Connect with us

खबरे छत्तीसगढ़

भाजयुमो ने फूंका ममता दीदी का पुतला

Published

on

SHARE THIS

*टीएमसी कार्यकर्ताओं द्वारा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एवं राष्ट्रीय माहामंत्री कैलाश विजयवर्गीय व भाजपा कार्यकर्ताओं पर कायरतापूर्ण हमला किये जाने के विरोध में भाजयुमो ने किया विरोध प्रदर्शन*

रायपुर। पं. बंगाल में ममता बैनर्जी के टीएमसी कार्यकर्ताओं द्वारा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एवं राष्ट्रीय माहामंत्री कैलाश विजयवर्गीय व भाजपा कार्यकर्ताओं पर कायरतापूर्ण हमला किये जाने के विरोध में शुक्रवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने राजधानी रायपुर के आजाद चौक में पुतला फूंक कर विरोध प्रदर्शन किया। भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं पर हमले से आक्रोशित भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने टीएमसी और ममता बैनर्जी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की, पं. बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी के पोस्टर जलाए और नारेबाजी करते हुए ममता बैनर्जी का पुतला फूंका।

भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुन्दरानी ने कहा कि ममता दीदी के इशारे पर भाजपा नेताओं पर हमले करवाना दहशतगर्दी गुंडागर्दी करना यह भाजपा के बढ़ते जनाधार और लगातार मिल रहे जनसमर्थन के चलते टीएमसी की बौखलाहट हैं, जो लोकतांत्रिक ढांचे पर हमले के रूप में सामने आ रही हैं। उन्होंने इस घटना की भर्त्सना करते हुए इसे लोकतंत्र को लहूलुहान करने वाली घटना और ममता दीदी के उखड़ते जनाधार एवं भविष्य की हार का भय बताया हैं। उन्होंने पं. बंगाल में भाजपा का कमल खिलाने का दावा किया हैं।

भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने कहा कि पं. बंगाल में लोकतंत्र को कलंकित करने का काम खुलेआम चल रहा हैं ममता दीदी के सह पर चल रहा हैं । ऐसी अराजक स्तिथि को पं. बंगाल की जनता बर्दास्त नहीं करने वाली। उन्होंने कहा कि आने वाले कुछ ही महीनों में जनता टीएमसी और ममता बैनर्जी को सबक सिखाने तैयार बैठी हैं। भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने टीएमसी कार्यकर्ताओं को चेतावनी देते हुए कहा कि जरूरत पड़ी तो छत्तीसगढ़ से भी भाजयुमो कार्यकर्ता पं. बंगाल आने तैयार हैं और टीएमसी को सत्ता से बेदखल होना ही हैं। उन्होंने कहा कि सत्ता की बेदखली का भय टीएमसी और ममता बैनर्जी की नींद उड़ा रहा हैं और शायद इसी घबराहट में ममता बैनर्जी के लोग हिंसा आतंक फैलाने और लोकतंत्र को तार तार करने आतुर हो गए हैं। भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने चेतावनी देते हुए कहा कि भविष्य में भाजयुमो कार्यकर्ता अपने नेताओं के साथ टीएमसी की ऐसी किसी भी हरकत को बर्दाश्त नहीं करेंगे।

भाजपा जिला कार्यालय प्रभारी व भाजयुमो जिला अध्यक्ष राजेश पांडेय ने कहा कि टीएमसी की क्रूर अलोकतांत्रिक आचरण के बावजूद अब पं. बंगाल में लोकतंत्र और भयमुक्त व हिंसामुक्त समाज की पुनर्स्थापना के लिए भाजपा प्रतिबद्ध हैं और भाजपा के विजय रथ को ऐसे अराजकता फैलाने वाले नहीं रोक सकते।

भाजयुमों के प्रदर्शन में मुख्य रुप से अमरजीत छाबड़ा, गोपी साहू, संजुनारायण सिंह ठाकुर, ललित जयसिंह, सजल श्रीवास्तव, सुमित शर्मा,सचिन मेघानी,अमित मैशेरी, दीना डोंगरे,विजय व्यास, अश्वनी विश्वकर्मा, वंदना राठौर, फणीन्द्र तिवारी, राहुल राय, कृतिका जैन, उत्कर्ष त्रिवेदी,बबलू वर्मा, राहुल हरितवाल, दिनेश सुन्दरानी, राहुल राव, सौरभ जैन,श्रीनिवास राव, गज्जू साहू,हरिओम साहू,,नासिर खान,अर्पित सूर्यवंशी,विशेष विद्रोही,राहुल जैन,केदार धनगर,विकास अग्रवाल,विपिन साहू,रणजीत गौतम,हरिवंश वर्मा,राज गायकवाड़,गुरमीत,आलोक शर्मा, सम्भव शाह,सोनू यादव,राजू साहू, उमेश घोरमोड़े सहित भाजयुमो कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

SHARE THIS

खबरे छत्तीसगढ़

मौसम में उतार चढ़ाव : गरज-चमक और बारिश के आसार इन जिलों में

Published

on

SHARE THIS

रायपुर :  छत्तीसगढ़ में अप्रैल के पूरे महीने मौसम में उतार चढ़ाव देखा गया। कभी बारिश तो कभी तेज धूप ने लोगों को काफी ज्यादा परेशान किया है। प्रदेश के कई जिलों में पिछले कुछ दिनों से मौसम में लगातार बदलाव देखने को मिल रहा है। इस बीच मौसम विभाग ने अगले दो दिनों तक बस्तर और दुर्ग संभाग के जिलों में बारिश होने की संभावना जताई है।

मौसम विभाग से जारी किए गए अलर्ट के अनुसार बालोद, कबीरधाम, राजनांदगांव, बस्तर, कोंडागांव, कांकेर, दंतेवाड़ा, सुकमा और नारायणपुर जिले में गरज-चमक के साथ हल्की बूंदाबांदी और अंधड़ चलने की संभावना है। कहीं-कहीं आकाशीय बिजली गिर सकती है। मौसम विभाग के मुताबिक वेस्टर्न डिस्टरबेंस और बारिश का सिस्टम बनने के कारण ऐसा बदलाव देखने को मिलेगा। प्रदेश में पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा अधिकतम तापमान दंतेवाड़ा में 41.6 डिग्री दर्ज किया गया। सबसे कम न्यूनतम तापमान 20.9 डिग्री नारायणपुर में रहा। अगले 24 घंटे में अधिकतम तापमान में कोई बदलाव के आसार नहीं है। इसके बाद अधिकतम तापमान में 2 से 3 डिग्री कि गिरावट आएगी।

SHARE THIS
Continue Reading

खबरे छत्तीसगढ़

हाईकोर्ट को मिला नया रजिस्ट्रार जनरल,जिला जज का ट्रांसफर

Published

on

SHARE THIS

बिलासपुर :  उच्च न्यायिक सेवा अधिकारी बलराम प्रसाद वर्मा को छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट का नया रजिस्ट्रार जनरल नियुक्त किया गया है। वे हाईकोर्ट में रजिस्ट्रार (विजिलेंस) के पद पर थे। उच्च न्यायिक सेवा के आलोक कुमार (सीनियर) को रजिस्ट्रार विजिलेंस का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। वे हाईकोर्ट में रजिस्ट्रार ( इंस्पेक्शन, इंक्वारी) के पद पर हैं। रजिस्ट्रार जनरल सुधीर कुमार को दुर्ग का जिला एवं सत्र न्यायाधीश बनाया गया है। वहां से जिला एवं सत्र न्यायाधीश नीता यादव का स्थानांतरण बिलासपुर इसी पद पर किया गया है।

 

SHARE THIS
Continue Reading

खबरे छत्तीसगढ़

रायपुर :  चेकिंग के दौरान पिकअप से 50 लाख रुपए जप्त

Published

on

SHARE THIS

रायपुर :  पुलिस द्वारा आरंग में चेकिंग के दौरान पिकअप से 50 लाख रुपए जप्त किया गया है। अधिकारी ने बताया कि लोकसभा चुनाव मद्देनजर आरंग पुलिस द्वारा रात्रि में महासमुंद तिराहे के पास चेकिंग के दौरान आलू से भरे पिकअप OD 02 CF 5591 जिसमे ढेंकानाल ओडिसा निवासी ड्राइवर प्रताप प्रधान था, को रुकवाया गया तो उसके अंदर कार्टून में छिपा कर रखा लगभग 50 लाख रुपए मिला। पैसे संबंधित कोई भी वैध दस्तावेज न होने से 102 सीआरपीसी के तहत जप्त किया गया है और इनकम टैक्स विभाग को सूचित किया गया है। पुलिस द्वारा जांच जारी है।

बता दें कि जिला निर्वाचन अधिकारी गौरव सिंह और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रायपुर संतोष सिंह के द्वारा कानून एवं सुरक्षा व्यवस्था ड्यूटी तथा लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर थाना क्षेत्र में चेक पोस्ट और एसएसटी, फ्लाइंग स्क्वाड के माध्यम से राज्य/जिले से बाहर आने जाने वाली वाहनो पर सतत निगरानी रखने के उद्देश्य से जगह-जगह चेक पोस्ट लगाकर वाहनों की तलाशी करने निर्देशित किया गया है, जिसके दौरान यह कार्यवाही की गई।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण कीर्तन राठौर के साथ उक्त कार्यवाही में टीआई आरंग सत्येंद्र श्याम, प्रधान आरक्षक ऋषि पटेल, गिरधर प्रजापति एवं अन्य स्टाफ का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

SHARE THIS
Continue Reading

खबरे अब तक

WEBSITE PROPRIETOR AND EDITOR DETAILS

Editor/ Director :- Rashid Jafri
Web News Portal: Amanpath News
Website : www.amanpath.in

Company : Amanpath News
Publication Place: Dainik amanpath m.g.k.k rod jaystbh chowk Raipur Chhattisgarh 492001
Email:- amanpathasar@gmail.com
Mob: +91 7587475741

Trending