Connect with us

क्राइम

*नाबालिग से गैंग रेप करने वाले 5 आरोपी गिरफ्तार , भेजे गये जेल ,एक महिला भी शामिल 1अन्य आरोपी फरार, नाबालिग ने कल थाने मे दर्ज कराई थी रिपोर्ट*

Published

on

SHARE THIS

तपेश शर्मा संवाददाता सक्ती । नाबालिग के साथ गैंग रेप के मामले मे आरोपी दंपत्ति सहित 5 लोगों को गिरफ्तार कर सक्ती पुलिस ने जेल भेज दिया है वहीं 1आरोपी अब भी फरार बताया जा रहा है। इस मामले में पीड़िता ने कद 18 फरवारी को थाने पहुंचकर पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई जिसके बाद धारा 114, 366(ए), 376(2) (घ) भादवि, 6 पास्को एक्ट पंजीबद्ध कर पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी की है।

बता दें कि सक्ती थाना क्षेत्र में गैंग रेप के बाद नाबालिग पहॅुची और उसने खुद के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म की दर्दनाक कहानी पुलिस को बताई थी। जिसके बाद सक्ती पुलिस ने धारा 376 और 6 पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों के तलाश मे जुटी गई थी और आखिरकार 24 घंटे के अंदर पुलिस को सफलता भी मिल गई दुष्कर्म में संलिप्त दंपत्ति सहित 5 आरोपी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है वहीं 1 आरोपी फरार है जिसकी तलाश जारी है।

बता दें कि सभी अरोपी स्थानीय है। इस संबंध में शोभराज अग्रवाल एसडीओपी सक्ती ने बताया कि पीड़िता मुंबई के एक आश्रम में रहती थी जहां पर उसके साथ शारिरिक और मानसिक प्रताड़ना की गई तब वह वहां से भाग कर अपने घर जशपुर जाने निकली थी। इस दौरान 13 फरवारी को रायगढ़ से सक्ती पहुंच गई और सक्ती के स्टेशन में उसे अनजान दंपत्ति मिले जिन्होंने आसरा देने की नियत से उसे अपने घर पर रख लिया। एक.दो दिन बाद महिला के पति ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया जिसकी जानकारी उसने महिला को दी तब उस महिला ने नाबालिग को फटकार लगाते हुए चुप करा दिया और अपने घर में ही बंधक बनाए रखा वहीं चार लोगों ने उसी घर में बारी.बारी से नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया जहॉ उसे आसरा दिया गया था। पीड़िता बड़ी मुश्किल से दंपत्ति के चंगुल से भागकर थाने पहुंची और अपनी आपबीती सुनाई। इस मामले में एसडीओपी शोभराज अग्रवाल ने बताया कि नाबालिग की रिपोर्ट पर उक्त दंपत्ति और चार अन्य लोगों के खिलाफ धारा 376 और पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत जुर्म दर्ज कर जांच कर रही थी ।

SHARE THIS

क्राइम

रायपुर में 2 अंतर्राज्यीय गांजा तस्कर गिरफ्तार

Published

on

SHARE THIS

रायपुर :  नशे के खिलाफ चलाये जा रहे ऑपरेशन निजात के तहत नशे के सौदागरों को खिलाफ रायपुर पुलिस की कार्रवाई जारी है। थाना गंज क्षेत्रांतर्गत रेलवे स्टेशन स्थित गेट नंबर 2 पास दो अंतर्राज्यीय गांजा तस्करों को पकड़ा गया है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान विकास पांडे (22) और अमित पांडे (19) के रूप में हुई है, जो मध्य प्रदेश के सतना जिले के निवासी हैं। उनके कब्जे से कुल 26 किलो 140 ग्राम गांजा बरामद किया गया, जिसकी अनुमानित कीमत लगभग 2,64,000 रुपये है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह के निर्देशन में रायपुर पुलिस द्वारा निजात अभियान के तहत नशे के विरुद्ध विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के तहत एण्टी क्राईम एवं साईबर यूनिट की विशेष टीम और थाना गंज पुलिस ने मिलकर यह कार्रवाई की। 21 जून को एण्टी क्राईम एवं साईबर यूनिट की नारकोटिक्स सेल को सूचना मिली थी कि रेलवे स्टेशन गेट नंबर 02 के पास दो व्यक्ति गांजा लेकर कहीं जाने की फिराक में हैं।

इस सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर लखन पटले, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक क्राईम संदीप मित्तल, नगर पुलिस अधीक्षक कोतवाली योगेश साहू और उप पुलिस अधीक्षक क्राईम संजय सिंह ने संबंधित टीम को निर्देशित किया। प्रभारी एण्टी क्राईम एवं साईबर यूनिट और थाना प्रभारी गंज की संयुक्त टीम ने बताये गए स्थान पर जाकर आरोपियों को पकड़ा। तलाशी के दौरान उनके पास से 26 किलो 140 ग्राम गांजा बरामद हुआ। इस पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ थाना गंज में अपराध क्रमांक 245/2024 धारा 20बी नारकोटिक एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया है। गिरफ्तार आरोपी: विकास पांडे पिता घनश्याम पांडे, उम्र 22 वर्ष, निवासी रघुराज नगर सतना डालीबाग थाना सिटी कोतवाली, जिला सतना, मध्य प्रदेश। अमित पांडे पिता संजय पांडे, उम्र 19 वर्ष, निवासी रघुराज नगर सतना डालीबाग थाना सिटी कोतवाली, जिला सतना, मध्य प्रदेश।

SHARE THIS
Continue Reading

क्राइम

छत्तीसगढ़ : पूर्व सरपंच की बेरहमी से हत्या, फैली सनसनी

Published

on

SHARE THIS

दंतेवाड़ा :  छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले के एक गांव में जादू-टोने के शक में पूर्व सरपंच की हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि गांव के ही कुछ ग्रामीणों ने मिलकर धारदार हथियार से वार कर पूर्व सरपंच को मार डाला है। फिलहाल पुलिस शक के आधार पर तीन लोगों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। मामला किरंदुल थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक, हरोली गांव के रहने वाले नंदा की हत्या हुई है। ये इसी गांव का रहने वाला था। एक दिन पहले ये पास के ही एक गांव से रात के समय लौट रहा था। इसी बीच इस इलाके के कुछ लोगों ने रात के अंधेरे का फायदा  उठाकर जंगल में इसे घेर लिया। धारदार हथियार से वार कर इसे मार डाला। शव को वहीं छोड़कर भाग निकले। रात में जब नंदा घर नहीं लौटा तो सुबह परिजन इसे ढूंढने के लिए निकले।

जंगल में खून से लथपथ लाश मिली। इसके बाद मामले की जानकारी फौरन पुलिस को दी गई। पुलिस मामले की जांच में जुटी। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भिजवाया गया। वहीं पुलिस ने शक के आधार पर तीन लोगों को हिरासत में लिया है। दंतेवाड़ा के ASP आरके एर बर्मन ने बताया कि जल्द ही प्रारंभिक तौर पर पता चला है कि जादू-टोने के शक में हत्या हुई है। नक्सल घटना नहीं है। आपसी रंजिश में इसे मारा गया है। जांच जारी है। जल्द ही इस पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा।

 

SHARE THIS
Continue Reading

क्राइम

महिला पुलिसकर्मी से ही रेप: सब इंस्पेक्टर ने बंदूक दिखाकर लूट ली इज्जत, आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ केस दर्ज

Published

on

SHARE THIS

तेलंगाना : देश के विभिन्न राज्यों और इलाकों से हर रोज रेप की कई घटनाएं सामने आती रहती हैं। लेकिन, तेलंगाना से दुष्कर्म का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, यहाँ पर एक पुलिस सब इंस्पेक्टर पर महिला हेड कांस्टेबल से रिवॉल्वर दिखा कर दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। महिला अधिकारी की शिकायत के आधार पर आरोपी पुलिस सब इंस्पेक्टर के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। मामला जयशंकर भूपलपल्ली जिले का है।

क्या है पूरा मामला?
तेलंगाना पुलिस ने बुधवार को जानकारी दी है कि जिले के कालेश्वरम पुलिस थाने में तैनात महिला हेड कांस्टेबल ने उसी थाने में ड्यूटी करने वाले सब इंस्पेक्टर पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। महिला हेड कांस्टेबल का आरोप है कि 15 जून को सब इंस्पेक्टर ने एक सिंचाई परियोजना के अतिथि कक्ष में उसने उसका यौन उत्पीड़न किया।

रिवॉल्वर दिखाकर दुष्कर्म
महिला हेड कांस्टेबल ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि आरोपी सब इंस्पेक्टर ने अपनी अपनी रिवॉल्वर दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके साथ ही सब इंस्पेक्टर ने किसी को इस घटना के बारे में बताने पर महिला हेड कांस्टेबल को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी थी। महिला ने यह आरोप भी लगाया कि आरोपी ने कई बार उसका पीछा भी किया।

पुलिस ने क्या बताया?
इस पूरे मामले पर पुलिस का बयान भी सामने आ गया है। पुलिस ने बताया कि महिला द्वारा शिकायत में आरोप लगाया गया है कि सब इंस्पेक्टर ने रिवॉल्वर दिखा कर महिला के साथ दुष्कर्म किया। एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, महिला की शिकायत के आधार पर उपनिरीक्षक पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। हम तथ्यों का पता लगाएंगे।

SHARE THIS
Continue Reading

खबरे अब तक

WEBSITE PROPRIETOR AND EDITOR DETAILS

Editor/ Director :- Rashid Jafri
Web News Portal: Amanpath News
Website : www.amanpath.in

Company : Amanpath News
Publication Place: Dainik amanpath m.g.k.k rod jaystbh chowk Raipur Chhattisgarh 492001
Email:- amanpathasar@gmail.com
Mob: +91 7587475741

Trending