Connect with us

बॉलीवुड

भारती सिंह अस्पताल में हुईं भर्ती, बेटे गोला को याद कर रोने लगी कॉमेडियन

Published

on

SHARE THIS

भारती सिंह टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर कॉमेडियन में से एक हैं। वह उन कॉमेडियन में से हैं जो दर्शकों को हंसाने में हमेशा कामयाब रही हैं। ‘द कपिल शर्मा शो’ में कम्मो बुआ बन अपने शानदार कॉमेडी से लोगों को लोटपोट कर देने वाली भारती सिंह को लेकर परेशान कर देने वाली खबर सामने आई है। भारती सिंह अस्पताल में भर्ती हैं। इस बात की जानकारी खुद कॉमेडियन ने अपने यूट्यूब पर व्लॉग के जरिए दी है। यूट्यूब पर व्लॉग शेयर करते हुए भारती ने अपनी हेल्थ अपडेट दी और बताया कि वह पिछले तीन दिनों से बहुत बीमारी है। साथ ही उन्होंने ये भी बताया है कि उन्हें क्या बीमारी है।

भारती सिंह अस्पताल में भर्ती

मोस्ट पॉपुलर कॉमेडियन भारती सिंह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है, लेकिन जब से उनके बेटे का जन्म हुआ तब से वह गोला को लेकर लाइमलाइच में हैं। भारती अपने पति हर्ष लिम्बाचिया संग एक यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं, जिसमें वह अपनी लाइफ से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट फैंस के साथ शेयर करती हैं। हालांकि, इस नए वीडियो में कॉमेडियन भारती सिंह अस्पताल में नजर आ रही हैं जहां उन्होंने ये व्लॉग शूट किया है। इस वीडियो में वह अपने बेटे गोला को याद कर रोने लगती हैं। साथ ही उन्होंने अस्पताल में भर्ती होने का कारण भी बताया गया है।

इस वजह से अस्पताल में भर्ती है भारती सिंह

भारती सिंह ने व्लॉग में बताया कि पिछले कुछ दिनों से उन्हें पेट में बहुत दर्द हो रहा था, जिसके बाद उन्हें डॉक्टर ने अस्पताल में भर्ती कर लिया। भारती सिंह ने बताया कि तीन दिन से उन्हें पेट में दर्द हो रहा है। पहले उन्हें लगा कि उन्हें एसिडिटी है, लेकिन इस दर्द की वजह से भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया सो नहीं पा रहे थे। हालांकि, जब दर्द असहनीय हो गया तो अस्पताल में जांच करने के बाद उन्हें पता चला कि लाफ्टर क्वीन के गॉल ब्लैडर में पथरी है। भारती सिंह अब इसके लिए ऑपरेशन करवाने वाली हैं। वह कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं। उन्होंने सभी से अनुरोध किया कि अगर दर्द असहनीय है तो आप भी जाकर जांच करवाएं।

लाफ्टर क्वीन के बारे में

भारती सिंह ‘डांस दीवाने सीजन 4’ की होस्ट हैं। माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी इस के जज हैं। इससे पहले वह ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स’, ‘खतरा खतरा खतरा’, ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ और कई अन्य शो होस्ट कर चुकी हैं। वह ‘खतरों के खिलाड़ी’, ‘नच बलिए’ जैसे रियलिटी टीवी शो का भी हिस्सा रही हैं।

SHARE THIS

बॉलीवुड

ऐश्वर्या राय इतनी मोटी?बेटी आराध्या का चेहरा देख उड़े लोगो के होश…

Published

on

SHARE THIS
Mumbai:-  पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन इस समय कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में अपनी सुंदरता के जलवे बिखेर रही हैं। भले ही इस बार इवेंट में ऐश्वर्या राय अपना टूटा हुआ हाथ लेकर पहुंची हैं लेकिन उनकी सुंदरता के चर्चे चारों तरफ हो रहे हैं।

ऐश्वर्या राय सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं
कान्स 2024 इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के मेगालोपोलिस स्क्रीनिंग में ऐश्वर्या राय बच्चन ने काले और सुनहरे रंग की बटरफ्लाई ड्रेस में अपना जलवा बिखेरा था। इस दौरान उनके हाथों में बंधी पट्टी ने सभी का ध्यान खींचा था। कान्स में अपनी फोटोज को लेकर ऐश्वर्या राय सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

लाडली बेटी आराध्या बच्चन भी आईं नजर
इस इवेंट में ऐश्वर्या राय के साथ उनकी लाडली बेटी आराध्या बच्चन भी नजर आ रही हैं जो कि हर समय अपनी मां का ध्यान रखती हुईं दिखाई दे रही हैं। इसी बीच इवेंट के बाद ऐश्वर्या राय और आराध्या का नो मेकअप लुक भी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोगों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है।

ऐश्वर्या राय और आराध्या का नो मेकअप लुक
लोगों क मानें तो ऐश्वर्या राय और उनकी लाडली बेटी आराध्या बच्चन मेकअप के बिना बहुत ही खराब नजर आ रहे हैं। मां-बेटी की इस जोड़ी को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। लोगों की मानें तो नो मेकअप लुक वाली तस्वीर में ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी की रिएलिटी साफ तरीके से सामने आ रही है।

ऐश्वर्या राय को किया जा रहा है ट्रोल
तस्वीरों में ऐश्वर्या राय की न सिर्फ ज्यादा उम्र झलक रही है बल्कि उनका वजन भी काफी बढ़ा हुआ लग रहा है। लोग इन तस्वीरों पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और उनका खूब मजाक उड़ा रहे हैं। हालांकि कुछ लोग ऐश्वर्या और आराध्या की तारीफ भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये क्या हो गया है ऐश्वर्या राय को…ये तो विश्व की सबसे सुंदर महिला थीं। वहीं एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा है- हे भगवान ऐश्वर्या राय का वजन कितना बढ़ गया है।

ऐश्वर्या का 3डी एलिमेंट्स वाला गाउन
ऐश्वर्या राय ने कान्स इवेंट में मेगालोपोलिस स्क्रीनिंग के लिए 3डी एलिमेंट्स वाला गाउन चुना था। ऐश्वर्या राय ने ब्लैक और वाइट रंग का गाउन पहना था जिसमें गोल्डेन कलर के छोटे-छोटे फूल जड़े हुए थे। एक्ट्रेस का गाउन बिल्कुल बटरफ्लाई पैटर्न पर बना हुआ था जो दिखने में बेहद यूनिक और खूबसूरत लग रहा था। इस गाउन के साथ ऐश्वर्या ने गोल्डेन कलर की क्लासी इयरिंग कैरी की थी जो उनके लुक में चार चांद लगा रही थी।

SHARE THIS
Continue Reading

बॉलीवुड

कियारा आडवाणी पहली बार बनीं कांस का हिस्सा, हाई स्लिट गाउन में दिखाया किलर लुक

Published

on

SHARE THIS

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी कांस फिल्म फेस्टिवल 2024 में अपने धमाकेदार स्टाइल और लुक के साथ डेब्यू करने को तैयार हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी फ्रेंच रिवेरा पहुंच गई हैं। ‘कबीर सिंह’ स्टार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टाइलिश पोस्ट डाला, जिसमें उनका बहुत ही प्यारा लुक देखने को मिल रहा है। रेड कार्पेट पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरने से पहले कियारा आडवाणी ने अपने लुक की झलक फैंस के साथ शेयर की है। वहीं, एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने जैसे ही रेड कार्पेट पर धांसू एंट्री मारी तो उनके लुक पर हर किसी की निगाहें थम गईं।

कियारा आडवाणी का कांस 2024 डेब्यू

कांस 2024 डेब्यू के पहले कियारा आडवाणी ने एक वीडियो शेयर किया जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस थाई-हाई स्लिट वाली आइवरी क्रेप बैक सैटिन ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। बता दें कि उनका य़े आउटफिट प्रबल गुरुंग ने डिजाइन किया है। वीडियो की शुरुआत अभिनेत्री एक कार से बाहर आती है और शानदार पोज देते हुए नजर आती हैं। लोग उनकी खूबसूरती और फैशन स्टाइल की सोशल मीडिया पर तारीफ करते हुए थक नहीं रहे हैं।

कियारा आडवाणी का कांस 2024 का लुक

कांस फिल्म फेस्टिवल 2024 में कियारा आडवाणी का लुक देख आप भी एक्ट्रेस के फैन हो जाएंगे। कियारा आडवाणी के लुक की बात करे तो उन्हें इस वीडियो में व्हाइट हाई स्लिट गाउन में देखा जा सकता है, जिसमें डीप नेकलाइन है। उन्होंने मैचिंग ईयररिंग्स और हील्स के साथ अपने लुक को पूरा किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कियारा आडवाणी बेहद ही स्टाइलिश अंदाज में में नजर आ रही हैं, जिस पर फैंस फिदा हो गए हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट होती वायरल हो गया।

कांस 2024 में बॉलीवुड स्टार का जलवा

ऐश्वर्या राय बच्चन, शोभिता धूलिपाला, कियारा आडवाणी और अदिति राव हैदरी समेत कई भारतीय अभिनेत्रियां भी कांस 2024 का हिस्सा बनी हैं। इस बीच वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी की झोली में राम चरण की ‘गेम चेंजर’ सहित कई फिल्में हैं। वाईआरएफ की ‘वॉर 2’ और रणवीर सिंह की ‘डॉन 3’भी इस लिस्ट में शामिल है।

SHARE THIS
Continue Reading

बॉलीवुड

इस हफ्ते ओटीटी पर मिलेगा भरपूर एंटरटेनमेंट, रिलीज होगी ये फिल्में और वेब सीरीज

Published

on

SHARE THIS

इस वीकेंड ओटीटी पर कई फिल्में-वेब सीरीज रिलीज हो चुकी है तो कुछ होने वाली हैं। वहीं सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है कुछ फिल्में इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिन्हें आप हिंदी, अंग्रेजी और साउथ जैसी कई भाषाओं में कभी भी देख सकते हैं। वहीं इस लिस्ट में राजामौली की एनिमेशन वाली ‘बाहुबली’ और अदा शर्मा की ‘बस्तर’ भी शामिल है। इस वीक एक्शन से लेकर कॉमेडी तक देखने को तैयार हो जाए। अगर आप भी अपना वीकेंड को स्पेशल बनना चाहते हैं तो घर बैठे ये फिल्में और सीरीज देख सकते हैं।

हिंदी फिल्में और सीरीज

मडगांव एक्सप्रेस

कुणाल खेमू के निर्देशन में बनी पहली कॉमेडी फिल्म प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है। फिल्म में अविनाश तिवारी, प्रतीक गांधी, दिव्येंदु और नोरा फतेही मुख्य भूमिका में हैं।

बाहुबली

एसएस राजामौली की ‘बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड’ को एनिमेशन में देख सकते हैं। बता दें कि ‘बाहुबली’ और इस फिल्म की कहानी बहुत अलग है। इसे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

जरा हटके जरा बचके

विक्की कौशल और सारा अली खान अभिनीत रोमांटिक ड्रामा फिल्म जियो सिनेमा पर रिलीज हो गई है। फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उतेकर ने किया है। ये फिल्म रिलीज के लगभग 11 महीने बाद ओटीटी पर आई है।

बस्तर-द नक्सल स्टोरी

अदा शर्मा अभिनीत एक्शन थ्रिलर फिल्म जी5 पर देखी जा सकती है। सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित यह फिल्म मार्च में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और फ्लॉप घोषित कर दी गई थी।

हॉलीवुड फिल्में और सीरीज

मैडम वेब

मार्वल की फिल्म ‘मैडम वेब’ सिनेमाघरों के बाद नेटफ्लिक्स पर आ गई है। यह एक सुपरहीरो फिल्म है, जिसमें डकोटा जॉनसन लीड रोल में दिखाई देंगी। यह फिल्म सिनेमाघरों में फ्लॉप थी।

गॉडजिला कोंग- द न्यू एम्पायर

फिल्म ‘गॉडजिला कोंग – द न्यू एम्पायर’ सिनेमाघरों के बाद प्राइम वीडियो पर देखने को तैयार हो जाए। एडम विंगार्ड द्वारा निर्देशित यह एक साइंस फिक्शन थ्रिलर फिल्म है। यह एक मॉन्स्टर सीरीज की फिल्म है।

कॉपशॉप

यह फिल्म 17 मई को लायंसगेट प्ले पर रिलीज हुई है, जिसमें जेरार्ड बटलर और फ्रैंक ग्रिलो हैं। फिल्म में टेडी एक ठग होता है। उसके पीछे बॉब नाम का हिटमैन है। टेडी उससे बचने का प्लान बनाती है।

साउथ फिल्मे और सीरीज

कृष्णम्मा

तेलुगु फिल्म ‘कृष्णम्मा’ थिएटर में रिलीज होने के 7 दिन बाद ही ओटीटी पर आ गई है। यह फिल्म 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और इसे आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

झपकाना

कन्नड़ फिल्म 15 मई को प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है। यह एक साइंस फिक्शन थ्रिलर फिल्म है। श्रीनिधि बेंगलुरु द्वारा निर्देशित। दीक्षित शेट्टी और चैत्रा लीड रोल में हैं।

कोरियाई फिल्में और सीरीज

12.12: द डे

ये फिल्म एक कोरियाई ऐतिहासिक एक्शन ड्रामा फिल्म है जो प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है। किम सुंग-सू द्वारा निर्देशित फिल्म में ह्वांग जुग-मिन, जंग-वू-सुंग, ली सुंग-मिन, पार्क हे-जून अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।

 

SHARE THIS
Continue Reading

खबरे अब तक

WEBSITE PROPRIETOR AND EDITOR DETAILS

Editor/ Director :- Rashid Jafri
Web News Portal: Amanpath News
Website : www.amanpath.in

Company : Amanpath News
Publication Place: Dainik amanpath m.g.k.k rod jaystbh chowk Raipur Chhattisgarh 492001
Email:- amanpathasar@gmail.com
Mob: +91 7587475741

Trending