Connect with us

बॉलीवुड तड़का

*रेखा का आरोप, 16 साल की उम्र में कमल हासन ने जबरन किया था Kiss, सोशल मीडिया पर उठी माफी की मांग*

Published

on

SHARE THIS

तमिल एक्ट्रेस रेखा ने खुलासा किया है कि साउथ सुपरस्टार कमल हासन ने एक फिल्म की शूटिंग के दौरान बिना उनकी जानकारी के उन्हें किस किया था। उनके इंटरव्यू का यह पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बता दें, रेखा और कमल हासन ने फिल्म Punnagai Mannan में साथ काम किया था।

वीडियो में रेखा ने बताया कि फिल्म में किसिंग सीन मुझे बिना बताए शूट हुआ था। सुरेश कृष्णा और वसंत इस फिल्म के सह निर्देशक थे। उनसे मैंने बाद में कहा था कि इस सीन के बारे में मुझे नहीं पता था। मैं इस पर राजी नहीं थी लेकिन उन्होंने मुझसे कहा ऐसा सोचो कि किसी बड़े राजा ने एक छोटी बच्ची को किस किया है।

रेखा ने आगे बताया कि कोई मेरी बात पर विश्वास नहीं करता, अगर मैं कहती कि फिल्म में जो सीन शूट हुआ है उसके बारे में मुझे नहीं पता था। केवल कमल और यूनिट को ही पता था।

रेखा इस फिल्म की शूटिंग के वक्त महज 16 साल की थीं। उन्हें इस बात का बहुत डर था कि उनके पिता ये सीन देख कर काफी नाराज होंगे। रेखा ने आगे बताया ‌कि इस घटना के कारण वो काफी दिनों परेशान और भयभीत रही थीं।

रेखा से पूछा गया कि क्या कमल हासन या मेकर्स ने उनसे माफी मांगी? तो रेखा ने कहा कि वह क्यों माफी मांगेंगे। फिल्म सुपरहिट थी। इसके बाद मुझे कई और फिल्में मिलीं। मुझे माफी का पता नहीं है, लेकिन ये एक फैक्ट है कि मैंने उस समय किस करने के लिए हां नहीं बोला था। उन्होंने अचानक सीन किया।

रेखा के इस वीडियो के वायरल होते ही यूजर्स इसे यौन उत्पीड़न का दूसरा रूप बता रहे हैं और कमल हासन को रेखा से इस किस के लिए माफी मांगने को कह रहे हैं।

SHARE THIS

बॉलीवुड

प्रेम के रेशों से बुनी गई भारत की सबसे हिंसक फिल्म

Published

on

SHARE THIS

प्रेम लक्ष्य करके नहीं किया जाता. प्रेम लक्ष्य भी नहीं होता. बस होता है. और होता जाता है. जो ये कहते हैं कि उन्होंने कभी प्रेम नहीं किया, झूठ बोलते हैं. उन्होंने भी प्रेम किया, बस स्वीकार नहीं किया या कर नहीं पाए या अपने मन को स्वीकारने नहीं दिया. यदि प्रेम सच्चा है, आकर्षण नहीं है, तो एक ही व्यक्ति के साथ हर दिन इसके अलग स्वरूप की अनुभूति होती है. ऐसी अनुभूति, जिसकी व्याख्या उसका मज़ा खराब कर देती है. ऐसी ही एक फिल्म आई है, नाम है Kill. इसे भारत की सबसे हिंसक फिल्म बताया गया. देखने के बाद ये बात साबित भी होती है कि ये वाकई भारत की सबसे हिंसक फिल्म है. पर इसमें हिंसा की व्याख्या है, प्रेम की नहीं, क्योंकि मज़ा खराब नहीं होना चाहिए.

ये फिल्म 90 प्रतिशत ट्रेन में शूट हुई है. एक बार मारकाट शुरू होती है, तो अंत तक खत्म ही नहीं होती. ऐसी हिंसा जो इससे पहले देखी नहीं गई. हर हत्या का अपना यूनीक स्टाइल. हर हत्या पिछली से ज्यादा वीभत्स. पिछली से ज़्यादा डरावनी. ऐसी खून से सनी फिल्म में प्रेम की कुछ झीनी दरारे हैं. मोस्ट वॉयलेंट फिल्म ऑफ इंडिया से नेह का चुनाव भी एक नज़रिया है. किल प्रेम से शुरू होती और प्रेम पर ही खत्म. बीच में खूब सारी मारधाड़. पर इस पूरी मारधाड़ के मंजर के बीच प्यार के फूल बिखरे पड़े हैं. बस उन्हें चुनने की बात है. ये अमृत(लक्ष्य लालवानी) और तुलिका(तान्या मानिकलाता) के प्रीति में पगी पिक्चर है. अमृत एक ओर डकैतों को मौत के घाट उतार रहा होता है. दूसरी ओर प्रेम को जीवन दे रहा होता है. वो बता रहा होता है कि प्रेमिका को नहीं बचा सका, लेकिन प्रेम को ज़रूर बचाऊंगा.

एक लड़का है जो ट्रेन के टॉयलेट में अपनी गर्लफ्रेंड के सामने शादी का प्रस्ताव रखता है. वो उस प्रस्ताव को स्वीकार करती है. दोनों शादी करने का वादा करके अलग होते हैं. NSG कमांडो अमृत अपने दोस्त के पास जाता है. और तुलिका अपने उन पिता के पास, जिन्होंने उसकी सगाई पहले ही कर दी है, जो अमृत और तुलिका की नजदीकी को जानने के बाद पूछते हैं, तुमने इसके बारे में मुझे पहले क्यों नहीं बताया? तुलिका कहती है, बताकर भी क्या होता! इस बात का उसके पिता के पास कोई जवाब नहीं होता. भारतीय मां-बाप को अपने बच्चों की भावनाओं को, आज़ादी को समझना चाहिए. कम से कम इतना तो हो कि वो अपनी बात रख सकें: वो किसी से प्रेम करते हैं. बहरहाल, इतनी जल्दी मां-बाप बदलने से रहे. जब आज की पीढ़ी पेरेंट्स बने, तो ज़रूर अपने बच्चों को सिर्फ कहने की नहीं, कह पाने की आज़ादी दे.

SHARE THIS
Continue Reading

बॉलीवुड

हॉलीवुड सीरीज में निकोल किडमैन के साथ नजर आएंगे Ishan Khattar

Published

on

SHARE THIS

ईशान खट्टर हिंदी सिनेमा के टैलेंटेड और उभरते हुए एक्टर्स में गिने जाते हैं। वह पहली बार फिल्म ‘धड़क’ में बतौर लीड एक्टर नजर आए थे। इस फिल्म के लिए उन्हें काफी सराहना मिली थी। अब एक बड़ी छलांग लगाते हुए वह जल्द ही एक हॉलीवुड सीरीज में नजर आने वाले हैं। वह ‘द परफेक्ट कपल’ सीरीज से हॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। हाल ही में इसका पहला टीजर रिलीज हुआ, जिसने एक्टर के फैंस को उत्साहित कर दिया है। एक्टर अपनी अपकमिंग सीरीज से एक बार फिर फैंस का दिल जीतने के लिए तैयार नजर आ रहे हैं।

ईशान ने सीरीज में अपने किरदार की एक झलक शेयर की है, जिसमें वह शॉवर लेते नजर आ रहे हैं। इस टीजर वीडियो में एक शादीशुदा जोड़ा नजर आ रहा है, जिसका किरदार निकोल किडमैन और लिव श्रेइबर ने निभाया है। जोड़ा अपनी शादी के बारे में चर्चा करता नजर आ रहा है। इसके बाद चीजें तेजी से बदल जाती हैं जब उनके घर पर एक डेड बॉडी मिलती है।इस सीरीज में ईशान के अलावा निकोल किडमैन, लिव श्रेइबर, डकोटा फैनिंग और मेघन फाह जैसे एक्टर्स भी नजर आने वाले हैं उनके फैंस समेत फिल्म इंडस्ट्री की कई हस्तियों ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं. एक्टर के पिता ने इस पोस्ट पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने उनकी तारीफ करते हुए लिखा, “वाह.” जोया अख्तर ने लिखा, “वाह, टीजर काफी अच्छा लग रहा है। इनके अलावा एक्टर की फिल्म पिप्पा की को-स्टार रहीं एक्ट्रेस सोनी राजदान ने लिखा, “वाह, अब इसका इंतजार नहीं कर सकती।

इसके साथ ही उनकी कथित गर्लफ्रेंड चांदनी बेंज ने भी वीडियो पर रिएक्शन देते हुए लिखा, “क्या टीजर है। बता दें कि इससे पहले एक इंटरव्यू के दौरान ईशान खट्टर ने अपने रोल के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा, “यह एक दिलचस्प रोल है और एक भारतीय और दक्षिण एशियाई एक्टर के लिए यह एक मुश्किल रोल है। इस दौरान उन्होंने उम्मीद जताते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद है कि इससे कलाकारों के लिए और नए अवसर सामने आएंगे और यह हमारे और उनके दर्शकों के लिए एक रोमांचक अनुभव होगा. बता दें कि सुजैन बियर द्वारा निर्देशित इस सीरीज में छह एपिसोड होंगे। इस सीरीज का प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर 5 सितंबर को होगा।

SHARE THIS
Continue Reading

बॉलीवुड

सोने और चांदी से बनी है आलिया भट्ट की ये 160 साल पुरानी साड़ी, अनंत-राधिका की शादी में छा गईं

Published

on

SHARE THIS

12 जुलाई को अनंत अंबनी और राधिका मर्चेंट की शादी हुई. दोनो की शादी में बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारों का जमावड़ा देखने को मिला. अब उस दौरान की कई फोटोज-वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. आलिया भट्ट की भी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें वो खूबसूरत सी साड़ी में नजर आ रही हैं. वो जिस साड़ी में दिख रही हैं वो कोई आम साड़ी नहीं है, बल्कि काफी खास है.जिस लुक में आलिया ने अंनत-राधिका की शादी में शिरकत की, उस लुक की तस्वीरें उन्होंने खुद ही सोशल मीडिया के जरिए फैन्स के साथ शेयर की हैं. फोटोज शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “एक सदी से भी ज्यादा पुरानी पल्लू के साथ सेलिब्रेट कर रही हूं.” आलिया की इस साड़ी की सबसे खास बात ये है कि ये साड़ी 160 साल पुरानी है.

आलिया की साड़ी की खासियत

डाइट साब्या की मानें तो आलिया की इस साड़ी को बनाने में 99 प्रतिशत प्योर सिल्वर और 6 ग्राम सोने का इस्तेमाल किया गया है. ये साड़ी बॉलीवुड के मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन का हिस्सा है. बताया जा रहा है कि इस साड़ी को गुजरात में बनाया गया है. रेशम की इस साड़ी के बॉर्डर में जरी का भी काम है. इस खूबसूरत सी साड़ी के साथ आलिया ने हाथ की कढ़ाई वाला ब्लाउज कैरी किया. इस लुक में वो बेहद सुंदर लगीं.इन तस्वीरों के साथ-साथ अनंत-राधिका की वेडिंग से आलिया का वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में वो अपने पति रणबीर कपूर के साथ पहुंची. रणबीर सिल्वर कलर की शेरवानी में दिखे. दोनों एक साथ खूब प्यार लगे. बहरहाल, आलिया और रणबीर ‘ब्रह्मास्त्र’ के बाद एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर साथ में दिखने वाले हैं. संजय लीला भंसाली ‘लव एंड वॉर’ के नाम से एक फिल्म बना रहे हैं, जिसमें आलिया-रणबीर के साथ विक्की कौशल भी लीड रोल में दिखने वाले हैं. ये फिल्म दिसंबर 2025 में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

SHARE THIS
Continue Reading

खबरे अब तक

WEBSITE PROPRIETOR AND EDITOR DETAILS

Editor/ Director :- Rashid Jafri
Web News Portal: Amanpath News
Website : www.amanpath.in

Company : Amanpath News
Publication Place: Dainik amanpath m.g.k.k rod jaystbh chowk Raipur Chhattisgarh 492001
Email:- amanpathasar@gmail.com
Mob: +91 7587475741

Trending