Connect with us

खबरे छत्तीसगढ़

पटवारी की जमकर पिटाई ,बेवजह घूमने का आरोप, पटवारी हॉस्पिटल में भर्ती

Published

on

SHARE THIS

नारायणपुर। ड्यूटी पर तैनात पटवारी की जवानों ने जमकर पिटाई की। पीड़ित पटवारी का नाम राजलाल सलाम बताया जा रहा है, जो ओरछा में पदस्थ है। जानकारी के मुताबिक 4 अप्रैल को पटवारी सरकारी काम से ओरछा गया हुआ था, तभी जवानों ने बेवजह घूमने का आरोप लगाते हुए पटवारी की पिटाई कर दी।
इसके बाद पिटाई से गंभीर रूप से घायल हुए पटवारी को ओरछा स्वास्थ्य केंद्र में ही भर्ती करवाया गया, जिसके बाद कल उसे मुख्यालय लाया गया है। पिटाई से नाराज पटवारी संघ ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा व कार्रवाई की मांग भी की है। नारायणपुर कलेक्टर पीएस एल्मा ने इस घटना की पुष्टि की है।

SHARE THIS

खबरे छत्तीसगढ़

दो बाइकों में भीषण टक्कर, युवक की दर्दनाक मौत

Published

on

SHARE THIS

दुर्ग :  छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के पुलगांव में CSIT कॉलेज हॉस्टल के पास 2 बाइक आपस में टकरा गई। हादसे में एक की मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। पूरा मामला पुलगांव थाना क्षेत्र का है। मिली जानकारी के मुताबिक मृतक की पहचान कोलिहापुरी निवासी शूमेर सिंह के रूप में हुई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। वहीं घायलों को दुर्ग जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलगांव पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक अछोटी निवासी कुणाल दिल्लीवार सुमित जंक्शन पुलगांव में काम करता था।

वह अपनी बाइक से नौकरी पर जाने निकाला था। इस दौरान कोलिहापुरी निवासी शुमेर सिंह अपनी बाइक से दुर्ग ऑयल लेकर घर जा रहा था, तभी मोड पर दोनों बाइकों की टक्कर हो गई। हादसे में शुमेर की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं शुमेर के साथ बैठे कोनारी निवासी प्रीतम यादव कोनारी निवासी गंभीर रूप से घायल हो गया। बाइक सवार कुणाल भी गिरकर जख्मी हो गया। दोनों घायल कुणाल और प्रीतम का इलाज दुर्ग जिला अस्पताल में चल रहा है। सूचना पर पहुंची पुलगांव पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है।

SHARE THIS
Continue Reading

खबरे छत्तीसगढ़

कोयला घोटाले मामले में सुनील अग्रवाल को सुप्रीम कोर्ट से मिली जमानत

Published

on

SHARE THIS

रायपुर :  कोयला घोटाला मामले में आरोपी इंद्रमणि ग्रुप के सुनील अग्रवाल को सुप्रीम कोर्ट ने जमानत दे दी है। प्रवर्तन निदेशालय ने 500 करोड़ से ज्यादा के कोयला घोटाले में 11 अक्टूबर 2022 को सुनील अग्रवाल को गिरफ्तार किया था। ED वकील सौरभ कुमार पांडे के अनुसार कोयला घोटाला मामले में गिरफ्तार कोयला कारोबारी सुनील अग्रवाल को 6 हफ्ते की अंतरिम जमानत मिली है। इसके पहले उनकी जमानत याचिका को हाई कोर्ट ने खारिज कर दिया था। ईडी की जांच में 540 करोड़ रुपए का कोयला घोटाला सामने आया था। मामले में ईडी ने इंद्रमणि कोल के डायरेक्टर सुनील अग्रवाल को 11 अक्टूबर 2022 को गिरफ्तार किया था।

सुनील अग्रवाल के ऊपर कोयले के काले धन को सफेद करने और संपत्तियों में निवेश करने का आरोप है। इस मामले में राहत के लिए सुनील अग्रवाल ने हाई कोर्ट में 15 फरवरी 2020 को पहली बार जमानत याचिका लगाई थी। जिसे हाई कोर्ट ने खारिज कर दिया था। अब सुनील अग्रवाल को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिली है। बता दें कि कोयला परिवहन में कमीशन खोरी के इस खेल में करीब 500 करोड़ से ज्यादा के घोटाले में ईडी ने राज्य प्रशासनिक सेवा की अधिकारी सौम्या चौरसिया, सूर्यकांत तिवारी उनके चाचा लक्ष्मीकांत तिवारी, छत्तीसगढ़ कैडर के आईएएस अधिकारी समीर बिश्नोई और कोयला कारोबारी सुनील अग्रवाल समेत 9 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया था। जिनसे पूछताछ करने के बाद ज्यूडिशियल रिमांड पर रायपुर जेल में बंद किया गया है।

SHARE THIS
Continue Reading

खबरे छत्तीसगढ़

आवास हितग्राहियों को समयावधि में निर्माण कार्य पूरा कराने थमाया नोटिस

Published

on

SHARE THIS

रिपोर्टर मुन्ना पांडेय,लखनपुर+सरगुजा : नगर पंचायत लखनपुर के वार्ड क्रमांक 10 एवं 11 में प्रधानमंत्री आवास योजना के ऐसे लापरवाह हितग्राहियों को नोटिस दिया गया है जो आवास कार्य कराने में दिलचस्पी नहीं ले रहे हैं। 16 मई दिन गुरुवार को मुख्य नगरपालिका अधिकारी विद्या सागर चौधरी ने हितग्राहियों को आवास कार्य जल्द पूरा कराने हिदायत देते हुए नोटिस थमाया। दरअसल नगर पंचायत लखनपुर के किस्त प्राप्त हितग्राही आवास की राशि लेकर आवास निर्माण नहीं करा रहे हैं। राशि भूगतान होने के पश्चात भी लंबे समय से कार्य रोके हुए थे, नोटिस देकर कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिए गये हैं। इस दौरान मुख्य नगर पालिका अधिकारी विद्यासागर चौधरी, सीएलटीसी, एवं सर्वेयर उपस्थित रहे।

SHARE THIS
Continue Reading

खबरे अब तक

WEBSITE PROPRIETOR AND EDITOR DETAILS

Editor/ Director :- Rashid Jafri
Web News Portal: Amanpath News
Website : www.amanpath.in

Company : Amanpath News
Publication Place: Dainik amanpath m.g.k.k rod jaystbh chowk Raipur Chhattisgarh 492001
Email:- amanpathasar@gmail.com
Mob: +91 7587475741

Trending