकाय के आने की खुशखबरी

बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर जॉइन पोस्ट शेयर कर बताया कि- ‘बेहद खुशी और प्यार से हम आपको खुशखबरी दे रहे हैं कि 15 फरवरी को हमारे घर बेबी बॉय और वामिका के छोटे भाई अकाय का जन्म हुआ है। हम इस वक्त में आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं। हम आपसे हमें प्राइवसी देने का भी आग्रह करते हैं। प्यार, विराट और अनुष्का।’

SHARE THIS
Continue Reading

बॉलीवुड

गजल गायक पंकज उधास का निधन, गम में डूबे सेलेब्स ने दी श्रद्धांजलि

Published

on

SHARE THIS

मशहूर गजल गायक पंकज उधास का सोमवार को 72 साल की उम्र में मुंबई में निधन हो गया। गायक लंबे समय से बीमार चल रहे थे। पंकज उधास के निधन की जानकारी उनकी बेटी नायाब उधास ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी। इस खबर के बाद फिल्म इंडस्ट्री में शोक में डूबी है। पंकज उधास के निधन की खबर सुन गायक सोनू निगम से लेकर नितिन गडकरी तक कई सेलेब्स उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

सेलेब्स ने दी श्रद्धांजलि-

पीएम मोदी ने श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, ‘हम पंकज उधास जी के निधन पर शोक व्यक्त करते हैं, जिनकी गायकी कई तरह की भावनाओं को व्यक्त करती थी और जिनकी गजलें सीधे आत्मा से बात करती थीं। वह भारतीय संगीत के एक प्रकाश स्तंभ थे, जिनकी धुनें पीढ़ियों से चली आ रही थीं। मुझे पिछले कुछ वर्षों में उनके साथ हुई अपनी विभिन्न बातचीतें याद हैं। उनके जाने से संगीत जगत में एक खालीपन आ गया है जिसे कभी नहीं भरा जा सकेगा। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदनाएं। शांति।

नितिन गडकरी ने लिखा, ‘मशहूर गजल गायक पंकज उधास जी का निधन हमारे लिए बहुत समाचार दु:खद है। उन्हें मेरी भावभीनी श्रद्धांजलि। गजल की दुनिया का बड़ा नाम रहे पंकज जी ने अपने गानों से लोगों के दिलों पर राज किया। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें और परिजनों को संबल दे। ॐ शांति।

सोनू निगम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, ‘मेरे बचपन का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा आज खो गया है। श्री पंकज उधास जी, हम आपको कभी नहीं भूल पाएंगे… यह जानकर मेरा दिल बहुत रो रहा है कि आप नहीं रहे। शांति।’

योगी आदित्यनाथ ने पंकज उधास जी को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, ‘प्रख्यात गायक, ‘पद्म श्री’ पंकज उधास जी का निधन अत्यंत दुःखद एवं संगीत जगत की अपूरणीय क्षति है। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान तथा उनके शोकाकुल परिजनों व प्रशंसकों को यह अथाह दुःख सहने की शक्ति दें। ॐ शांति!’

मनोज मुन्ताशिर ने लिखा, ‘आपके तीन कैसेट्स ने मुझे पहली बार ये बताया था गजल क्या होती है। मेरे जैसे हजारों को कविता और शायरी की तमीज सिखाने वाले पंकज उधास जी, इतनी जल्दी आपका जाना बनता नहीं था! अभी तो बहुत कुछ सीखना था आपसे। ॐ शान्ति!

गायक, संगीतकार और अभिनेता अनूप जलोटा ने सोशल मीडिया पर पंकज उधास संग फोटो शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है कैप्शन में लिखा, ‘स्तब्ध करने वाली खबर…. संगीत जगत के दिग्गज और मेरे मित्र पंकज उधास का निधन। हम इस कठिन समय में उनके परिवार और प्रियजनों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करते हैं।

पंकज उधास के बारे में

पंकज उधास का जन्म गुजरात में राजकोट के पास चारखड़ी-जैतपुर में एक जमींदार चारण परिवार में हुआ था। वे तीन भाइयों में सबसे छोटे थे। पंकज के पिता का नाम केशूभाई उधास था। पंकज के बड़े भाई भी सिंगर थे। मनोहर उधास बॉलीवुड में हिंदी पार्श्व गायक थे। उन्होंने पंकज से पहले ही बॉलीवुड में अलग पहचान बना ली थी। उनके दूसरे बड़े भाई निर्मल उधास भी एक प्रसिद्ध गजल गायक हैं। सबसे पहले निर्मल ने ही गायकी की दुनिया में कदम रखा।

SHARE THIS
Continue Reading

खबरे अब तक

WEBSITE PROPRIETOR AND EDITOR DETAILS

Editor/ Director :- Rashid Jafri
Web News Portal: Amanpath News
Website : www.amanpath.in

Company : Amanpath News
Publication Place: Dainik amanpath m.g.k.k rod jaystbh chowk Raipur Chhattisgarh 492001
Email:- amanpathasar@gmail.com
Mob: +91 7587475741

Trending