Connect with us

बॉलीवुड

‘लियो’ के नए पोस्टर में दिखा थलपति विजय का दमदार लुक, इस दिन जारी होगा फिल्म का ट्रेलर

Published

on

SHARE THIS

साउथ सिनेमा के मशहूर अभिनेताओं में से एक थलपति विजय इस समय अपनी आगामी फिल्म ‘लियो’ के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं। जब से फिल्म का एलान हुआ है, तभी से फैंस इसकी एक झलक पाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के पोस्टर और गानों ने फैंस के बीच इसके ट्रेलर को लेकर जबर्दस्त बज बना दिया है। लेकिन फैंस का ये इंतजार अब जल्द ही खत्म होने वाला है। फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ गया है।

नए पोस्टर के साथ विजय ने किया  ‘लियो’ के ट्रेलर रिलीज का एलान

हाल ही में विजय ने सोशल मीडिया पर ‘लियो’ का नया पोस्टर जारी कर फिल्म के ट्रेलर रिलीज डेट का एलान किया है। सामने आए इस नए पोस्टर में  विजय को जंगली जानवर के साथ लड़ते हुए देखा जा सकता है। बर्फीली पहाड़ी के बीच विजय का ये दमदार पोस्टर फैंस की एक्साइटमेंट को नेक्स्ट लेवल हाई कर रहा है। वहीं इस पोस्टर को शेयर करते हुए विजय ने बताया है कि फिल्म ‘लियो’ का ट्रेलर 5 अक्टूबर 2023 को रिलीज किया जाएगा। जी हां, महज दो दिन बाद फैंस के बीच ‘लियो’ का ट्रेलर आने वाला है। इस खबर के सामने आने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट जरुर बढ़ गई होगी।

इस दिन रिलीज होगी ‘लियो’

बता दें कि ‘लियो’ में विजय के साथ संजय दत्त खलनायक के रूप में दो-दो हाथ करते नजर आएंगे। इनके अलावा फिल्म में त्रिशा, अर्जुन सरजा, गौतम वासुदेव मेनन, मैसस्किन, मंसूर अली खान, मैथ्यू थॉमस, प्रिया आनंद जैसे कई कलाकार भी नजर आने वाले हैं। फिल्म के लिए संगीत अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा तैयार किया गया है और मनोज परमहंस सिनेमैटोग्राफी के हेड हैं। पैन इंडिया तमिल फिल्म ‘लियो’ 19 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसे तमिल के अलावा तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषा में रिलीज किया जाएगा।

SHARE THIS

बॉलीवुड

डेट पर खुद पैसे खर्च करने वाली लड़कियों को ये क्या बोल गईं जया बच्चन

Published

on

SHARE THIS

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस जया बच्चन इन दिनों अपनी नातिन के साथ काफी वक्त गुजार रही हैं। वो उनके साथ लाइफ, रिलेशनशिप जैसे कई और मुद्दों पर गहरी बातें करती नजर आती हैं। नव्या नवेली नंदा के पॉडकास्ट ‘व्हाट द हेल नव्या सीजन 2’ के लेटेस्टेट में नानी जया बच्चन अपनी बेटी श्वेता बच्चन और अगस्त्य नंदा के साथ नजर आईं। इस दौरान उन्होंने ‘माचो मिथ्स एंड मॉडर्न मेन’ टॉपिक पर बात की। इस दौरान जया बच्चन ने कुछ ऐसा कहा कि इस पर हर किसी का ध्यान जा रहा है।

जया की टिप्पणी हुई वायरल

दरअसल नव्या ने महिलाओं के स्वतंत्र महसूस करने और डेट पर खाने के लिए भुगतान करने की इच्छा का विषय उठाया तो जया ने टिप्पणी की कि उनका ऐसा करना ‘बेवकूफी’ है। जया बच्चन की ये टिप्पणी वायरल हो रही है। बता दें ‘व्हाट द हेल नव्या’ एक पॉडकास्ट सीरीज है जिसका हाल ही में दूसरा सीजन शुरू हुआ है। पॉडकास्ट में जया बच्चन, नव्या नवेली नंदा और श्वेता बच्चन को महिलाओं की तीन पीढ़ियों के रूप में दिखाया गया है जो प्यार, काम और जीवन पर अपने विचार साझा करती हैं।

नव्या ने भी रखा अपना पक्ष

नव्या समझा रही थीं कि कैसे नारीवाद और महिलाओं के अधिक सशक्त महसूस करने के बाद उनमें से कई स्वतंत्र रूप से काम करना चाहती हैं। उन्होंने कहा, ‘उदाहरण के लिए आज यदि आप किसी लड़की को डेट पर ले जाते हैं और वहां भुगतान करने की पेशकश करते हैं, तो कुछ लोग इससे नाराज हो जाते हैं। क्योंकि महिलाएं अब महसूस करती हैं कि वे समान हैं…’ लेकिन इससे पहले कि वह अपनी बात पूरी कर पाती, जया ने चिल्लाते हुए कहा, ‘वे महिलाएं कितनी बेवकूफ हैं। आपको पुरुषों को भुगतान करने देना चाहिए।’

जया ने काटी नव्या की बात

नव्या नवेली ने आगे कहा, ‘नहीं, लेकिन मैं कह रही हूं कि ये चीजें होती रहती हैं। हम अपने लिए दरवाजा खोल सकते हैं। आपको इसे हमारे लिए खोलने की जरूरत नहीं है। आप वह रेखा कहां खींचते हैं? क्या आप लोगों के लिए दरवाजे खोल रहे हैं? क्या आप कभी ऐसी स्थिति में रहे हैं जहां आप शूरवीर रहे हों, लेकिन एक महिला ने कहा हो, मैं खुद ऐसा कर सकती हूं?’ जया ने फिर कहा, ‘मूल रूप से वे जो कहना चाह रही हैं वह है – उदार मत बनो। यह कितना मूर्खतापूर्ण है?’

 

SHARE THIS
Continue Reading

बॉलीवुड

पॉलिटिक्स और देशभक्ति का पावर डोज,आर्टिकल 370 रिव्यू: यामी गौतम की फिल्म है इमोशन

Published

on

SHARE THIS

आर्टिकल 370′ मूवी रिव्यू: यामी गौतम और प्रियामणि की फिल्म ‘आर्टिकल 370’ आखिरकार 23 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। यह फिल्म जम्मू-कश्मीर के स्पेशल स्टेटस को रद्द करने की पृष्ठभूमि पर आधारित है। निर्माताओं द्वारा फिल्म का ट्रेलर जारी किए जाने के बाद लोगों के एक वर्ग ने इसे ‘एजेंडा-संचालित’ फिल्म बताया। तो आइए इस समीक्षा में जानें कि अभिनय और निर्देशन के मामले में इस फिल्म की कहानी आपके लिए क्या लेकर आई है।

कहानी

सच्ची घटनाओं पर आधारित बताई जा रही यह फिल्म साल 2016 के बाद से कश्मीर घाटी में हुई घटनाओं के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म की कहानी को छह अध्यायों में बांटा गया है, जिनमें से पहला अध्याय एक आतंकवादी संगठन के युवा कमांडर बुरहान वानी की कहानी से शुरू होता है, जो कश्मीर घाटी में काफी लोकप्रिय है। साल 2016 में उसकी हत्या के बाद घाटी में कई विरोध प्रदर्शन हुए, जिसके बाद पीएमओ अधिकारी (प्रियमणि) हरकत में आए। कहानी फिर उस समय तक पहुंचती है जब केंद्र सरकार संविधान सभा से अपना समर्थन वापस ले लेती है, जिससे राज्य में राष्ट्रपति शासन लग जाता है। हालांकि, क्षेत्र में स्थिति ज्यादा नहीं बदली और साल 2019 में पुलवामा आतंकी हमला हुआ, जिसके बाद केंद्र सरकार हरकत में आई और क्षेत्र के लिए एक महत्वपूर्ण निर्णय लेने का फैसला किया।

अभिनय

‘आर्टिकल 370’ में यामी गौतम और प्रियामणि मुख्य भूमिका निभा रही हैं। एक खुफिया अधिकारी के रूप में यामी गौतम ने बिना किसी संदेह के अपने किरदार को बखूबी निभाया है। वहीं, प्रियामणि पीएमओ में एक अधिकारी की भूमिका में हैं, जो फिल्म में दूसरा सबसे महत्वपूर्ण किरदार है। प्रियामणि ने भी अपने किरदार को बखूबी निभाया। केवल प्रमुख महिलाएं ही नहीं, सहायक अभिनेता स्कंद संजीव ठाकुर, अरुण गोविल और किरण कर्माकर ने भी फिल्म में अभिनय किया।

निर्देशन

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्देशक आदित्य सुहास जंभाले ने कहानी से देशभक्ति की भावनाओं को सामने लाने की पूरी कोशिश की है। फिल्म में हर 15 मिनट में देशभक्ति का जज्बा भर जाएगा और ‘आर्टिकल 370’ के कुछ सीन्स देखकर जरूर आंखें नम हो जाएंगी। निर्देशक ने न सिर्फ मुख्य कलाकारों बल्कि सहायक कलाकारों का भी भरपूर इस्तेमाल किया है। फिल्म में न केवल राजनीतिक ड्रामा वाले हिस्से, बल्कि हाई-ऑक्टेन एक्शन दृश्यों में भी आदित्य ने बेहतरीन निर्देशन किया है। ‘आर्टिकल 370’ निश्चित रूप से निर्देशक आदित्य सुहास जंभाले की एक आशाजनक शुरुआत है।

कैसी है फिल्म

जब भावनाओं, देशभक्ति और राजनीतिक नाटक की बात आती है तो आदित्य सुहास जंभाले निर्देशित फिल्म पूरी तरह से मनोरंजक है। भले ही आप कश्मीर घाटी की घटनाओं और धारा 370 हटाए जाने की घटनाओं से परिचित हों, लेकिन फिल्म आपको एक मिनट के लिए भी बोरियत महसूस नहीं होने देगी। यह फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित है और उन घटनाओं को नाटकीयता और मनोरंजन के साथ चित्रित करना निश्चित रूप से सोने पर सुहागा जैसा है। इस पूरी फिल्म के दौरान आप कई बार तालियां जरूर बजाएंगे। इस फिल्म को पांच में से 4 रेटिंग देते हैं।

 

SHARE THIS
Continue Reading

बॉलीवुड

रकुल प्रीत और जैकी भगनानी 7 जन्मों के लिए हुए एक-दूजे के, फेरे की तस्वीरें आईं सामने

Published

on

SHARE THIS

बॉलीवुड में इन दिनों खुशखबरियों का मौसम चल रहा है, आज सुबह जहां अनुष्का शर्मा के दोबारा मां बनीं वहीं अब मोस्ट अवेटेड वेडिंग यानी रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी हो गई है। दिन भर से लोगों को इस हाई प्रोफाइल वेडिंग की तस्वीरों का इंतजार था। अब एक्ट्रेस ने अपनी शादी की कुछ खास झलकियां अपने फैंस के साथ शेयर की हैं।

 

पेस्टल कलर में दिखे दूल्हा-दु्ल्हन

शादी की तस्वीरों में हम रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की खुशी को साफ तौर पर देख सकते हैं। रकुल ने पेस्टल पिंक शेड का लहंगा पहना है, वहीं जैकी क्रीम कलर की शेरवानी में नजर आ रहे हैं। दोनों ने ड्रेस को मैच करते हुए गुलाब के फूल वाली माला भी पहनी हुई है।

सेलेब्स ने की खूब मस्ती 

बीते कई दिनों से इस शादी को लेकर सुर्खियां सामने आ रही है। बीते दिन हल्दी और उसके पहले बाकी रस्मों की तस्वीरों ने भी लोगों का दिल जीता था। इस शादी में सेलेब्रिटीज के एंजॉयमेंट की झलकियां सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

ग्रैंड तरीके से की जा रही शादी

बता दें, रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बंध चुके हैं। दोनों ने बुधवार दिन गोवा में पंजाबी रिवाजों से शादी की और शाम को दोनों हिंदू धर्म के अनुसार शादी की है। दोनों लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों ने अपनी शादी के लिए इको फ्रेंडली थीम को चुना है। गोवा में हो रही इस शादी बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए हैं। शाहिद-मीरा, वरुण, अनन्या, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ जैसे कई सितारे पहुंचे हैं। शादी काफी ग्रैंड तरीके से की जा रही है।

SHARE THIS
Continue Reading

खबरे अब तक

WEBSITE PROPRIETOR AND EDITOR DETAILS

Editor/ Director :- Rashid Jafri
Web News Portal: Amanpath News
Website : www.amanpath.in

Company : Amanpath News
Publication Place: Dainik amanpath m.g.k.k rod jaystbh chowk Raipur Chhattisgarh 492001
Email:- amanpathasar@gmail.com
Mob: +91 7587475741

Trending