Connect with us

खबरे छत्तीसगढ़

*जायका रेस्टोरेंट के संचालक ने दसवीं और बारहवीं कक्षा में 70% अंक प्राप्त करने वाले किरंदुल व बचेली के छात्र-छात्राओं के लिए सम्मान समारोह आयोजित करेगा *

Published

on

SHARE THIS

एसएच अजहर संवाददाता दंतेवाडा। दंतेवाड़ा किरंदुल स्थित जयका रेस्टोरेंट ने विद्यार्थियों के प्रति सराहनीय पहल करते हुए जायका रेस्टोरेंट के संचालक हारून रशीद ने गत वर्ष की भांति इस वर्ष भी जायका रेस्टोरेंट की और से दसवीं और बारहवीं कक्षा में 70% अंक प्राप्त करने वाले किरंदुल व बचेली के छात्र-छात्राओं के लिए सम्मान समारोह  आयोजित करेंगा । इस सम्मान समारोह में छात्र छात्राओं के लिए रात्रि भोजन और सभी को उपहार प्रदान की जाएगी। वहीं छात्राओं में से एक प्रतिभागी छात्र को लकी ड्रा के जरिए टीवीएस स्कूटी दिया जाएगा ।बता दें कि जायका रेस्टोरेंट के संचालक हारून रशीद की शानदार घोषणा के बाद बच्चों में उत्साह का माहौल दिख रहा है । इस सम्मान समारोह का आयोजन निजी और शासकीय विद्यालयों के 10वीं और 12वीं के छात्र छात्राओं के लिए आयोजित की जाएगी,यह बेहद ही सराहनीय कार्य है इस  से अवश्य परीक्षार्थियों के परिणामों में अच्छे अंक हमें देखने को मिल सकता है।

SHARE THIS

खबरे छत्तीसगढ़

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का आज दोपहर दो बजे नीति आयोग की बैठक में उद्बोधन

Published

on

SHARE THIS

बैठक में शामिल होने के लिए छत्तीसगढ़ सदन नई दिल्ली से राष्ट्रपति भवन के लिए रवाना

रायपुर, 27 जुलाई 2024  : मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज प्रातः 9 बजे नीति आयोग की गवर्निंग काउंसिल की बैठक में शामिल होने के लिए राष्ट्रपति भवन पहुँचे। मुख्यमंत्री की गवर्निंग काउंसिल की बैठक में दोपहर दो बजे उद्बोधन और 2047 तक विकसित छत्तीसगढ़ बनाने की दिशा में शासन की योजनाओं पर प्रजेंटेशन होगा।

इस महत्वपूर्ण बैठक में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्री और केंद्र शासित प्रदेशों के राज्यपाल उपस्थित होंगे। मुख्यमंत्री श्री साय बैठक में छत्तीसगढ़ की आवश्यकताओं, चुनौतियों और विकास योजनाओं पर चर्चा करेंगे। वे शिक्षा, स्वास्थ्य, कृषि, और डिजिटल अधोसंरचना जैसे महत्वपूर्ण विषयों पर अपने विचार साझा करेंगे। इसके अलावा, वे राज्य के युवाओं के लिए रोजगार और कौशल विकास के मुद्दों पर भी ध्यान केंद्रित करेंगे।

SHARE THIS
Continue Reading

खबरे छत्तीसगढ़

किरंदुल में आफत की बारिश का कहर जारी,जल भराव की स्थिति से निचली बस्ती से लेकर मुख्य मार्ग में भरा पानी

Published

on

SHARE THIS

एस एच अज़हर दंतेवाड़ा  : किरंदुल में आफत की बारिश का कहर जारी है। किरंदुल में जल भराव की स्थिति से निचली बस्ती से लेकर मुख्य मार्ग में भी पानी भर गया । आम जनता परेशान हैं, लगातार हुई हो रही बारिश से समस्त किरंदुल के छोटे से बड़े नाले व तालाब खतरे के निशान से ऊपर बह रहे हैं कहीं भी जाने का रास्ता नहीं है, जो जहां है वही कशमकश में पड़ा है हर तरफ पानी ही पानी का मंजर है घरों में बच्चे व महिलाएं बिलख के रो रहे हैं और ऊपर वाले से इस बारिश को रोकने के लिए प्रार्थना का दौर जारी है सभी अपने-अपने घरों में अपने भगवान को याद कर रहे हैं बता दें बारिश नहीं रूकी और इसी तरह ‌बारिश होती रही तो तबाही का मंजर ही मंजर दिखेगा।

इस तबाही के मंजर में क्या हो गया आम जनता कहां जाएगी ना घर से बाहर निकाल सकते हैं ना घर में रह सकते हैं गंभीर परिस्थितियों में जीने को मजबूर । बारिश रुकने का नाम नहीं ले रही है आपको बता दे मुख्य मार्ग व निचली बस्ती बंगाली कैंप मल्लप्पा कैंप गजराज कैंप तालाब पारा मेन मार्केट समस्त स्थान में जल भराव में आम जनता गंभीर परिस्थितियों में जीने को मजबूर है समय रहते अगर इस ओर ध्यान नहीं दिया गया तो और भी गंभीर समस्या का सामना करना पड़ सकता है।

SHARE THIS
Continue Reading

खबरे छत्तीसगढ़

विधानसभा अध्यक्ष ने सदन की समाप्ति पर सभी को धन्यवाद किया

Published

on

SHARE THIS

रायपुर, 27 जुलाई, 2024  : छत्तीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने कल सदन की समाप्ति पर सभी सदस्यों, अधिकारियों और कर्मचारियों को उनके सहयोग और समर्थन के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया। उन्होंने कहा कि सभी के सामूहिक प्रयासों से सदन का पावस सत्र की कार्यवाही सफलतापूर्वक संपन्न हुई है।

डॉ. सिंह ने विशेष रूप से उन सदस्यों की सराहना की, जिन्होंने अपनी महत्वपूर्ण बातें रखी और विधायकों के बीच स्वस्थ चर्चा और विचार-विमर्श को प्रोत्साहित किया। उन्होंने यह भी कहा कि सदन के सभी कर्मचारियों ने अपने कर्तव्यों का निष्ठापूर्वक पालन किया और सदन की कार्यवाही को सुचारू रूप से संचालित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

विधानसभा अध्यक्ष ने इस सत्र के दौरान पारित किए गए महत्वपूर्ण विधेयकों और प्रस्तावों का भी उल्लेख किया और कहा कि ये विधेयक राज्य के विकास और जनहित में महत्वपूर्ण साबित होंगे। अंत में विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सिंह ने सभी को शुभकामनाएँ देते हुए सदन के पावस सत्र की समाप्ति की घोषणा की और कहा कि वह भविष्य में भी सभी के सहयोग की अपेक्षा करते हैं।

SHARE THIS
Continue Reading

खबरे अब तक

WEBSITE PROPRIETOR AND EDITOR DETAILS

Editor/ Director :- Rashid Jafri
Web News Portal: Amanpath News
Website : www.amanpath.in

Company : Amanpath News
Publication Place: Dainik amanpath m.g.k.k rod jaystbh chowk Raipur Chhattisgarh 492001
Email:- amanpathasar@gmail.com
Mob: +91 7587475741

Trending