Connect with us

खबरे छत्तीसगढ़

खरोरा में धुमधाम से मनाईं जा रही हैं गणेश चतुर्थी

Published

on

SHARE THIS

29 को निकलेंगी गणपति महाराज की भव्य झांकी

संदीप छाबड़ा खरोरा अमनपथ  :  पिछले दिनों 19 सितंबर से शुरू हुई गणेश चतुर्थी को लेकर गणेश समितियों सहित नगर के लोगों में काफ़ी उत्साह नज़र आ रहा हैं। खरोरा केसला के सिद्धि विनायक, भैरव बाबा, महाकाल, इंडियन आर्मी, विध्नहर्ता, जय माँ करियादामा, विनायक, ज्वाला, प्रगति, युवा प्रोत्साहन, युवा शक्ति, वंदे मातरम्, लिटिल स्टॉर, जय माँ सिंगादुरीया, राम राज जैसे कई छोटी – बढ़ी सार्वजनिक गणेश समितियों व्दारा इस वर्ष बड़े ही धुम धाम से गणेश उत्सव मनाया जा रहा हैं। इन समितियों व्दारा अपने निर्धारित स्थानों पर गणेश जी के भव्य पंडाल सजाकर आकर्षक मुर्तियो की स्थापना की गईं हैं। इस वर्ष इन पंडालों पर लोगों की काफ़ी भीड़ देखने को मिल रही हैं। खरोरा शिक्षक कालोनी स्थित महाकल समिति व्दारा बद्रीनाथ धाम के तर्ज़ पर पंडाल सजाया गया हैं। तो वही श्री सिद्धिविनायक गणेशोत्सव समिति व्दारा 40 फ़िट उचे आदियोगी की मुर्ती बनाकर अंदर गणेश जी स्थापित की गईं हैं। केसला के युवा प्रोत्साहन ग्रुप व्दारा गणेश जी के लिए गुफ़ा नुमा पंडाल बनाया गया हैं। तो वही शांति नगर के वंदे मातरम समिति के पंडाल में झुले का आनंद लेते गणेश जी की आकर्षक प्रतिमा दर्शकों का मन मोह ले रही हैं। इस वर्ष खरोरा केसला की इन समितियों के उत्साह और तैयारियों की खुब चर्चा हैं। वही इस बार गणेश चतुर्थी पर बढ़ी संख्या में आस-पास से आये लोगों की भीड़ देखीं जा रही हैं।

आज निकलेगी गणपति महराज की भव्य झांकी, जुटेंगे हज़ारों लोग

पिछले दस दिनों के पुजा अर्चना पश्चात आज अनंत चतुर्दशी पर गणेश जी के प्रतिमाओ का विर्सजन किया जायेगा। इस दौरान आज देर रात तक आकर्षक झाँकीया निकालीं जायेगी। ग़ौरतलब हैं की युवा विचार संस्थान व्दारा हर वर्ष झांकी प्रतियोगिता का आयोजन किया जाता हैं। इस वर्ष इसमें खरोरा – केसला की दर्जनों समिति भाग ले रहीं हैं। झॉकी कार्यक्रम को लेकर विकास ठाकुर ने बताया की युवा विचार संस्थान व्दारा प्रतिभागी समितियों के उत्साहवर्धन हेतू क्रमशः 81, 61, 41, 31, एवं 21 हज़ार नगद राशि सहित अन्य सभी समितियों को सांत्वना पुरस्कार देने की घोषणा की गईं। झांकी में शामिल होने गणेश समितियों व्दारा ज़ोर शोर से तैयारी की गईं हैं। खरोरा के वार्ड 8 स्थित युवा शक्ति गणेशोत्सव समिति व्दारा इस बार उत्तर प्रदेश के अघोरियों के अखाड़ा टिम को झॉकी मे आमंत्रित किया गया हैं, जो अपने अनोखे अंदाज में बाबा भोलेनाथ की उपासना करते दिखेंगे। भैरव बाबा समिति व्दारा लोगों को जीवंत झॉकी दिखाने तैयारी की गईं हैं। तो वही पुराना बस स्टैण्ड विध्नहर्ता की ओर से चंद्रयान – 3 को अपने झॉकी में शामिल किया गया हैं। आज निकलने वालीं झॉकी में नगर सहित आस-पास के ग्रामीण क्षेत्रों से लगभग 20-25 हज़ार लोगों की जुटने की संभावना हैं। इसके मद्देनज़र सुरक्षा व्यवस्था हेतू पुलिस विभाग व्दारा चाक चौबंद व्यवस्था की जा रही हैं। वही किसी आपात स्थिति से निपटने के लिए विद्युत विभाग, स्वास्थ्य विभाग सहित नगर पंचायत की टिम भी मुस्तैद रहेगी। इसके लिए बक़ायदा आयोजक समिति व्दारा इन विभागों को ज्ञापन सौंपा गया हैं। आयोजक समिति के ओर से नगर पंचायत के सामने मुख्य मंच से झॉकी समितियों का स्वागत किया जायेगा। वही युवा विचार संस्थान से राजीव अग्रवाल, सिताराम यादव, नपं अध्यक्ष अनिल सोनी, नरेन्द्र ठाकुर, तोरण ठाकुर, जोगिन्दर सलूजा, राजेश चौहान, चंद्र कुमार डडसेना, विकास ठाकुर, बल्ला देवांगन, योगेश चंद्राकर, आयुष वर्मा, सुमीत सेन, उमेश वर्मा, सुबोध सेन, संजय भट्ट, आशुतोष वर्मा, निमेश देवांगन, जानी देवांगन, शिवम साहू, गणेश देवांगन, गौरीशंकर देवांगन, बसंत देवांगन आदी लोगों व्दारा खरोरा केसला एवं आस-पास के ग्रामीणों से झांकी में शामिल होने की अपील की गईं।

SHARE THIS

खबरे छत्तीसगढ़

महादेव सट्टा एप मामलें में ED को फिर मिली नीतीश दीवान की रिमांड

Published

on

SHARE THIS

रायपुर :  महादेव सट्टा एप केस में ED को नीतीश दीवान की रिमांड मिल गई है। सोमवार को रायपुर में सुनवाई के बाद कोर्ट ने 3 दिन के लिए ED को सौंप दिया है। इससे पहले नीतीश दीवान को 3 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया था। शनिवार को न्यायिक रिमांड में भेजने के बाद आज फिर उसे विशेष अदालत में पेश किया गया था। यहां ED ने सुनवाई के दौरान नीतीश की रिमांड के लिए अपना पक्ष रखा जिसे विशेष न्यायधीश की स्पेशल कोर्ट ने स्वीकार कर लिया।

ED ने 17 फरवरी को सट्टा ऐप के पैनल ऑपरेटर नीतीश दीवान को गिरफ्तार किया था। 25 साल का नीतीश वैशाली नगर का रहने वाला है। वह प्रमोटर के साथ ऐप के पैनल ऑपरेशन का काम करता था। नीतीश दीवान 17 फरवरी को गिरफ्तार हुआ था इसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया। ED ने 14 दिन की रिमांड मांगी थी। दोनों पक्षों को सुनने के बाद न्यायाधीश अजय सिंह राजपूत ने 8 दिन की कस्टोडियल रिमांड दी है। इस मामले में अगली सुनवाई 24 फरवरी को हुई।

इसके बाद 24 फरवरी को दोबारा उसे पेश किया लेकिन विशेष अदालत से नीतीश दीवान को कोई राहत नहीं मिली। उसे तीन दिनों की जेल में भेज दिया गया। वहीं अब सोमवार को ED को 3 दिन की रिमांड मिली है। महादेव सट्टा ऐप मामले में आरोपी बनाए गए 13 लोगों को कोर्ट में पेश होने के लिए कहा था। जिसमें महादेव ऐप प्रमुख सौरभ चंद्राकर, रवि उप्पल, विशाल आहूजा, धीरज आहूजा, पूनाराम वर्मा, शिवकुमार वर्मा, यशोदा वर्मा, पवन नत्थानी, रोहित गुलाटी, अनिल अग्रवाल, शुभम सोनी समेत दो और लोग शामिल हैं। लेकिन वे कोर्ट नहीं पहुंचे थे।

इनमें 4 लोग शिवकुमार वर्मा, यशोदा वर्मा, पूनाराम वर्मा, और सृजन एसोसिएट को 500 का जमानती वारंट जारी किया है। वहीं बाकी 9 लोगों को फिर से शामिल होने समन जारी किया गया है। वहीं, PMLA 2002 के तहत की गई तलाशी के दौरान कुल चल संपत्ति 572.41 करोड़ रुपए जब्त किया गया है। दो कुर्की आदेश जारी किए गए हैं। जिनमें 142.86 करोड़ रुपए मूल्य की चल और अचल संपत्तियों को कुर्क किया गया है। इस मामले में अभियोजन शिकायतें 20 अक्टूबर 2023 और 1 जनवरी 2024 को दर्ज की गई थी। अब तक 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

SHARE THIS
Continue Reading

खबरे छत्तीसगढ़

सारंगढ़ अंतर राज्यीय क्रिकेट स्पर्धा के फाइनल में सारंगढ़ ने संबलपुर को दी शिकस्त

Published

on

SHARE THIS

सारंगढ़ न्यूज़ :  सारंगढ़ स्पोर्ट्स क्लब खेल एवं युवा कल्याण समिति द्वारा 3 फरवरी से आयोजित अंतर राज्यीय टेनिस बॉल क्रिकेट स्पर्धा Mla Cup Scl कप 2024 का रविवार को भव्य भव्य समापन, पुरस्कार वितरण, सेमी फाइनल तथा फाइनल मैच संपन्न हुआ। प्रतिष्ठा पूर्ण और संघर्षपूर्ण फाइनल मुकाबले में सारंगढ़ अरुण 11 एवं संबलपुर एमएमसीसी के बीच खिताबी भिड़ंत में अंततः सारंगढ़ ने पहली बार जीत दर्ज की। यहां यह बताना लाजिमी होगा कि सारंगढ़ से 8 से 9 खिलाड़ी मुंबई के तो संबलपुर उड़ीसा एमएमसीसी से पंजाब और कोलकाता के खिलाड़ी खेलने उतरे थे, अंततः सारंगढ़ अरुण 11 फाइनल मैच जीत कर 1 लाख 75 हजार रु नगद राशि और 5 फीट के विशाल काय ट्रॉफी की हकदार बनी और संबलपुर एमसीसी जो 2 वर्ष पूर्व यहां फाइनल जीती थी उन्हें 1 लाख रुपए नगद राशि और 5 फीट की ट्रॉफी के साथ उपविजेता का खिताब मिला। मंच में विधायक गण नगर पालिका जिला जनपद पंचायत अध्यक्ष गण जिला अध्यक्ष पत्रकार जनप्रतिनिधि समाजसेवी एवं अधिकारियों ने पुरस्कार वितरण कर खिलाड़ियों को सम्मानित किया और बधाइयां प्रेषित की। पूरे मैच में उत्कृष्ट राष्ट्रीय खिलाड़ियों के खेल प्रदर्शन के साथ उत्तर प्रदेश मथुरा से आई महिला क्रिकेटर एवं अंपायर अनुप्रिया गोस्वामी तथा गोरखपुर यूपी से आए आदर्श कॉमेंटेटर और 15000 से भी अधिक दर्शन आकर्षण का केंद्र बिंदु रहे पूरा मैच युटुब लाइव टेलीकास्ट और ऑनलाइन स्कोरिंग चीयर्श लीडर और अपनी भव्यता को लेकर हाईटेक रहा।

सारंगढ़ के रियासत कालीन विशालकाय खेलभाटा स्टेडियम में रविवार को सुबह प्रथम सेमीफाइनल मैच जीसीसी रायगढ़ सारंगढ़ और संबलपुर उड़ीसा के मध्य खेला गया, जिसमें उड़ीसा ने जीत दर्ज की वही दूसरा सेमीफाइनल सारंगढ़ अरुण 11 और बिलासपुर बाबा 11 के मध्य खेला गया इसमें अरुण 11 ने जीत दर्ज की और फाइनल में प्रवेश किया। फाइनल मुकाबले के पूर्व अतिथियों खिलाड़ियों के द्वारा राष्ट्रगान की धुन के साथ खिलाड़ियों का अभिवादन किया गया और टॉस किया गया जिसमें पहले बल्लेबाजी करते हुए सारंगढ़ अरुण 11 ने 109 रनों का लक्ष्य निर्धारित 10 ओवरों में रखा। संबलपुर उड़ीसा ने लक्ष्य का पीछा किया परंतु अंतिम ओवर में लगभग 30 से 35 रनों से उन्हें हार का सामना करना पड़ा। मंच में आयोजन समिति के अध्यक्ष अजय बंजारे, संयोजक गोल्डी नायक, अशोक अग्रवाल, मुकेश जीतू गुप्ता, कमल कांत यादव, अरुण निषाद, शुभम बाजपाई, जानू चौहान, कमल निराला, रामसिंह ठाकुर, राकेश जाटवर, महेंद्र थवाईत, शाहजहां खान, चारू शर्मा, सत्यम बाजपाई, राजेंद्र वारे, सागर दीवान गौरव शर्मा गोलू रोहन साहिल छोटी मैत्री ने सभी अतिथियों का पुष्प हार से माल्यार्पण कर अभिवादन किया। मंच से आयोजन के संयोजक गोल्डी नायक ने बताया कि यह आयोजन 3 फरवरी से प्रारंभ हुआ जिसमें सर्वप्रथम विभागीय मैच खेले गए। 12 विभाग के अधिकारी कर्मचारियों ने उसमें हिस्सा लिया और शिक्षक एकादश विजेता तथा कृषि विभाग उपविजेता रही। न्यायालय परिषद को अनुशासित टीम के लिए सम्मानित किया गया। उसके पश्चात अंदर 23 ड्यूस बॉल क्रिकेट आमंत्रण कप का आयोजन हुआ, जिसमें संस्कार एकैडमी रायगढ़ उपविजेता तथा सारंगढ़ एकेडमी विजेता रही तत्पश्चात ओपन चैलेंज अंतर राज्य स्तरीय टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ। जिसमें 32 टीमों संबलपुर उड़ीसा रायपुर बिलासपुर मध्य प्रदेश उत्तर प्रदेश झारसुगुडा ओड़िशा भिलाई जगदलपुर अभनपुर जांजगीर-चंपा रायगढ़ सारंगढ़ टीमों ने हिस्सा लिया। गोल्डी नायक ने बताया कि 20 वर्षों से चले आ रहे हैं इस स्पर्धा को सभी उपस्थित जन खेल प्रेमियों सारंगढ़ वीसीयो का अभूतपूर्व मार्गदर्शन सहयोग और आशीर्वाद हर स्तर पर मिलतें आया है, जिसमें 15 हजार से भी अधिक दर्शक इस आयोजन को देखने के लिए उमर पढ़ते हैं और लोगों को इसका सालों इंतजार रहता है। सभी के मनोरंजन और खेल भावना से भरा खेल और खिलाड़ियों को बड़ा मंच प्रदान करने के उद्देश्य से यह सभी आयोजन स्पोर्ट्स क्लब समिति द्वारा आयोजित किया जाता हैं। आप सभी का प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष सहयोग के लिए धन्यवाद।

मुख्य अतिथि श्रीमती उत्तरी गणपत जांगड़े विधायक जी ने मंचासिनो और सभी खिलाड़ियों को अभिवादित करते हुए कहा कि यह आयोजन 20 वर्षों से निरंतर चल रहा है और हर साल इसमें कुछ नया देखने को मिलता है छत्तीसगढ़ और सारंगढ़ के इतिहास में पहली बार राष्ट्रीय स्तर की महिला अंपायर का अंपायरिंग करना क्रिकेट जगत में महिलाओं को प्राथमिकता और उनके सक्रियता को दिखाता है। इस मैच में ग्रामीण स्तर से लेकर जिला संभाग राज्य और दूसरे राज्य के तथा राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी शिरकत करते हैं आईपीएल स्टार के खिलाड़ी यहां खेलते हैं यह हम सब के लिए गौरव की बात हैं। गोल्डी भैया के साथ-साथ पूरी आयोजन समिति और सभी सहयोगी बधाई के पात्र हैं जनता के साथ-साथ मुझे भी इस खेल आयोजन का हमेशा इंतजार रहा है।

बिलाईगढ़ की लोकप्रिय विधायक श्रीमती कविता प्राण लहरे जी ने कहा कि आप सभी अतिथियों के साथ हजारों की संख्या में उपस्थित यह दर्शक और उत्कृष्ट खिलाड़ी इस खेल आयोजन की सफलता को खुद-ब-खुद बता रहे हैं। सभी खिलाड़ियों को बधाई और आयोजन समिति को बहुत-बहुत शुभकामनाएं ऐसा भव्य आयोजन बहुत कम देखने को मिलता है, गोल्डी भैया और समिति ऐसा आयोजन निरंतर आयोजित करते रहे हम सभी सहयोगी रहेंगे।

रायगढ़ के जिला पंचायत अध्यक्ष निराकार पटेल जी ने कहा कि मैं लंबे समय से उक्त आयोजन में आ रहा हूं हर बार इस आयोजन में नया पन होता है, राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ियों को साथ-साथ दर्शकों की अपार भीड़ बढ़ती जा रही है और इस आयोजन में इनाम की राशि भी बढ़ती जा रही है लगभग 2 लाख और ₹1 लाख की राशि विजेता उप वीजेता को दी जाती है, उसके अलावा सभी टीमों को खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया जाता है फिर ड्यूस बॉल के मैच और फिर विभागीय मैच को भी पुरुस्कृत किया जाता है बहुत बड़ी बात है।

नगर की प्रथम नागरिक नगर पालिका अध्यक्ष सोनी अजय बंजारे जी ने कहा की यह स्पर्धा सारंगढ़ की पहचान बन चुकी है हम सबको इसका इंतजार रहता है इसकी जितनी भी तारीफ की जाए वह कम है साल भर में एक मात्र खेल आयोजन सभी के लिए यादगार रहता है। गोल्डी भैया के साथ पूरी आयोजन समिति और सभी खिलाड़ियों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं।

जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अरुण मालाकार जी ने कहा कि मैं लंबे समय से आयोजन में शामिल होता रहा हूं आयोजन समिति खूब मेहनत करती है प्रारंभ से लेकर अंत तक चाहे फ्लेक्स पोस्टर हो उद्घाटन हो खेल आयोजन हो या खिलाड़ी हो अंपायर हो, आवास या भोजन व्यवस्था, यूट्यूब प्रसारण, ऑनलाइन स्कोरिंग पुरस्कार वितरण और समापन समारोह हर विधा में सब नंबर वन,,,, एकदम नपा तुला कहीं भी कमी नहीं, कोई विवाद ना कोई चूक ना कोई कमी और खिलाड़ियों और अतिथियों का भरपूर सम्मान हजारों दर्शकों की उपस्थिति इस कार्यक्रम की सफलता है।

सूरज तिवारी जी ने कहा कि मैं 2003 से जब से यह स्पर्धा प्रारंभ हुई है तब से आज तक बतौर संरक्षक और अतिथि इस कार्यक्रम में आता रहा हूं और कई दिनों तक मैच भी देखता हूं यह आयोजन अपने आप में लाजवाब है हर स्तर पर सर्व सुविधा युक्त खेल आयोजन है। पूरी समिति और खिलाड़ियों को बधाई।

दिलीप पांडे जी ने खेल आयोजन को बृहद कहते हुए समिति और खिलाड़ियों को बधाई दी। जनपद अध्यक्ष मंजू मालाकार, रामनाथ सिदार नगर पालिका उपाध्यक्ष, सरिता गोपाल पार्षद, पुरुषोत्तम साहू ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष संजय दुबे पूर्व जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष ताराचंद पटेल ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष बरमकेला कन्हैया सारथी विधायक प्रतिनिधि जनपद जांगड़े विधायक प्रतिनिधि राधे जायसवाल महामंत्री शंकर चौहान विजेंद्र गुड्डू यादव सोनू मलिक ललित जायसवाल बिंटू छाबड़ा प्रभा तिवारी श्रृंखला नायक दीपाली नायक गौरव कमल अग्रवाल आदि अतिथियों ने खेल आयोजन खिलाड़ियों और हजारों दर्शकों की प्रशंसा की और बधाई दी। अंत में आयोजन समिति द्वारा सभी अतिथियों को स्मृति चिन्ह भेंट किया गया। खिलाड़ियों को नगद राशियों से पुरुषकृत किया गया। विजेता कौन का लकी ड्रा निकाला गया जिन्हें ₹1000 नगद राशि दी गई। उत्तर प्रदेश मथुरा से आई अनुप्रिया गोस्वामी राष्ट्रीय स्तर की अंपायर एवं खिलाड़ी, अश्विनी चंद्र, दिलीप भगत, राजेंद्र सिदार गुलाब साहू सोनवानी को सर्वश्रेष्ठ अंपायर, यूपी गोरखपुर से आए मिस्टर आदर्श, लक्ष्मण पुराइन, सोमू यादव, प्रमोद यादव को बेस्ट कॉमेंटेटर, धनेश भारद्वाज, सैलेंद्र प्रधान, इराक टांडे, राकेश यादव, अनिल यादव को बेस्ट स्कोरर, दौलत और टीम को ग्राउंड प्रभारी तथा अशोक अग्रवाल को बेस्ट दर्शक सारंगढ़ अरुण 11 से मैन ऑफ द मैच तथा उड़ीसा संबलपुर से मैन ऑफ द सीरीज के साथ सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज और बल्लेबाज को पुरस्कार से नवाजा गया।

SHARE THIS
Continue Reading

खबरे छत्तीसगढ़

विजय शेखर शर्मा ने Paytm Payments Bank के चेयरमैन पद से दिया इस्तीफा

Published

on

SHARE THIS

भारी संकट के बीच पेटीएम के संस्थापक विजय शेखर शर्मा ने पेटीएम पेमेंट्स बैंक लिमिटेड (पीपीबीएल) के अंशकालिक गैर-कार्यकारी अध्यक्ष के रूप में अपना पद छोड़ दिया है। शर्मा ने कारोबार बंद करने की 15 मार्च की समय सीमा से पहले ही यह कदम उठाया है। पीपीबीएल ने पूर्व सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के अध्यक्ष श्रीनिवासन श्रीधर, सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी देबेंद्रनाथ सारंगी, बैंक ऑफ बड़ौदा के पूर्व कार्यकारी निदेशक अशोक कुमार गर्ग और पूर्व आईएएस अधिकारी रजनी सेखरी सिब्बल, वन97 कम्युनिकेशंस की नियुक्ति के साथ अपने निदेशक मंडल का पुनर्गठन भी किया है। रॉयटर्स की खबर के मुताबिक, कंपनी ने सोमवार को अपनी रेगुलेटरी फाइलिंग में यह जानकारी दी है।

15 मार्च तक अपना ऑपरेशन बंद करने का है RBI का आदेश

खबर के मुताबिक, पेटीएम पेमेंट्स बैंक के खिलाफ कार्रवाई गंभीर पर्यवेक्षी चिंताओं के बाद की गई। भारतीय रिज़र्व बैंक ने लगातार गैर-अनुपालन और निरंतर सामग्री पर्यवेक्षी चिंताओं के कारण बैंकिंग इकाई को 15 मार्च तक अपना ऑपरेशन बंद करने के लिए कहा है, जिससे पेटीएम के स्टॉक में मंदी आ गई है। बता दें, भारतीय रिजर्व बैंक ने नेशनल पेमेंट्स कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया यानी एनपीसीआई को यूनिफाइड पेमेंट्स इंटरफेस यानी यूपीआई के लिए थर्ड-पार्टी एप्लिकेशन प्रदाता बनने के लिए Paytm के अनुरोध की जांच करने की सलाह दी है।

शर्मा के पास पेटीएम पेमेंट्स बैंक में 51% हिस्सेदारी

पेटीएम पेमेंट्स बैंक के सीईओ सुरिंदर चावला ने कहा कि नए बोर्ड मेंबर्स की विशेषज्ञता, हमारे शासन ढांचे और ऑपरेशन मानकों को बढ़ाने, अनुपालन और सर्वोत्तम प्रथाओं के प्रति हमारे समर्पण को और मजबूत करने में हमारा मार्गदर्शन करने में महत्वपूर्ण होगी। पेटीएम ने अपने नामांकित व्यक्ति को हटाकर सिर्फ स्वतंत्र और कार्यकारी निदेशकों वाले बोर्ड को चुनने के अपनी बैंकिंग इकाई के कदम का समर्थन किया है। इसमें कहा गया है कि शर्मा भी बोर्ड से हट रहे हैं। शर्मा के पास पेटीएम पेमेंट्स बैंक में 51% हिस्सेदारी है, जबकि वन 97 कम्युनिकेशंस, जैसा कि पेटीएम को औपचारिक रूप से जाना जाता है, बाकी का मालिक है।

SHARE THIS
Continue Reading

खबरे अब तक

WEBSITE PROPRIETOR AND EDITOR DETAILS

Editor/ Director :- Rashid Jafri
Web News Portal: Amanpath News
Website : www.amanpath.in

Company : Amanpath News
Publication Place: Dainik amanpath m.g.k.k rod jaystbh chowk Raipur Chhattisgarh 492001
Email:- amanpathasar@gmail.com
Mob: +91 7587475741

Trending