Connect with us

क्राइम

नर्सिंग की छात्रा का छलका दर्द, कहा- “डॉक्टर ने मरे साथ किया…”

Published

on

SHARE THIS

रांची: झारखंड के धनबाद का एसएनएमएमसीएच एक बार फिर खबरों में आ चुका है। यहां से एक गंभीर केस सुनने को मिला है। यहां एक नर्सिंग छात्रा ने एसएनएमएमसीएच के एनेस्थेसिया विभाग के डॉक्टर UN वर्मा पर दुष्कर्म का प्रयास करने का आरोप इल्जाम है। छात्रा ने अपराधी डॉक्टर की शिकायत हॉस्पिटल के अधीक्षक डॉ. अरुण कुमार बर्णवाल से की है।

इसके उपरांत डॉक्टर के विरुद्ध कार्रवाई की मांग उठाई जा रही है। वहीं, छात्रा के परिजनों का बोलना है कि उनकी बेटी मानसिक तनाव में है और अगर उसके साथ कुछ भी बुरा होता है या वो कोई गलत कदम उठाती है तो इसका जिम्मेदार आरोपी डॉक्टर होने वाला है।

अब तक मिली जानकारी के अनुसार छात्रा ने अपनी शिकायत में इल्जाम लगाया है कि उसे डॉ. यूएन वर्मा ने अपने निजी नर्सिंग होम में कार्य करने के लिए बुलाया था और जब वो वहां पहुंची तो उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। छात्रा ने यह भी  कहा है कि डॉक्टर उस पर निजी नर्सिंग होम में कार्य करने का दबाव बना रहे थे। किसी तरह वह वहां से बचकर निकली। जिसके अतिरिक्त इस छात्रा ने एग्जाम फॉर्म भी न भरने देने का इल्जाम लगाया है।

SHARE THIS

क्राइम

युवक की ससुराल वालों ने जमकर की पिटाई हुई मौत

Published

on

SHARE THIS

दुर्ग :  भिलाई के खुर्सीपार क्षेत्र में एक युवक की ससुराल वालों ने जमकर पिटाई कर दी। शराब के नशे में वो ससुराल से घर आकर सो गया। सुबह जब उठा तो वॉशरूम में बेहोश होकर गिर गया। परिजन उसे सेक्टर-9 हॉस्पिटल लेकर पहुंचे, जहां उसकी मौत हो गई। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। मामला खुर्सीपार थाना क्षेत्र का है। मृतक के चचेरे भाई हरजीत सिंह ने बताया कि, खुर्सीपार निवासी दलजीत सिंह पेशे से ड्राइवर है। वो 13 मई 2024 की रात गाड़ी चलाकर घर लौटा था। इसके बाद वो अपने 16 वर्षीय बेटे से मिलने के लिए ससुराल चला गया। शराब के नशे में वहां उसका पत्नी से झगड़ा हुआ। इसलिए उसकी पत्नी और चाचा ससुर ने मिलकर उसे ईंट पत्थर से बुरी तरह मारा।

रात में दलजीत ने हरजीत को फोन कर मारपीट की सूचना दी थी। हरजीत ने उन्हें कहा कि वो घर जाएं सुबह आकर वो देखता है। इसके बाद दलजीत रात में अपने घर आया और सो गया। सुबह जब वो पेशाब करने के लिए उठा तो वॉशरूम में ही बेहोश होकर गिर गया। अस्पताल में उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इसके बाद शव को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए लाया गया। बुधवार को उसका पोस्टमॉर्टम हुआ। परिजनों ने मीडिया के सामने आकर शासन-प्रशासन से मांग की है कि दलजीत अपने बूढ़े मां-बाप का एकलौता सहारा था। इसलिए उसे न्याय मिलना चाहिए। पुलिस प्रशासन मामले की जांच करे और आरोपियों को जेल भेजे।

 

SHARE THIS
Continue Reading

क्राइम

पड़ोसी ने पड़ोसी पर किया सिर पर प्राणघातक प्रहार

Published

on

SHARE THIS

कोण्डागांव  : दिनांक 14/05/2024 को प्रार्थीया जानकी यादव पति दयालु राम यादव उम्र 32 वर्ष निवासी सलना ठेंगा पारा थाना विश्रामपुरी जिला कोण्डागांव ने थाना आकर रिपोर्ट दर्ज कराया की दिनांक 14/05/2024 के सुबह 07 बजे उठकर घर आंगन के सामने पति दयालु राम यादव आंख मुंह धो रहे थे उसी दौरान पड़ोसी हेमंत यादव ने रंजिश रखते हुए लकड़ी के डंडा से उसके पति दयालु राम यादव को सिर में मारपीट कर गंभीर चोट पहुचाया है जिससे उसके पति के सिर से बहुत खून निकला और वही बेहोश हो गए जिसे विश्रामपुरी अस्पताल में भर्ती कराए है, कि पीड़ित के पत्नी के रिपोर्ट पर आरोपी हेमंत यादव के विरुद्ध अपराध क्रमांक 30/2024 धारा 307 भादवि का अपराध रजिस्टर्ड कर विवेचना में लिया गया।

एवम मामले की गंभीरता के मद्देनजर तत्काल आरोपी को गिरफ्तार करने श्रीमान पुलिस अधीक्षक महोदय कोण्डागांव श्री वाय अक्षय कुमार के निर्देशित करने पर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महोदय कोण्डागांव श्री रूपेश कुमार डांडे के मार्गदर्शन में एवं पुलिस अनुविभागीय अधिकारी केशकाल श्री भूपत सिंह धनेश्री के पर्यवेक्षण मे आरोपी हेमंत यादव पिता रमेश यादव उम्र 28 वर्ष की पता साजी कर पकड़े एवम पूछताछ किया गया आरोपी हेमंत यादव द्वारा बताया कि उसके घर में रखे एक हजार रुपए नही मिलने पर पैसे को पड़ोसी दयालु राम यादव के द्वारा निकाल लेने के शक में आरोपी द्वारा दयालु राम यादव को जान से मारने की नियत से लकड़ी के डंडा से सिर में कई बार मारपीट किया है आरोपी द्वारा अपराध करना स्वीकार करने पर आरोपी को दिनांक 14/05/2024 को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है
संपूर्ण कार्यवाही में थाना प्रभारी विश्रामपुरी संजय वट्टी सउनि उमेंद्र ध्रुव प्रधान आरक्षक जयलाल नेताम, जागेश मंडावी, ईश्वर मरकाम ,जम्मू मरकाम की सराहनीय भूमिका रहा।

SHARE THIS
Continue Reading

क्राइम

अवैध रूप से अंग्रेजी शराब बिक्री करते एक आरोपी बन्दी

Published

on

SHARE THIS

 

फरसगांव :  अवैध रूप अंग्रेजी शराब रख कर बिक्री करते 1 आरोपी को फरसगांव पुलिस ने किया गिरफ्तार। आरोपी के कब्जे से अंग्रेजी शराब जुमला 4 लीटर 500 एम.एल कीमती 3250 रूपये का अंग्रेजी शराब व शराब विक्री का 390 रूपये नगदी रकम हुआ बरामद।

फरसगांव पुलिस द्वारा थाना क्षेत्र में लघु एवं प्रतिबंधात्मक कार्यवाही में अंकुश लगाते बुधवार को जुर्म जरायम पता साजी के दौरान जरिये मुखबीर से सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम सिंगारपुरी नानजात प्रधान के तालाब के सामने पक्की सड़क महुआ पेड़ के नीचे एक व्यक्ति अवैध रूप से अंग्रेजी शराब रख कर बिक्री कर रहा है कि सूचना मिलने पर तस्दीक वैधानिक कार्यवाही हेतु गवाहों का तलब कर मुखबीर पंचनामा तैयार कर स्टाफ एवं गवाह को साथ लेकर मुखबीर के बताये स्थान ग्राम सिंगारपुरी नानजात प्रधान के तालाब के सामने पक्की सड़क महुआ पेड़ के नीचे स्टाफ एवं गवाह के जाकर घेरा बंदी कर रेड कार्यवाही किये,जो एक व्यक्ति झोला लिये मिला जिसका नाम एवं पता पूछने पर अपना नाम अनतराम बघेल पिता सोभाराम बघेल उम्र 23 वर्ष निवासी सिंगारपुरी थाना फरसगांव जिला कोण्डागांव छ.ग. रहने वाला बताया।

जिसे सूचना से अवगत करा कर स्टाफ व गवाह की तलाशी बाद आरोपी की तलाशी की मौखिक सहमति प्राप्त कर वैधानिक कार्यवाही किये जो आरोपी के पास प्लास्टिक थैला की तलाशी लेने पर अंग्रेजी 25 नग गोवा स्पेशल विस्की सीलबंद प्रत्येक में 180 एम. एल. प्रत्येक का कीमत 130 रूपये जुमला शराब 4 लीटर 500 एम. एल. जुमला कीमती 3250 रूपये, आरोपी अनतराम बघेल के पास से शराब बिक्री का नगदी रकम् 390 रूपये मिला। जिसे पंचनामा तैयार कर बरामद कर अंग्रेजी शराब रख कर बिक्री हेतु अपने पास रखने के संबंध में धारा 91 जा. फी. का नोटिस देकर उक्त संबंध में वैध दस्तावेज पेश करने कहा गया। जो उक्त नोटिस में ही मेरे पास शराब बिक्री करने का कोई वैध दस्तावेज नहीं होना लिख कर दिया कि उक्त शराब को समक्ष गवाहों के बरामद कर मुताबिक जप्तीपत्रक के जप्त कर कब्जा पुलिस लिया गया। आरोपी अनतराम बघेल का कृत्य अपराध धारा 34 (1) (ख) आबकारी एक्ट का पाये जाने से मौके पर विधिवत् दिनांक 15 मई के 11.50 बजे गिरफ्तार कर जमानत मुचलके पर रिहा किया गया।उक्त कार्यवाही में उप निरीक्षक नरेश साहू थाना प्रभारी, प्र.आर. सलीम तिग्गा कृष्ण कुमार सोनवानी,, आरक्षक संतोष एक्का की महत्वपूर्ण भूमिका रही है।

SHARE THIS
Continue Reading

खबरे अब तक

WEBSITE PROPRIETOR AND EDITOR DETAILS

Editor/ Director :- Rashid Jafri
Web News Portal: Amanpath News
Website : www.amanpath.in

Company : Amanpath News
Publication Place: Dainik amanpath m.g.k.k rod jaystbh chowk Raipur Chhattisgarh 492001
Email:- amanpathasar@gmail.com
Mob: +91 7587475741

Trending