Connect with us

बॉलीवुड

गोविंदा की भांजी आरती सिंह के लेटेस्ट पोस्ट ने क्रिएट किया सस्पेंस, बोलीं- ‘जिंदगी की नई शुरुआत’

Published

on

SHARE THIS

गोविंदा की भांजी आरती सिंह बीते कुछ समय से अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस ने वैलेंटाइन डे के खास मौके पर फैंस को अपने होने वाले पति की झलक भी दिखाई थी। जिसमें आरती सिंह बर्फीली वादियों में अपने होने वाले पति की आंखों में डूबी हुईं नजर आ रही थीं। इस फोटो के सामने आने के बाद से ही फैंस उनकी शादी को लेकर खासा एक्साइटेड हैं। इसी बीच आरती ने एक तस्वीर में  ‘जिंदगी की नई शुरुआत’ कैप्शन लिखकर फैंस के बीच खलबली मचा दी है।

आरती कर रहीं  ‘जिंदगी की नई शुरुआत’

दरअसल, हाल ही में आरती सिंह ने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें फूलों से सजा उनके घर का एक कोना दिखाई दे रहा है। ये कोना उनके घर की बालकनी का लग रहा है, जहां से बाहर का नजारा दिख रहा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए आरती ने कैप्शन में लिखा है-  ‘जिंदगी की नई शुरुआत’। अब आरती के इस कैप्शन ने फैंस के बीच सस्पेंस क्रिएट कर दिया है। इतना ही नहीं इसके अलावा आरती ने इंस्टा पर अपनी भी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वो ट्रेडिशनल अटायर से लोगों का मन मोहती हुई नजर आ रही हैं।

 

साड़ी लुक में गजब दिखीं आरती

इन तस्वीरों में आरती अपने घर की बालकनी में खड़ी दिख रही हैं, जो चारों तरफ से गेंदे के फूल की लड़ियों से सजी हुई दिख रही है। इस दौरान आरती लाल साड़ी में नजर आ रही है। उनकी इस साड़ी में गोल्डन कलर से बारिक फ्लॉवर प्रिंटिंग है। अपने इस लुक को उन्होंने लाल चूड़िया, लक्ष्मी हार और गजरे वाले बन के साथ पूरा किया है। इस लुक में आरती काफी खूबसूरत दिख रही हैं। वहीं अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है- ‘लाल इश्क’।आरती का ये लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।

फैंस लगा रहे कई तरह के क्यास

वहीं कुछ लोग आरती की इन फोटोज को देखकर ये क्यास लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस ने अपना नया घर खरीद लिया है। वहीं कुछ लोग ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि एक्ट्रेस के घर पर शादी की तैयारियां चल रही हैं। अब असल वजह क्या है फिलहाल ये तो आरती सिंह ही बता पाएंगी। फिलहाल उनके इस पोस्ट पर फैंस का सस्पेंस बरकरार है।

SHARE THIS

बॉलीवुड

ऐश्वर्या राय ने 17वीं एनिवर्सरी पर शेयर की फैमिली फोटो, बेटी आराध्या ने लूट ली लाइमलाइट

Published

on

SHARE THIS

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन बाॅलीवुड के पावर कपल कहे जाते हैं। दोनों की लव स्टोरी से लेकर शादी तक खूब चर्चा में रही है। वहीं शादी के बाद भी कपल अकसर किसी न किसी वजह से खबरों में छाए रहते हैं। कुछ समय पहले ऐसी अफवाहें उड़ रही थी कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के शादीशुदा रिश्ते में दिक्कतें चल रही हैं। यह भी कहा जा रहा था कि ऐश्वर्या का बच्चन परिवार के साथ भी बॉन्ड ठीक नहीं है। कई मौकों पर वह बच्चन फैमिली के साथ भी नहीं दिखीं। हालांकि अब हाल ही में ऐश्वर्या राय ने एक तस्वीर शेयर करके सबकी ये गलतफहमी दूर कर दी है।

ऐश्वर्या राय ने शेयर की फैमिली फोटो

दरअसल, बीते दिन  ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी को 17 साल पूरे हो गए हैं। कपल ने 20 अप्रैल 2007 को मुंबई में धूमधाम से शादी रचाई थी। ऐसे में शादी के 17वें सालगिरह के खास मौके पर ऐश्वर्या राय ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फैमिली फोटो शेयर की है, जिसे देख लोगों को सकीन हो गया है कि कपल के बीच कोई अनबन नहीं चल रही है। ऐश्वर्या ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वह पति अभिषेक और बेटी आराध्या के साथ सेल्फी लेती हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में जहां एक तरफ कपल बेज कलर के आउटफिट में ट्विनिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं, फ्लोरल ड्रेस में आराध्या काफी खूबसूरत लग रही हैं। इस तस्वीर में आराध्या अपनी क्यूटनेस से लोगों का दिल जीतती हुई नजर आ रही हैं।

इस फ़िल्म के सेट पर मिले थे ऐश-अभिषेक

बता दें कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की लव स्टोरी की शुरूआत साल 2000 में हुई थी। दोनों की मुलाक़ात और दोस्ती की शुरूआत फिल्म ‘ढाई अक्षर प्रेम से’ ही हो गई थी। इसके बाद दोनों ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया और धीरे-धीरे उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। ‘ढाई अक्षर प्रेम के’ के बाद ऐश्वर्या राय ने साल 2003 में आई फिल्म ‘कुछ ना कहो’ में अभिषेक बच्चन के साथ काम किया। इसके बाद 2006 में ‘उमराव जान’ में भी दोनों एक साथ दिखाई दिए। फिर जब ‘धूम 2’ में एक बार फिर ऐश्वर्या और अभिषेक ने साथ काम किया और यह भी तय कर लिया कि अब जिंदगी साथ गुज़ारनी है। इसके बाद दोनों ने  शादी कर के एक-दूसरे को अपना हमसफर बना लिया। दोनों की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आती है।

SHARE THIS
Continue Reading

बॉलीवुड

अदा शर्मा की ये अदा देख हो जाएंगे हैरान, प्याज -लहसुन की ज्वेलरी पहन पोज देती आईं नजर

Published

on

SHARE THIS

अदा शर्मा इसी महीने मार्च में रिलीज हुई फिल्म ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ को लेकर चर्चा में रहीं। हालांकि ये फिल्म उनकी पिछली फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ की तरह कमाल नहीं दिखा सकी। इस फिल्म की वजह से खूब वाहवाही मिली थी। इस फिल्म ने टिकट खिड़की पर जमकर कारोबार किया था। अदा ने  ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ और ‘द केरल स्टोरी’  जैसी फिल्में कर के ये साबित कर दिया है कि वह किसी भी तरह की भूमिका में आसनी से खुद को ढाल सकती हैं। ऐसे में अदा के चाहने वालों की लिस्ट भी लगातार लंबी होती जा रही है। हालांकि अभिनय के अलावा अदा अपनी खूबसूरती और अपने स्टाइल को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें आप भी उनका स्टाइलिश अंदाज देखकर चौंक जाएंगे।

अदा शर्मा ने पहनी प्याज -लहसुन की ज्वेलरी 

दरअसल, अदा ने जो अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं उसमें वो आइवरी कलर का लहंगा पहने बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। उनके लहंगे पर बना फ्लोरल डिजाइन उनके लुक को और भी ज्यादा ग्रेसफुल बना रहा है। इस लुक में वो वाकई काफी हसीन दिख रही हैं। हालांकि इस लुक के साथ अदा ने जो किया है न उसके बारे में तो आप सोच भी नहीं सकते हैं। आमतौर पर एक्ट्रेसेज लहंगे के साथ हैवी ज्वेलरी पहने पोज देती नजर आती हैं। लेकिन अदा ने तो सोना-चांदी या डायमंड की ज्वेलरी नहीं कैरी बल्कि वो इस दौरान प्याज -लहसुन से बनी ज्वेलरी पहने पोज देती हुई नजर आ रही हैं। वहीं अदा ने अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- ‘इस पोस्ट में किसी भी असली प्याज़ और लसुन को चोट नहीं पहुंची है। एक्सेसरीज घर पे भूल गए …इसलिए।’ अब अदा की ये अदा देख लोग भी हैरान हो रहे हैं। उनकी ये तस्वीर इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। फैंस इस पर तरह-तरह से रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं।

अदा शर्मा की प्रोफेशनल लाइफ

अदा शर्मा के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में एक्ट्रेस ‘सनफ्लावर सीजन 2’ और ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ में नजर आई थीं।वहीं फिलहाल वह ‘द गेम ऑफ गिरगिट’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। अब अदा के चाहने वाले उन्हें एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं।

SHARE THIS
Continue Reading

बॉलीवुड

ये हैं मोहब्बतें फेम दिव्यांका त्रिपाठी का हुआ एक्सीडेंट, टूटी हाथ की दो हड्डियां…

Published

on

SHARE THIS

Mumbai:-  छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी के लाखों चाहने वाले हैं. एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने नेचर के लिए भी जानी जाती हैं. इसी बीच दिव्यांका के चाहने वालों के लिए एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. दिव्यांका का एक्सीडेंट हो गया है. जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. इस बात की जानकारी दिव्यांका के पति विवेक दहिया और पीआर टीम की तरफ से सोशल मीडिया पर दी गई है.टीवी एक्ट्रेस फिलहाल मेडिकल केयर में हैं. माना जा रहा है कि बीते दिन उनका एक्सीडेंट हुआ है. साथ ही ये भी जानकारी मिली है कि दिव्यांका की बांह की दो हड्डियां टूट गई हैं. विवेक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दिव्यांका के हाथ का एक एक्स-रे भी शेयर किया है. फिलहाल एक्ट्रेस को कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं. जैसे ही विवेक को दिव्यांका के एक्सीडेंट की खबर मिली उन्होंने अपना लाइव सेशन कैंसिल कर दिया और तुरंत अस्पताल पहुंचे.

जिसके बाद पीआर टीम ने पोस्ट करते हुए लिखा कि ‘हमें ये बताते हुए दुख हो रहा है कि विवेक का कल होने वाला लाइव सेशन पोस्टपोन कर दिया गया है. कुछ घंटे पहले दिव्यांका का एक्सीडेंट हो गया था और अब वह मेडिकल केयर में हैं. जब तक वह ठीक नहीं हो जाती विवेक उनके साथ रहेंगे. आपकी समझ और सपोर्ट के लिए आपका धन्यवाद. और दिव्यांका के जल्द ही ठीख होने की कामना में हमारा साथ दीजिए. विवेक जल्द आप सभी के साथ जुड़ेंगे.’ बता दें, दिव्यांका और विवेक की मुलाकात उनके मशहूर सीरियल ये हैं मोहब्बतें के सेट पर ही हुई थी. इस सीरियल में दिव्यांका लीड रोल में थीं और उन्हें उनके किरदार के लिए दर्शकों का खूब प्यार भी मिल रहा था. इसी शो में विवेक की भी एंट्री हुई थी. जहां दोनों की एक-दूसरे से पहली बार मुलाकात हुई. फिर दोनों के परिवार ने इस मुलाकात को आगे बढ़ाने को कहा. जिसके बाद 8 जुलाई 2016 में दोनों शादी कर ली.

SHARE THIS
Continue Reading

खबरे अब तक

WEBSITE PROPRIETOR AND EDITOR DETAILS

Editor/ Director :- Rashid Jafri
Web News Portal: Amanpath News
Website : www.amanpath.in

Company : Amanpath News
Publication Place: Dainik amanpath m.g.k.k rod jaystbh chowk Raipur Chhattisgarh 492001
Email:- amanpathasar@gmail.com
Mob: +91 7587475741

Trending