Connect with us

बॉलीवुड

शाहिद कपूर से पहले इस एक्टर के साथ मशहूर थे करीना कपूर के अफेयर के चर्चे…

Published

on

SHARE THIS

17 नवंबर 2023:-  करीना कपूर और शाहिद कपूर के इश्क के किस्से बॉलीवुड के गलियारों में मशहूर हैं. दोनों ने इस कदर एक दूसरे को चाहा कि शादी तक करने की ठान ली थी. शायद ही कोई इनकी लव स्टोरी से अंजान होगा. लेकिन इस बात से कम लोग ही वाकिफ होंगे कि करीना शाहिद से पहले भी किसी के साथ रिश्ते में थीं. वो भी कोई ऐसा वैसा रिश्ता नहीं ये एक सीरियस रिलेशनशिप था.जी हां, शाहिद कपूर के साथ करीना का नाम भले ही सालों साल जुड़ा रहा. लेकिन, एक एक्टर और हैं जिनसे वो प्यार कर बैठी थीं. वो कोई और नहीं बल्कि ऋतिक रोशन थे. जी हां, ऋतिक के साथ करीना की नजदीकी फिल्म कभी खुशी कभी गम से बढ़ी. इसके बाद भी दोनों ने साथ दो फिल्में प्रेम की दीवानी हूं औऱ मुझसे दोस्ती करोगे की. शादीशुदा होने के बाद भी उनका नाम ऋतिक के साथ जुड़ गया. कहा जाता है कि इनके अफेयर के चर्चे से परेशान राकेश रोशन ने करीना के साथ फिल्म करने से मना कर दिया था.

SHARE THIS

बॉलीवुड

‘एनिमल’ ने 5वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर काटा बवाल, कलेक्शन में इन 14 फिल्मों को दिया पछाड़

Published

on

SHARE THIS

रणबीर कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘एनिमल’ रिलीज के बाद से सिनेमाघरों में गरज रही है। निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की इस फिल्म की दीवानगी फैंस से सर चढ़कर बोल रही है। फिल्म के शोज लगातार हाउसफुल जा रहे हैं।तभी तो यह फिल्म एक के बाद एक लगातार कई रिकार्ड तोड़ते हुए नजर आ रहे हैं। 4 दिन तक बंपर कमाई करने के बाद इस फिल्म ने 5वें दिन भी धुआंधार कलेक्शन किया है। वहीं फिल्म ने चौथे दिन के कलेक्शन के बाद एक और नया रिकार्ड अपने नाम कर लिया है, जिसने 14 फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है।

एनिमल’ ने 5 दिनों में तोड़ा इन 14 फिल्मों का रिकॉर्ड

सकनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक ‘एनिमल’ ने पांचवे दिन यानी पहले मंगलवार को 38.25 करोड़ की कमाई भारत में की है, जिसके बाद फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भारत में 283.74 हो गया ह। वहीं वर्ल्डवाइड कमाई 450 करोड़ पार हो गया है। ऐसे में एनिमल रणबीर कपूर की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन गई है। इसी के साथ रणबीर कपूर की फिल्म ने पांचवे दिन कमाई के मामले में सलमान खान की ‘एक था टाइगर’, आमिर खान की ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’, अक्षय कुमार की ‘गुड न्यूज’, ऐश्वर्या राय बच्चन की ‘पोन्नियन सेलवन-2’, ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 1’, ‘बाजीराव मस्तानी’, ‘कबीर सिंह’, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’, ‘दृश्यम 2’ और शाहरुख खान की ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ जैसी 14 बड़ी फिल्मों का रिकार्ड तोड़ दिया है। इससे पहले तक ये रिकॉर्ड शाहरुख खान की चेन्नई एक्सप्रेस के नाम था, जिसने चौथे दिन तक में 424.54 करोड़ का कलेक्शन किया था। जबकि एनिमल ने 424.87 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

फिल्म की स्टार कास्ट

बता दें, ‘एनिमल’ फिल्म में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, बॉबी देओल, शक्ति कपूर, सुरेश ओबेरॉय, प्रेम चोपड़ा और तृप्ति डिमरी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है, जो ‘कबीर सिंह’ और ‘अर्जुन रेड्डी’ का निर्देशन करने के लिए जाने जाते हैं। भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियोज और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा निर्मित ‘एनिमल’ 1 दिसंबर को रिलीज होने के बाद से ही धूम मचा रही है।

 

SHARE THIS
Continue Reading

बॉलीवुड

बिंदास अवतार में आराध्या बच्चन ने किया जबरदस्त डांस, मम्मी ऐश्वर्या राय को भी किया फेल, वीडियो वायरल

Published

on

SHARE THIS

बॉलीवुड में स्टारकिड्स का अलग ही क्रेज है। सुहाना, आनन्या से लेकर तैमूर और आराध्या बच्चन सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। इन दिनों सबसे ज्यादा में चर्चा में रहने वाले स्टारकिड्स में से एक आराध्या बच्चन ही हैं। आराध्या बच्चन इन दिनों मम्मी ऐश्वर्या के साथ कई इवेंट्स में स्पॉट की जा रही हैं, जहां उनका अनदेखा रूप देखने को मिल रहा है। आराध्या बच्चन का अंदाज लोगों को बाकी स्टारकिड्स से काफी अलग भी लगता है। हाल में ही ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या का एक वीडियो भी सामने आया है। सामने आए वीडियो ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या एक बार फिर साथ नजर आए हैं और इस बार भी आराध्या ने अलग ही अंदाज दिखाया है।

मम्मी ऐश्वर्या संग आराध्या ने किया डांस

सामने आए वीडियो में आराध्या बच्चन को मम्मी ऐश्वर्या राय के साथ किसी इवेंट में स्पॉट किया गया है। ऐश्वर्या राय इस वीडियो में जहां नेवी ब्लू हैवी वेल्वेट गाउन में नजर आ रही हैं, वहीं आराध्या बच्चन व्हाइट ड्रेस पहने दिख रही हैं। दोनों ही इस वीडियो में बिदांज अंदाज में नजर आ रही हैं। ऐश्वर्या और आराध्या दोनों ही वीडियो में जमकर डांस कर रही हैं। आराध्या का ऐसा स्टाइल और डांस पहली बार देखने को मिला है। आराध्या पहली बार इस तरह कूल अवतार में थिरकती देखी गई हैं। सामने आए वीडियो में आराध्या बच्चन और मम्मी ऐश्वर्या राय ‘कयामत-कयामत’ गाने पर डांस कर रही हैं। इस वीडियो में दोनों के साथ जेनीलिया डिसूजा भी नजर आ रही हैं। उन्होंने येलो कलर का गाउन पहना है।

वायरल हुआ मां-बेटी का वीडियो

आराध्या बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस को यकीन नहीं हो रहा है कि आराध्या इतना खुलकर डांस कर रही हैं। हमेशा की तरह ही ऐश्वर्या राय एक प्रोटेक्टिव मॉम के रूप में नजर आ रही हैं। उन्होंने आराध्या को पीछे पकड़ा हुआ है। वीडियो देखकर ही जाहिर हो रहा है कि आराध्या अपनी मम्मी की लाडली हैं। इस वीडियो को देखने के बाद कई फैंस उनके पुराने हेयरस्टाइल की बात कर रहे हैं तो वहीं कई फैंस ऐश्वर्या राय के हमेशा आराध्या को लेकर प्रोटेक्टिव नजर आने की बातें कर रहे हैं।

यहां देखें वीडियो

 

इन वजहों से कई बार होती रही हैं ट्रोल 

बता दें, आराध्या का ऐसा अवतार मम्मी ऐश्वार्य राय के 50वें जन्मदिन पर भी देखने को मिला था। उस दिन भी पहली बार आराध्या को इसी तरह खुलकर बोलते देखा गया था। रही बात आराध्या के हेयरस्टाइल की तो बचपन से लेकर आज तक वो वैसा ही है। फैंस इसे लेकर अक्सर ट्रोल भी करते हैं। वहीं ऐश्वर्या के ओवर प्रोटेक्टिव नेचर को लेकर भी आराध्या को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है। वैसे आराध्या सोशल मीडिया से दूर हैं। बाकी स्टारकिड्स की तरह आराध्या का सोशल मीडिया पर कोई प्रेसेंस नहीं है।

SHARE THIS
Continue Reading

देश-विदेश

CID फेम दिनेश फड़नीश का मल्टिपल ऑर्गन फेलियर से हुई मौत, जानें कितनी खतरनाक है यह बीमारी?

Published

on

SHARE THIS

टीवी के हिट शो CID में फ्रेडरिक्स की भूमिका निभाकर फेमस होने वाले एक्टर दिनेश फडनीस का कल रात चार दिसंबर रात करीब 12 बजे निधन हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिनेश की हालत गंभीर थी और वे वेंटिलेटर सपोर्ट पर थे। वह मल्टीपल ऑर्गन फेलियर की समस्या से जूझ रहे थे। मल्टीपल ऑर्गन फेलियर की वजह से इन दिनों बहुत लोगों की जानें जा रही हैं। कितना खतरनाक होता मल्टीपल ऑर्गन फेलियर? क्या है इसके लक्षण और बचाव के उपाय चलिए इस लेख के ज़रिए हम आपको बताते हैं।

क्या होता है मल्टीपल ऑर्गन फेलियर?

जब आपके शरीर के दो या उससे ज्यादा अंग एक साथ काम करना बंद कर देते हैं, तब ऐसी अवस्था को मल्टीपल ऑर्गन फेलियर कहा जाता है। ऐसी अवस्था में मरीज को तुरंत हॉस्पिटल लेकर जाना चाहिए। मेडिकल की भाषा में मल्टीपल ऑर्गन फेलियर को मल्टीपल ऑर्गन डिस्फंक्शन सिंड्रोम कहते हैं।

कितने कारणों से होता है मल्टीपल ऑर्गन फेलियर?

मल्टीपल ऑर्गन फेलियर की एक नहीं बल्कि कई वजहें हो सकती हैं। इस समस्या में शरीर के कई अंगों को एक साथ नुकसान होता है। यह बीमारी आपके बॉडी के कई अंगों को एक साथ प्रभवित कर सकता है। इस समस्या में दिल, किडनी, लीवर, फेफड़े और नर्वस सिस्टम पर सबसे ज़्यादा असर पड़ता है।

ये हैं मल्टीपल ऑर्गन फेलियर के लक्षण

  • ब्लड सर्कुलेशन सही तरीके से नहीं होता
  • शरीर में ब्लड क्लॉट बनना
  • शरीर ठंड महसूस होना।
  • मांसपेशियों में दर्द शुरू हो जाना।
  • दिनभर पेशाब न आना।
  • सांस लेने में ज्यादा परेशानी होना।
  • त्वचा पीला पड़ना

मल्टीपल ऑर्गन फेलियर का इलाज

अपनी सेहत को लेकर अलर्ट रहें। अगर आपको सांस से जुड़ी परेशानी हो रही है या फिर ब्लड क्लॉटेज़ दिख रहा है तो तुरंत डॉक्टर को दिखाएं। अगर समय रहते इसके लक्षण पहचान कर जांच करा लिया जाए तो इस बीमारी से अपना बचाव किया जा सकता है।

SHARE THIS
Continue Reading

खबरे अब तक

Trending