Connect with us

खबरे छत्तीसगढ़

*शासकीय हाईस्कूल पोटियाडीह में प्रथम वार्षिकोत्सव 25 को *

Published

on

SHARE THIS

ललित साहू संवाददाता धमतरी ।पोाटियाडीह- शासकीय हाईस्कूल पोटियाडीह विकास खण्ड धमतरी में 25 फरवरी को कक्षा दसवीं के छात्र-छात्राओें को विदाई एवं प्रथम बार वार्षिकोत्सव का आयोजन किया जा रहा है जिसमें कार्यक्रम का शुभारंभ  में आतिथ्य प्रदान करेगें मुख्य अतिथि खम्हन लाल ध्रुव सरपंच ग्राम पंचायत पोटियाडीह,अध्यक्षता अनिल तिवारी, जनपद सदस्य ज.पं.धमतरी विशिष्ट अतिथि टी.आर.सिन्हा प्राचार्य सर्वोदय उमावि  धमतरी श्रीमती उर्मिला साहू पूर्वसरपंच ग्रामपंचायत पोटियाडीह पुरस्कार वितरण एवं समापन समारोहसमय-अपरान्ह 3.00बजे मुख्य अतिथि रजत बंसल , कलेक्टर जिला धमतरी,अध्यक्षता ।श्रीमती नम्रता गाॅधी सीईओ जिला पंचायत धमतरी विशिष्ट अतिथि रामनाराण सिन्हा,अध्यक्ष शाला प्रबंधन एवं विकास समिति शासकीय.हाईस्कूल पोटियाडीह के आतिथ्य  में संपन्न होगी । कार्यक्रम की तैयारी में व्याख्याता बसंत साहू, श्रीमती कमला शांडिल्य, श्रीमती ललिता ध्रुव, एस चटर्जी जुटे हुए है । उक्ताशय की जानकारी प्रदीप कुमार साहू व्याख्याता एलबी शासकीय हाईस्कूल पोटियाडीह ने दी ।

ललित साहू धमतरी

SHARE THIS

खबरे छत्तीसगढ़

अनिल टुटेजा को कोर्ट ने एक दिन के लिए जेल भेजा

Published

on

SHARE THIS

रायपुर :  शराब घोटाले मामले में राजधानी रायपुर के विशेष न्यायाधीश ने रिटायर्ड आईएएस अनिल टुटेजा को एक दिन के न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है। सोमवार को पुन: न्यायालय में पेश किया जाएगा और ED की टीम की रिमांड की मांग करेगी।शराब घोटाला केस में नई ECIR दर्ज होने के बाद अब ED की टीम एक्शन मोड पर आ गई है। प्रवर्तन निदेशालय ने रिटायर्ड IAS अनिल टुटेजा और उनके बेटे यश टुटेजा को हिरासत मे लिया है। साथ ही 2 बड़े शराब कारोबारियों और डिस्टलर्स को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई है। सुबह ED ने गिरफ्तारी के बाद टुटेजा को कोर्ट में पेश किया। वहीं, बेटे को छोड़ दिया है।

छत्तीसगढ़ में शराब घोटाला केस में 8 अप्रैल को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED की ECIR को सुप्रीम कोर्ट ने रद्द कर दिया था। इसके साथ ही अनिल टुटेजा और उनके बेटे यश समेत 6 आरोपियों को राहत मिली थी। लेकिन, सुप्रीम कोर्ट के फैसले के 2 दिन बाद ही इस केस में EOW की FIR को अधार बनाते हुए प्रवर्तन निदेशालय ने नई ECIR दर्ज की थी। बता दें कि नई ECIR दर्ज होने के बाद अब प्रवर्तन निदेशालय अगले एक सप्ताह में शराब घोटाला केस से जुड़े लोगों पर एक्शन ले सकता है। जानकारी के मुताबिक प्रवर्तन निदेशालय ने आबकारी केस में नए सिरे से जांच शुरू कर दी है। इस दौरान शराब कारोबारियों और अधिकारियों की गिरफ्तारी हो सकती है।

 

SHARE THIS
Continue Reading

खबरे छत्तीसगढ़

आशीष सिंह बने मण्डल संयोजक

Published

on

SHARE THIS

सुरेश मिनोचा:मनेंद्रगढ़/एमसीबी : भारतीय जनता पार्टी जिला- मनेन्द्रगढ़- चिरमिरी-भरतपुर के जिलाध्यक्ष अनिल केशरवानी की सहमति से मण्डल मनेन्द्रगढ़ के प्रभारी संजय सिंह की अनुशंसा पर आशीष सिंह अधिवक्ता को भाजपा मण्डल मनेन्द्रगढ़ का “मण्डल संयोजक” नियुक्त किया गया है। यह नियुक्ति तत्काल प्रभावशील होगी। उक्ताशय की जानकारी भाजपा मीडिया प्रभारी संजय गुप्ता ने दी।

SHARE THIS
Continue Reading

खबरे छत्तीसगढ़

सतपाल महराज 22 अप्रैल को भरतपुर के ग्राम घाघरा मे

Published

on

SHARE THIS

 

भक्तों एवं कार्यकर्ताओ के बीच बिताएंगे समय

सुरेश मिनोचा:मनेंद्रगढ़/एमसीबी : भारतीय जनता पार्टी प्रदेश संगठन द्वारा कोरबा लोकसभा क्षेत्र के भरतपुर -सोनहत विधान सभा के ग्राम घाघरा मे दिनांक 22 अप्रेल ,सोमवार दोपहर 12 बजे से मानव उत्थान सेवा समिति के संस्थापक एवं उत्तराखंड सरकार के मंत्रिमंडल में पर्यटन, सांस्कृतिक और सिंचाई मंत्री सतपाल महराज हेलीकाफ्टर के द्वारा ग्राम घाघरा मे पहुंचेंगे,जहां वे भक्तों एवं पार्टी के कार्यकर्ताओ के बीच काफी समय तक रहेंगे।तत्पश्चात वे रायपुर के लिए रवाना होंगे।

SHARE THIS
Continue Reading

खबरे अब तक

WEBSITE PROPRIETOR AND EDITOR DETAILS

Editor/ Director :- Rashid Jafri
Web News Portal: Amanpath News
Website : www.amanpath.in

Company : Amanpath News
Publication Place: Dainik amanpath m.g.k.k rod jaystbh chowk Raipur Chhattisgarh 492001
Email:- amanpathasar@gmail.com
Mob: +91 7587475741

Trending